क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? पति जैद ने वीडियो शेयर कर कहा- 'कोई आ रहा है', तो यूजर्स ने पूछे सवाल

एक्ट्रेस गौहर खान के पति जैद दरबार ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया, जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने गौहर खान के प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल किए हैं। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

क्या प्रेग्नेंट हैं गौहर खान? पति जैद ने वीडियो शेयर कर कहा- 'कोई आ रहा है', तो यूजर्स ने पूछे सवाल

बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस गौहर खान (Gauahar Khan) को अपने मिस्टर राइट जैद दरबार (Zaid Darbar) संग शादी को करीब तीन महीने पूरे होने वाले हैं। अब शादी हो गई है तो फैंस के मन में बच्चे को लेकर सवाल उठना तो लाजमी है। हाल ही में, एक्ट्रेस के पति जैद दरबार ने एक वीडियो शेयर किया, जिस पर फैंस ने उनसे ये तक पूछ लिया कि क्या मोहतरमा गौहर खान प्रेग्नेंट हैं। तो आइए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला?

आइए पहले कपल की लव स्टोरी पर एक नजर डाल लेते हैं। गौहर और जैद की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। इसके बाद 25 दिसंबर 2020 को दोनों ने मुंबई में एक ग्रैंड वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं। (ये भी पढ़ें- करिश्मा कपूर ने शेयर की बहन करीना और मां बबीता की अनदेखी तस्वीर, बेबो के साथ खेलती दिखीं एक्ट्रेस)

अब आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है गौहर खान की प्रेग्नेंसी वाला माजरा? दरअसल, 9 मार्च 2021 को जैद दरबार ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो की शुरूआत में जैद कहते हैं कि कोई आ रहा है। इसके बाद उनके फैमिली मेंबर का रिएक्शन दिखाया जाता है, जिसमें सभी शॉक्ड हुए दिखाई देते हैं। (ये भी पढ़ें- जब बेटी ईशा देओल को विदा करके फूट-फूट कर रोई थीं हेमा मालिनी, अब एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल मोमेंट)

इस वीडियो के कैप्शन में जैद ने लिखा है, ''यह कन्फर्म है, हमारे साथ एक नया अतरंगज़ साथ जुड़ रहा है! इनके रिएक्शन से क्या लग रहा है? कौन हो सकता है? कमेंट में बताओ !!!'' जैद दरबार के द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर कई सोशल मीडिया यूजर्स ने गौहर खान के प्रेग्नेंट होने की बात कही है। एक यूजर ने लिखा है, ''मैं ये सोच रही हूं कि गौहर दी प्रेग्नेंट हैं! सही या गलत?'' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ''मेरी समझ से तुम्हारा बेबी आ रहा है।'' ऐसे ही कई यूजर्स ने कमेंट में गौहर के प्रेग्नेंट होने की बात कही है। यहां देखें कमेंट के स्क्रीनशॉट। 

फिलहाल, इसके पीछे की सच्चाई क्या है? अभी तक कुछ साफ नहीं हो सका है। ऐसे में फैंस को अब इसका बेसब्री से इंतजार है। जैद दरबार और गौहर खान अक्सर एक-दूसरे के साथ की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। 9 फरवरी 2021 को गौहर खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया था। वीडियो में गौहर दुल्हन के लिबास में नजर आ रही हैं और अपने शौहर के चेहरे पर कॉम्पैक्ट पाउडर लगाती दिख रही हैं और फिर वह खुद का टचअप करती नजर आ रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि मेकअप के बाद कपल बाहर निकलते हुए दिखाई दे रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए गौहर ने लिखा था, ''मेरी सबसे प्यारी चीज जैदी, जैद दरबार।'' (ये भी पढ़ें- संजय दत्त ने शेयर कीं मां नरगिस-वाइफ मान्यता और बेटियों त्रिशाला व इकरा संग तस्वीरें, कही ये बात)

जानकारी के लिए बता दें कि, गौहर खान के पिता जफर अहमद खान अभी 5 मार्च 2021 को इस दुनिया से रूख्सत हो गए हैं। गौहर खान के पिता जफर अहमद खान कुछ समय से बीमार थे और अस्पताल में भर्ती थे। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर करके दी थी। वहीं, अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर गौहर खान ने 8 मार्च 2021 को अपने पति और पिता के साथ अपने शादी के हल्दी सेरेमनी की एक तस्वीर शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट लिखा था। उन्होंने लिखा था, ''मेरे जीवन के दो पुरुष, जिन्होंने मुझे विभिन्न तरीकों से एक मजबूत महिला बनाया। मेरे पापा, जिनके इंस्पिरेशन से मैंने बात करना सीखा है, जिस तरह से मैं सोचती हूं, जिनकी वजह से मैं आज हूं। और मेरे ज़ैद, जिन्होंने मुझे अपनी ताकत के साथ स्वीकार किया, उनके पास होने से मुझे मजबूत बनने का हौसला मिलता है। मैं तुम दोनों से बहुत प्यार करती हूं! पप्पा आई मिस यू!''

फिलहाल, गौहर और जैद दरबार अपनी मैरिड लाइफ को एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच सामने आए इस वीडियो से फैंस के मन में गौहर की प्रेग्नेंसी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। तो इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह हो तो अवश्य दें। 

(फोटो क्रेडिट- गौहर,जैद)
BollywoodShaadis