Sonakshi Sinha संग भागकर शादी करना चाहते थे Zaheer Iqbal, एक्ट्रेस ने भी बताई अपनी प्लानिंग

न्यूली मैरिड कपल जहीर इकबाल और सोनाक्षी सिन्हा ने एक जॉइंट इंटरव्यू में बताया कि उनकी शादी की योजना एक-दूसरे से कैसे अलग थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Sonakshi Sinha संग भागकर शादी करना चाहते थे Zaheer Iqbal, एक्ट्रेस ने भी बताई अपनी प्लानिंग

एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने 23 जून 2024 को अपने घर पर रजिस्टर्ड मैरिज सेरेमनी में लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी रचाई। शादी के बाद इस कपल ने मुंबई के 'बैस्टियन' रेस्टोरेंट में अपने दोस्तों और परिवार के लिए रिसेप्शन पार्टी रखी। ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी के बाद कपल ने सिंगापुर व फिलीपींस में दो हनीमून मनाए। अब, जहीर ने खुलासा किया है कि उनकी वेडिंग प्लानिंग सोनाक्षी की प्लानिंग से किस तरह अलग थी।

जहीर इकबाल ने खुलासा किया कि वह सोनाक्षी के साथ भागकर करना चाहते थे शादी

'Galatta India' के साथ एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल से पूछा गया कि उन्होंने अपनी शादी की योजना कैसे बनाई और क्या वे अपने परिवार के सामने ही शादी करना चाहते ​थे। सोनाक्षी ने स्वीकार किया कि यह हमेशा से उनकी योजना थी। हालांकि, जहीर ने बीच में टोकते हुए कहा कि वह सोनाक्षी के साथ भागकर शादी करना चाहते थे। उनके शब्दों में, "मैं भागकर शादी करना चाहता था....बस देश में कहीं जाकर शादी करके वापस आना चाहता था, लेकिन मुझे पता चला कि भारत में ऐसी शादी वैध नहीं है।"

sonakshi

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने बताया कि उन्होंने क्यों की लो-प्रोफाइल वेडिंग

सोनाक्षी ने यह भी बताया कि वह हमेशा से छोटी शादी चाहती थीं और जहीर को इस बात से कोई आपत्ति नहीं थी कि उनके रिश्तेदार और दोस्त इस कार्यक्रम में शामिल हों। अभिनेत्री ने बताया कि उन्होंने अपनी शादी में उन सभी लोगों को आमंत्रित किया, जो उनके जीवन का हिस्सा थे और उन्होंने 'बैस्टियन' रेस्टोरेंट में एक बड़ी पार्टी रखी। सोनाक्षी ने आगे कहा, ''ज़हीर और सोना की शादी है, तो एक पार्टी तो बनती है।''

sonakshi

Sonakshi Sinha की Zaheer संग हालिया अपीयरेंस से प्रेग्नेंसी रूमर्स को मिली हवा, फैंस ने पूछा सवाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

सोनाक्षी सिन्हा ने खुलासा किया कि उन्होंने ही जहीर को शादी के लिए किया था प्रपोज

इसी इंटरव्यू में सोनाक्षी और जहीर से पूछा गया कि किसने किसको शादी के लिए प्रपोज किया। इस पर, एक्ट्रेस ने कहा कि जब उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया, तो उन्होंने ही जहीर को प्रपोज किया और उनसे कहा कि वह सिर्फ़ उनसे ही शादी करेंगी, चाहे उन्हें यह पसंद हो या न हो। उनके शब्दों में, “जब हमने डेटिंग शुरू की, तो मैं पहली व्यक्ति थी जिसने उनसे कहा कि मैं तुमसे प्यार करती हूं। मैं पहली व्यक्ति थी, जिसने उनसे कहा कि मैं सिर्फ़ तुमसे ही शादी करूंगी, चाहे तुम्हें यह पसंद हो या न हो।”

sonakshi

जहीर इकबाल ने बताया कि सोनाक्षी सिन्हा को 'हां' कहने में उन्हें क्यों लगा समय

सोनाक्षी सिन्हा ने कहा कि उन्हें और जहीर को एक-दूसरे को जानने में थोड़ा समय लगा और उन्होंने एक-दूसरे के साथ ज़्यादा समय बिताया। बाद में उनका रिश्ता गहरा होता गया और एक समय के बाद इकबाल भी सोनाक्षी से शादी करने के लिए राजी हो गए।

sonakshi

शादी के लिए 'हां' कहने में हुई देरी के बारे में बात करते हुए जहीर ने कहा, “मैं इस रिश्ते को एंजॉय कर रहा था। जब आप बड़े होते हैं, तो बहुत से लोग आपके दिमाग में यह बात भर देते हैं कि शादी के बाद सब बदल जाता है, इसलिए मैंने सोचा कि बदलने वाला है, तो इसको और थोड़ा एंजॉय कर लेते हैं।”

Zaheer ने Sonakshi के लिए अपने वेडिंग प्रपोजल पर Shatrughan Sinha की प्रतिक्रिया का किया खुलासा। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, सोनाक्षी और जहीर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis