Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा

हाल ही में, हमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के संगीत सेरेमनी के इनविटेशन की एक झलक मिली है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा

यंग बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधकर अपनी लाइफ की नई शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। उनकी शादी का जश्न शुरू हो चुका है, जो यह बताने के लिए काफी है कि उनकी शादी सालों तक यादगार रहने वाली है। इस बीच, हमें अनंत और राधिका के संगीत के इनविटेशन की झलक मिली है, जिसमें कार्यक्रम की डिटेल्स दी गई है।

अनंत-राधिका के संगीत समारोह का निमंत्रण कार्ड आया सामने

हाल ही में, अंबानी फैमिली के एक फैन पेज ने अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी के इनविटेशन कार्ड की एक झलक शेयर की है, जिसमें इस फंक्शन के बारे में जरूरी जानकारी दी गई है। निमंत्रण में अंबानी परिवार की ओर से एक प्यारा सा नोट था, जिसमें उन्होंने अपने मेहमानों को गर्मजोशी से आमंत्रित किया था। इस संगीत समारोह को 'दिलों का उत्सव' नाम दिया गया है, जिसे उन्होंने गीत, डांस और आश्चर्य की रात बताया। 

anant-radhika sangeet

Image courtesy.

इसके अलावा, हम देख सकते हैं कि कार्ड में इवेंट वेन्यू 'नीता मुकेश अंबानी सांस्कृतिक केंद्र' के ग्रैंड थिएटर को बताया गया है। यह फंक्शन 5 जुलाई 2024 को निर्धारित है, जो शाम को 7 बजे से शुरू होगा। इसके अलावा, कार्यक्रम के लिए ड्रेस कोड 'भारतीय शाही ग्लैमर' रखा गया है।

anant-radhika sangeet

अनंत और राधिका की संगीत नाइट में ये स्टार्स करेंगे परफॉर्म

अंबानी फैमिली की कोई भी बड़ी पार्टी स्टार्स की परफॉर्मेंस के बिना हो जाए, ऐसा हो नहीं सकता। ऐसे में अनंत और राधिका की संगीत नाइट में भी कई बड़े स्टार्स परफॉर्म करेंगे, जिनमें इंग्लिश सिंगर एडेल, कनाडाई रैपर और गायक ड्रेक और अमेरिकी गायिका-गीतकार लाना डेल रे शामिल हैं। इन सभी स्टार्स की फीस के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें

anant-radhika sangeet

अनंत और राधिका के संगीत समारोह के रिहर्सल की झलक

इससे पहले, हमें अनंत और राधिका की संगीत नाइट की रिहर्सल की एक झलक मिली थी, जिसमें स्टेज को पर्पल फूलों और रोशनी से सजा हुआ देखा गया था। अंबानी फैन पेज से यह झलक शेयर करते हुए बताया था कि यह अनंत और राधिका की संगीत नाइट की रिहर्सल की झलक है।

anant-radhika sangeet

Image courtesy.

Anant Ambani-Radhika की संगीत सेरेमनी में उनके दोस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाएंगे उनकी लव स्टोरी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की संगीत नाइट की झलकियों का इंतजार है।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.