Isha Ambani ने अपनी ग्लोइंग स्किन के ब्यूटी सीक्रेट का किया खुलासा, कहा- 'लोग निराश होंगे..'

हाल ही में, बिजनेसवुमेन ईशा अंबानी ने अपने ब्यूटी सीक्रेट्स का खुलासा किया। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Isha Ambani ने अपनी ग्लोइंग स्किन के ब्यूटी सीक्रेट का किया खुलासा, कहा- 'लोग निराश होंगे..'

ईशा अंबानी (Isha Ambani) बिजनेस जगत का जाना-माना नाम हैं, जो अपने पैरेंट्स मुकेश अंबानी और नीता अंबानी की तरह ही अपने फैमिली बिजनेस को आगे बढ़ाने में अपना योगदान दे रही हैं। अपने बिजनेस वेंचर्स के अलावा, ईशा को शानदार आउटफिट्स और अपने ऑन-पॉइंट फैशन गेम के लिए जाना जाता है। अब, हाल ही में 'वोग' के साथ अपने एक इंटरव्यू में ईशा ने अपनी ब्यूटी सीक्रेट्स का खुलासा किया, जो काफी शॉकिंग है।

ईशा अंबानी ने बताया अपनी खूबसूरती का राज

वैसे, ये तो सभी जानते हैं कि ईशा नो-मेकअप लुक में भी काफी खूबसूरत लगती हैं। ऐसे में जब 'वोग' के साथ इंटरव्यू में उनकी खूबसूरती का राज पूछा गया, तो उन्होंने कहा कि उनके सीक्रेट्स लोगों को निराश कर सकते हैं, क्योंकि उनका कोई ब्यूटी रूटीन नहीं है। ईशा ने कहा कि वह किसी भी तरह का मॉइश्चराइजर या फेसवॉश भी इस्तेमाल नहीं करती हैं। 

isha ambania

ईशा का दावा है कि उनकी खूबसूरती का कोई राज नहीं है। हालांकि, इस बात पर विश्वास करना थोड़ा मुश्किल लगता है, लेकिन एक बात निश्चित है कि वह अपनी स्किन को क्लीन एंड क्लीयर रखने के लिए कुछ नेचुरल हर्ब्स का इस्तेमाल कर रही होंगी। ईशा अंबानी ने अपनी सुंदरता के राज के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी सुंदरता का रहस्य यह है कि मेरी कोई ब्यूटी रूटीन नहीं है, जिससे कई लोगों को निराशा होती है। मैं अपनी स्किन के लिए कुछ नहीं करती।" 

ईशा अंबानी ने अपने घुंघराले बालों के बारे में की बात

इसी इंटरव्यू में ईशा अंबानी ने घुंघराले बालों के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा, "ज्यादातर लोग मुझे सॉफ्ट, ब्लो-ड्राय बालों में देखने के आदी हैं, लेकिन मेरे बाल काफी शाइनी और घुंघराले हैं। अगर लोग मुझे एक रेगुलर डे पर बिना स्टाइल किए हुए मेरे बालों के साथ देखें, तो मेरे बाल ऐसे (कर्ली) दिखते हैं। मैं खुद को इस तरह देखने की आदी हूं, हालांकि मैंने इसे हमेशा स्वीकार नहीं किया है।"

 Isha Ambani

Isha Ambani ने दादी Kokilaben Ambani से सीखी ये खास चीज, बताया अपनी फिटनेस का राज। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ईशा ने 'वोग' मैगजीन के कवर पेज की शूटिंग के लिए अपने लुक के बारे में बात की, साथ ही बताया कि लोग घुंघराले बालों को एक्सेप्ट नहीं कर पाते हैं। ईशा ने कहा कि स्कूल में उन्हें हमेशा अपने बालों में तेल लगाने के लिए कहा जाता था, ताकि बाल बिखरे हुए न लगे। 

ईशा के शब्दों में, "घुंघराले बाल कंट्रोल से बाहर हो जाते हैं। मुझे नहीं लगता कि हमने कर्ल और वॉल्यूम व घुंघरालेपन का जश्न मनाया है। इसे मैंने कभी सुंदर नहीं माना। इन्हें कंट्रोल करने के लिए आपको हमेशा अपने बालों में तेल लगाना होगा और कंघी करनी होगी, ताकि वे कंट्रोल से बाहर न दिखें। शूटिंग के लिए मेरे बाल जिस तरह से संवारे गए थे, वह मुझे स्कूल के दिनों की याद दिलाते थे। हमें हमेशा अपने बालों में तेल लगाना और उनमें कंघी करना सिखाया जाता था, ताकि वे बिखरे हुए न दिखें, मुझे लगता है कि हम सभी को बस अपने स्वरूप के साथ और अधिक सहज होने की जरूरत है।"

Isha Ambani

Isha Ambani ने मां Nita की तरह IVF से कंसीव करने को बताया 'मुश्किल प्रोसेस', मदरहुड जर्नी पर की बात। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आप ईशा अंबानी की खूबसूरती के राज के बारे में क्या सोचते हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.