Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी में पहुंचे Mukesh Ambani ने Isha की बेटी Aadiya को किया किस

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'ममेरू' समारोह की अंदरूनी झलकियां सामने आई हैं। इसमें हमें सजावट से लेकर मुकेश अंबानी और उनकी पोती आदिया के बीच के क्यूट मोमेंट तक की झलक मिली। आइए दिखाते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Anant-Radhika की 'ममेरू' सेरेमनी में पहुंचे Mukesh Ambani ने Isha की बेटी Aadiya को किया किस

बिजनेसमैन अनंत अंबानी (Anant Ambani) और राधिका मर्चेंट की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। समारोह की शुरुआत सामूहिक विवाह से हुई, जिसे अंबानी परिवार ने 50 वंचित जोड़ों के लिए आयोजित किया था। 3 जुलाई 2024 को गुजराती रस्मों के अनुसार 'ममेरु समारोह' हुआ। हाल ही में, हमने समारोह की सजावट की कुछ मनमोहक झलकियां देखीं और यह बेहद शानदार है।

अनंत-राधिका के 'ममेरु समारोह' में मुकेश अंबानी अपनी नातिन आदिया के साथ पोज देते आए नजर

अनंत और राधिका की ग्रैंड वेडिंग समारोह के लिए अंबानी का मुंबई स्थित निवास 'एंटीलिया' पूरी तरह से सज गया है। 3 जुलाई 2024 को कपल ने 'ममेरु समारोह' मनाया। बता दें कि ममेरु एक गुजराती समारोह है, जिसमें मामा दुल्हन को साड़ी और गहने सहित कई तोहफे देते हैं। हालांकि, समारोह के एक वीडियो में हमें ईशा अंबानी की अपनी बेटी आदिया और पिता मुकेश अंबानी के साथ पोज देते हुए एक झलक मिली। मुकेश अंबानी अपनी नातिन आदिया को गोद में लिए हुए देखे जा सकते हैं।

mukesh ambani

घाघरा-चोली सेट में क्यूट दिखीं आदिया

छोटी बच्ची ऑरेंज कलर के छोटे घाघरे में क्यूट लग रही थीं। क्लिप से सजी दो पिगीटेल और छोटे जूते उनके लुक को पूरा कर रहे थे। मुकेश अंबानी ऑरेंज कलर के कुर्ता-पायजामा सेट और मैचिंग कोट में काफी अच्छे लग रहे थे। बिजनेस टाइकून को अपनी नातिन के साथ पोज देते हुए और उसके गालों पर प्यार से किस करते हुए देखा जा सकता है। एंटीलिया के बाहर सभी फोटोग्राफर्स को देखकर छोटी बच्ची हैरान दिखी।

mukesh ambani

अनंत-राधिका की 'ममेरु सेरेमनी' के लिए पहले से तैयार लहंगे में ईशा अंबानी दिखीं बेहद खूबसूरत

ऑरेंज कलर के पहले से तैयार लहंगे में ईशा बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसे उन्होंने गोल्डन चोली के साथ पहना था। लहंगे के निचले हिस्से में रफल और लेयर्ड डिटेलिंग थी। उन्होंने एक स्टेटमेंट चोकर, मैचिंग इयररिंग्स और एक बड़ा मांग टीका पहना था। मेकअप का हल्का टच, हाफ-टाइड हेयरस्टाइल और एक बिंदी ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे।

mukesh ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

एक वीडियो में ईशा को अपने बच्चों कृष्णा और आदिया को गोद में लिए देखा जा सकता है। ऑरेंज कलर के कुर्ता-पायजामा सेट में कृष्णा बेहद क्यूट लग रहे थे। प्यारी मां ईशा ने अपने जुड़वा बच्चों कृष्णा और आदिया को गोद में उठाकर डैडी मुकेश अंबानी के साथ पोज़ दिया। हम वेदा की भी एक झलक देख सकते हैं, जो एक छोटे से घाघरे में प्यारी लग रही थीं। 

isha ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'ममेरु समारोह' की सजावट की झलकियां

हमें अनंत और राधिका के 'ममेरु समारोह' के लिए 'एंटीलिया' की सजावट भी मिली। सड़कें भी रोशनी और मालाओं से सजी हुई दिख रही हैं, जबकि एंटीलिया में ज़्यादातर लाल, गुलाबी और पीले रंग के फूलों की सजावट थी। एंट्री गेट पर एक गोल्डन कलर की नेमप्लेट लटकी हुई देखी जा सकती है, जिस पर होने वाले दूल्हा और दुल्हन के नाम के पहले अक्षर लिखे हुए हैं। दूसरे एंट्री गेट पर हम कुछ एलईडी स्क्रीन देख सकते हैं, जिन्हें अच्छी तरह से लगाया गया है, जिस पर राधिका और अनंत का एक प्यारा सा एनिमेटेड वीडियो चल रहा था।

ambani

ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ambani

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

Anant Ambani-Radhika के 'संगीत' के इनविटेशन कार्ड की झलक आई सामने, डेट और वेन्यू का हुआ खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हमें अनंत-राधिका के 'ममेरू समारोह' की और झलकियों का इंतजार है। तो आपको ये झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.