'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी के तलाक के अफवाहों के बीच, आइए आपको उनकी लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'फ्लाइंग बीस्ट' Gaurav और Ritu की लव स्टोरी: परिवार से ये बात छिपाकर रचाई थी शादी, जानें पूरी कहानी

'फ्लाइंग बीस्ट' के नाम से मशहूर ​​गौरव तनेजा (Gaurav Taneja) भारत के पॉपुलर यूट्यूबर हैं, जो अपने फैमिली व्लॉग्स के जरिए फैंस से जुड़े रहते हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें, तो उन्होंने पायलट और इन्फ्लुएंसर रितु राठी (Ritu Rathee) से शादी की है। कपल की दो बेटियां कायरा (रसभरी) और चैत्रवी (पीहू) हैं। हालांकि, पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें हैं कि रितु और गौरव अलग हो रहे हैं। 

उनके अलगाव की अफवाहों को तब और हवा मिल गई थी, जब गौरव अपनी बेटियों को छुट्टी पर ले गए थे और उनकी ट्रिप से रितु गायब थीं। इन अफवाहों के बीच, हम आपको कपल की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं, जो किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।

gaurav taneja-ritu rathee

गौरव तनेजा और रितु राठी की पहली मुलाकात

गौरव और रितु की पहली मुलाकात काफी दिलचस्प थी। अपने एक यूट्यूब वीडियो में उन दोनों ने बताया था कि वे पहली बार तब मिले थे, जब गौरव पहले से ही कैप्टन थे और रितु तभी कंपनी में पायलट के तौर पर शामिल हुई थीं। दोनों ने एक-दूसरे को एक होटल में देखा था, जहां रितु को वह देखते ही पसंद आ गए थे। बाद में उन्होंने अपने सहकर्मियों के ज़रिए गौरव से फॉर्मल बातचीत की, लेकिन उनकी कुछ बात नहीं बनी।

गौरव और रितु की लव स्टोरी फेसबुक पर चढ़ी परवान

कुछ कोशिशों के बाद रितु ने गौरव का पूरा नाम जाना और उन्हें फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। वहां दोनों ने बातचीत शुरू की और एक-दूसरे को जानना शुरू किया। आखिरकार, वे प्यार में पड़ गए और गौरव ने उनसे शादी के लिए पूछा। रितु भी उनसे शादी के लिए तैयार थीं, लेकिन वह जानती थीं कि इस शादी के लिए अपने पिता को मनाना उनके लिए काफी मुश्किल होगा।

gaurav taneja-ritu rathee

यूट्यूबर गौरव तनेजा की बेरोजगारी के चलते पत्नी रितु राठी का हो गया था गर्भपात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

रितु और गौरव ने शादी के लिए परिवार को दिया धोखा

रितु एक रूढ़िवादी हरियाणवी जाट परिवार से आती हैं, जहां वह अपने परिवार में विदेश में पढ़ाई करने वाली पहली महिला थीं। गौरव एक अलग धर्म (पंजाबी) से थे और उनका परिवार कभी भी उनके रिश्ते को स्वीकार नहीं करता। इसलिए दोनों ने तय किया कि वे गौरव के धर्म का खुलासा नहीं करेंगे और शादी के बंधन में बंध जाएंगे। रितु के परिवार के लोगों को गौरव के धर्म के बारे में पता नहीं था, यहां तक कि उनकी शादी के दिन तक भी।

शादी के बाद गौरव और रितु का बुरा दौर

अपनी लव स्टोरी को आगे बढ़ाते हुए दोनों ने शादी कर ली, लेकिन उनकी असली परीक्षा तब शुरू हुई, जब गौरव को उनकी नौकरी से निकाल दिया गया। उसके बाद उन्होंने कानून की पढ़ाई करने और उसमें अपना करियर बनाने का फैसला किया। हालांकि, ये रितु थीं जो हमेशा अपने पति के साथ खड़ी रहीं और परिवार का खर्च भी उठाया। जब गौरव ने अपना बिजनेस शुरू किया, तब भी रितु ने उन्हें पूरी तरह से सपोर्ट किया।

gaurav taneja-ritu rathee

रितु और गौरव के अलगाव की अफवाहें

हाल ही में आई खबरों के अनुसार, रितु और गौरव अब अलग-अलग रह रहे हैं, क्योंकि उनकी शादी में कई समस्याएं हैं। दोनों बेटियां गौरव के पास हैं, जबकि रितु अपने पति से अलग होकर अपनी बच्चियों के साथ रहने की प्लानिंग कर रही हैं।

gaurav taneja-ritu rathee

यूट्यूबर Gaurav Taneja की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, रितु और गौरव की लव स्टोरी के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis