ससुराल में गौहर खान का हुआ शानदार वेलकम, एंजेल के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस

एक्ट्रेस गौहर खान का ससुराल में ग्रैंड वेलकम किया गया है, जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने फैंस के बीच शेयर की है। आइए आपको दिखाते हैं वो फोटो।

img

By Kavita Gosainwal Last Updated:

ससुराल में गौहर खान का हुआ शानदार वेलकम, एंजेल के रूप में नजर आईं एक्ट्रेस

कोरोना वायरस की वजह से साल 2020 लोगों के लिए कड़वी यादों से भरा है। इस साल लोगों ने लॉकडाउन के साथ आर्थिक संकट का सामना किया, लेकिन मॉडल और बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस गौहर खान के लिए साल 2020 काफी खास रहा। इस साल गौहर खान को अपना मिस्टर राइट मिल गया। गौहर खान ने जैद दरबार से 25 दिसंबर को शादी की थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थीं। फैंस ने गौहर और जैद की जोड़ी को काफी प्यार दिया था। वहीं, अब गौहर खान पर उनके ससुराल वाले भी जमकर प्यार लुटाते नजर आए हैं। दरअसल, जैद दरबार के परिवार के लोगों ने एक्ट्रेस का शानदार अंदाज में घर में स्वागत किया है। आइए आपको वो तस्वीर दिखाते हैं। (ये भी पढ़ें: पति श्रीराम नेने को माधुरी दीक्षित ने बताया अपने से बेहतर कुक, कहा- 'वो कुछ भी बना लेते हैं')

ये तस्वीर देखने से पहले जान लीजिए की, शादी के बाद गौहर खान सीधा अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के लिए लखनऊ चली गई थीं। 27 दिसंबर 2020 को गौहर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी भी शेयर की थी, जिमसें वह एयरपोर्ट पर नजर आ रही थीं। इस तस्वीर में गौहर खान ने पिंक कलर का सूट पहन रखा था, जिसमें वह काफी ज्यादा सुंदर लग रही थीं। इस दौरान गौहर ने अपने चेहरे पर मास्क भी लगाया हुआ था। इस स्टोरी को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘ब्राइड इन ए शूट मोड।’ अब नई नवेली दुल्हन खान गौहर शूटिंग का सारा काम करके अपने ससुराल पहुंच गई हैं। यहां पर उनके ससुरल वालों ने एक्ट्रेस का शानदार अंदाज में स्वागत किया है। (ये भी पढ़ें: अली अब्बास जफ़र ने लेटेस्ट पोस्ट में दिखाया अपनी दुल्हनिया का चेहरा, रोमांटिक पोज देता नजर आया कपल)

आइए अब आपको बताते हैं कि कैसे जैद दरबाज के परिवार ने गौहर खान का स्वागत किया है? गौहर खान ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी में देखा जा सकता है कि गौहर खान एक एंजल के रूप में नजर आ रही हैं, जिसमें वह बहुत ही सुंदर लग रही हैं। फोटो में गौहर व्हाइट टीशर्ट और ब्लू जॉगर्स पहने दिख रही हैं। वो फेयरी स्टाइल में ड्रेसअप हुई हैं। उन्होंने शिमरी विंग्स, खूबसूरत टियारा और मैजिक स्टिक कैरी कि‍ए हैं। इस तस्वीर के साथ गौहर ने एक बूमरैंग भी शेयर किया है, जिसमें वह अपने मैजिक स्टिक के साथ झूमती हुई नजर आ रही हैं। इस बूमरैंग को शेयर करते हुए गौहर ने कैप्शन में लिखा है, ‘एक दुल्हन का सबसे अच्छा स्वागत। बहुत बहुत धन्यवाद मेरे ससुराल। आई लव यू ऑल।’

4 जनवरी 2020 को गौहर खान और जैद दरबार एक साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए थे। इस दौरान दोनों एक साथ काफी ज्यादा क्यूट लग रहे थे क्योंकि, दोनों ने लगभग एक जैसे कपड़े पहने हुए थे। गौहर खान ने व्हाइट कलर का फुल स्लीव टॉप और ब्लू कलर का ट्राउजर पहना हुआ था। वहीं, जैद ब्लू कलर के ट्राउजर और टी-शर्ट में दिखाई दे रहे थे। इसको साथ ही दोनों ने मास्क भी लगाया हुआ था। एयरपोर्ट पर गौहर और जैद दोनों ने एक-दूसरे का हाथ भी पकड़ा हुआ था। (ये भी पढ़ें: प्रेग्नेंट अनुष्का शर्मा ने अपने डाॅगी संग जमीन पर लेटकर शेयर की खास फोटो, लिखा- 'सीरियल चिलर्स')

गौहर और जैद की लव स्टोरी

गौहर खान और जैद दरबार की मुलाकात एक ग्रॉसरी शॉप में हुई थी। खबरों के मुताबिक, जैद को गौहर पहली मुलाकात में ही पसंद आ गई थीं। जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और धीरे-धीरे प्यार भी हो गया। गौहर और जैद के बीच लगभग 12 साल का अंतर है, लेकिन इस अंतर को भूलते हुए दोनों ने शादी करने का फैसला लिया था। एक दिन जैद ने गौहर को शादी के लिए प्रपोज कर दिया और गौहर ने भी शादी के लिए उनका प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया।

सोशल मीडिया पर गौहर काफी ज्यादा एक्टिव हैं। वह फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, फैंस एक्ट्रेस की हर तस्वीर पर जमकर प्यार लुटाते हैं। तो गौहर द्वारा शेयर की गई ये तस्वीर कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताएं और अगर आप हमें कोई सुझाव देना चाहते हैं तो जरूर दें।

(फोटो क्रेडिट: विरल भयानी, गौहर खान)
BollywoodShaadis