Zaheer Iqbal पत्नी Sonakshi Sinha की सैंडल पकड़े आए नजर, तो नेटिजन ने कहा- 'जोरू का गुलाम'

हाल ही में, सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर के साथ अपनी कैज़ुअल आउटिंग की एक झलक शेयर की, जिसमें जहीर अपने हाथ में एक्ट्रेस की सैंडल पकड़े नजर आए। देखें नेटिजंस ने इस पर कैसी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Zaheer Iqbal पत्नी Sonakshi Sinha की सैंडल पकड़े आए नजर, तो नेटिजन ने कहा- 'जोरू का गुलाम'

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने घर पर एक प्राइवेट सिविल वेडिंग सेरेमनी में अपने 'सपनों के राजकुमार' जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई। सात साल तक डेटिंग करने के बाद इस कपल ने अपने रिश्ते को नेक्स्ट लेवल पर पहुंचाया। अपनी शादी के बाद सोनाक्षी और जहीर ने मुंबई के 'बैस्टियन' रेस्टोरेंट में एक शानदार रिसेप्शन पार्टी आयोजित की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे।

सोनाक्षी सिन्हा ने पति जहीर को बताया 'ग्रीनेस्ट फ्लैग इवर'

30 जून 2024 को न्यूली मैरिड कपल एक छोटी सी सैर के लिए अपने घर से बाहर निकला। सोनाक्षी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर इसकी एक झलक साझा की, जब वे एक मॉल के अंदर घूमते हुए देखे गए। अभिनेत्री को बेज कलर की ड्रेस पहने देखा गया, जबकि उनके पति जहीर ने एक ओवरसाइज़्ड शर्ट और ट्राउजर पहना था। हालांकि, जिस चीज ने हमारा ध्यान खींचा, वह यह थी कि जहीर अपने हाथ में अपनी पत्नी की सैंडल लिए हुए थे। अपनी इंस्टा स्टोरीज पर वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने एक प्यारा सा नोट लिखा, जिसे इस तरह पढ़ा जा सकता है, “जब आप ग्रीनेस्ट फ्लैग इवर से शादी करते हैं।”

sonakshi

Shatrughan Sinha ने Sonakshi की हिंदू वेडिंग के वीडियोज किए शेयर, नेटिजंस ने कहा- 'मॉडर्न कन्यादान' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा का सैंडल उठाने पर नेटिजन ने जहीर को कहा- 'जोरू का गुलाम'

जैसे ही सोनाक्षी ने ये वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट किया, तुरंत इसे सेलिब्रिटी फोटोग्राफर 'विरल भयानी' ने अपने हैंडल से फिर से शेयर किया। इसके बाद नेटिजंस ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी। ज​हां कुछ यूजर्स ने जहीर को लविंग हसबैंड बताया, तो एक नेटिजन ने उन्हें पत्नी की सैंडल उठाने पर 'जोरू का गुलाम' कहा। यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं।

sona kshi

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने पति के साथ अपनी पसंदीदा तस्वीर की शेयर 

सोनाक्षी ने अपनी शादी के फोटोशूट की अपनी पसंदीदा तस्वीर भी शेयर की, जो उनकी रिसेप्शन पार्टी से पहले की है। तस्वीर में जहीर अभिनेता शाहरुख खान की सिग्नेचर ओपन-आर्म्स पोज में नजर आ रहे थे, दूसरी ओर उनकी पत्नी सोनाक्षी उनके कंधे पर झुकी हुई थीं और मुस्कुरा रही थीं। इंस्टा स्टोरीज पर तस्वीर शेयर करते हुए सोनाक्षी ने लिखा, “मेरी अब तक की सबसे पसंदीदा तस्वीर!!”

sona

Sonakshi Sinha ने शादी के बाद पति और फैमिली संग डिनर डेट के लिए पहनी 19,000 की ड्रेस, दिखीं स्टनिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, जहीर इकबाल द्वारा पत्नी सोनाक्षी की सैंडल उठाने पर हुई ट्रोलिंग के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.