Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

हाल ही में, बॉलीवुड के न्यूली वेड्स कपल सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने अपने 7 साल के सीक्रेट रिलेशनशिप के बारे में खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal ने 7 साल तक अपने रिश्ते को छिपाने की बताई वजह, कहा- 'नज़र..'

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपने बांद्रा वेस्ट अपार्टमेंट में रजिस्टर्ड मैरिज की थी। इसके बाद उन्होंने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी होस्ट की थी, जिसमें अदिति राव हैदरी, सलमान खान और काजोल जैसे सितारे शामिल हुए थे। अब, अपनी एक हालिया बातचीत में कपल ने बताया कि उन्होंने अपने रिश्ते को लंबे समय तक लोगों की नजरों से छिपाकर क्यों रखा था। 

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने रिश्ते को 7 साल तक छिपाने की बताई वजह

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने शादी से पहले सात साल तक डेटिंग की थी। कपल को कई मौकों पर साथ देखा गया था और लंबे समय से दोनों के रिश्ते की सुगबुगाहट भी थी, लेकिन उन्होंने कभी अपने रिलेशनशिप की पुष्टि नहीं की। अब, आखिरकार सोनाक्षी और जहीर ने 'CNN-News 18' के साथ बातचीत में इस बारे में खुलकर बात की।

sonakshi sinha

Sonakshi Sinha संग भागकर शादी करना चाहते थे Zaheer Iqbal, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

जब सोनाक्षी से पूछा गया कि उन्होंने अपने रिश्ते को क्यों छिपाया, तो उन्होंने साफ तौर पर कहा, “मुझे लगता है कि प्राइवेट बातों को प्राइवेट रखना हमेशा बेहतर होता है। आप पहले से ही बहुत ज़्यादा चर्चा में हैं। हर कोई आपके बारे में सब कुछ जानता है। जो चीज़ आपको बहुत प्यारी है, उसे अपने तक ही सीमित रखना चाहिए।”

हालांकि, सोनाक्षी ने यह बात कबूल की कि ऐसा करने के बारे में उन्होंने पहले से नहीं सोचा था। सोनाक्षी ने इसे समझाते हुए कहा, “हम मिले, हमें प्यार हुआ, हम डेट पर जाने लगे। मुझे बहुत पहले ही एहसास हो गया था कि यह रिश्ता स्थायी है।”

sonakshi sinha

हालांकि, ज़हीर को यह एहसास होने में काफी वक्त लग गया। उन्होंने कहा, “एक लड़का होने के नाते मुझे लगा कि यह सिर्फ़ इसलिए है, क्योंकि यह नया था। मुझे पहले दिन से ही पता था कि वह (सोनाक्षी) ही मेरे लिए परफेक्ट हैं, लेकिन मैंने इसे बहुत बाद में स्वीकार किया।”

सलमान खान ने अनजाने में सोनाक्षी-ज़हीर के लिए निभाई मैचमेकर की भूमिका

बता दें कि सोनाक्षी और ज़हीर की राहें पहली बार तब मिली थीं, जब उन्हें सलमान खान के 'गैलेक्सी' अपार्टमेंट में एक पार्टी में बुलाया गया था। हालांकि, यह सलमान की फिल्म 'ट्यूबलाइट' के लिए आफ्टर पार्टी थी, जहां दोनों ने एक-दूसरे के लिए स्पेशल फील किया।

sonakshi sinha

जब Zaheer ने Sonakshi के लिए अपने वेडिंग प्रपोजल पर Shatrughan Sinha की प्रतिक्रिया का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis