Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

हाल ही में, एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने क्रिकेटर ऋषभ पंत संग डेटिंग रूमर्स पर खुलकर बात की है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Urvashi Rautela ने Rishabh Pant संग डेटिंग रूमर्स पर की बात, बोलीं- 'ये मीम्स और अफवाहें..'

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। पिछले कुछ समय से वह क्रिकेटर ऋषभ पंत संग डेटिंग रूमर्स को लेकर सुर्खियों में थीं। अब, अपने एक लेटेस्ट इंटरव्यू में उर्वशी ने इस पर खुलकर बात की है।

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ संग डेटिंग की अफवाहों का किया खंडन

उर्वशी रौतेला ने अपने पिछले इंटरव्यू में अक्सर आरपी के बारे में बात की है। नेटिजंस ने मान लिया था कि 'आरपी' कोई और नहीं, बल्कि क्रिकेटर ऋषभ पंत हैं। इससे इंटरनेट पर मीम्स की झड़ी लग गई थी। हाल ही में, उर्वशी ने 'NDTV' के साथ एक इंटरव्यू में इन अफवाहों का खंडन किया। उन्होंने बताया कि मीम्स फर्जी खबरों पर आधारित हैं और उनकी लाइफ को प्रभावित कर रहे हैं। अभिनेत्री ने कहा कि वह अपने काम पर फोकस करने के लिए अपनी पर्सनल लाइफ को मीडिया की नज़रों से दूर रखना चाहती हैं। 

urvashi rautela

उन्होंने कहा, "आरपी (ऋषभ पंत) के साथ मुझे जोड़ने वाली लगातार अफवाहों के बारे में, मैं स्पष्ट करना चाहती हूं कि ये मीम्स और अफवाहें निराधार हैं। मैं अपने निजी जीवन को प्राईवेट रखना पसंद करती हूं। मेरा ध्यान अपने करियर और उस काम पर रहता है, जिसके लिए मैं जुनूनी हूं।"

उर्वशी ने अपने फैंस से यह भी रिक्वेस्ट की कि वे ऐसी खबरों की बजाए सच्चाई पर फोकस करें। इसके अलावा, उन्होंने कहा कि उन्हें समझ में नहीं आता कि मीम पेज ऐसे मुद्दों को लेकर उत्साहित क्यों होते हैं। उनके शब्दों में, "ऐसे मामलों को पारदर्शिता के साथ संबोधित करना और अटकलों के बजाय सच्चाई पर फोकस करना जरूरी है। मुझे समझ में नहीं आता कि मीम मटेरियल पेज इतने एक्साइटेड क्यों होते हैं।"

urvashi rautela

जब Urvashi Rautela ने Sushmita Sen पर लगाया 'मिस यूनिवर्स इंडिया' 2012' का ताज छीनने का आरोप। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

उर्वशी रौतेला ने पर्सनल लाइफ के बारे में फैलाई जाने वाली अफवाहों से निपटना बनाया चुनौतीपूर्ण

उसी साक्षात्कार में उर्वशी ने साझा किया कि इन अफवाहों और मीम्स ने उन्हें कैसे प्रभावित किया है। उन्होंने कहा कि उनकी लाइफ के बारे में फैलने वाली इस तरह की अफवाहों से निपटना उनके लिए मुश्किल हो गया है। उन्होंने कहा, "मेरी लाइफ के बारे में लगातार चल रही जांच और निराधार अफ़वाहों से निपटना चुनौतीपूर्ण हो सकता है। मैं इस पर फोकस करके इसे संभालती हूं कि मैं अपने काम और अपने व्यक्तिगत विकास को कैसे कंट्रोल कर सकती हूं। मैं इस तरह की अटकलों को भी बिना विचलित होते हुए ईमानदारी से स्बोधित करना चुनती हूं। अपनी वैल्यूज पर पर टिके रहना और सपोर्टिव लोगों से घिरे रहना मुझे प्रेशर को मैनेज करने और अपने लक्ष्यों पर फोकस करने में मदद करता है।"

बता दें कि उर्वशी के ऋषभ पंत को डेट करने की अफ़वाहें एक बयान से शुरू हुई थीं, जिसमें एक्ट्रेस ने कहा था कि 'आरपी' ने उन्हें घंटों इंतजार कराया था। यह 2022 में सुर्खियों में आया था और नेटिजंस ने इसे ऋषभ पंत से जोड़ दिया था। वह टीम इंडिया के टूर्नामेंट के दौरान मैच का लुत्फ उठाने के लिए अन्य देशों में भी गईं और 'प्यार' के बारे में क्रिप्टिक पोस्ट साझा की थी, जिसने अटकलों को तेज कर दिया था। इसके बाद एक मीम फेस्ट शुरू हो गया, लेकिन बाद में उर्वशी ने स्पष्ट किया कि वह अपने को-एक्टर राम पोथिनेनी के बारे में बात कर रही थीं।

urvashi rautela

जब Urvashi Rautela अपने 200 करोड़ के एलीगेटर नेकलेस के लिए हुई ट्रोलिंग पर बोलीं- 'लोग अजीब कह रहे', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, ऋषभ संग डेटिंग रूमर्स से उर्वशी के इनकार पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis