Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

हाल ही में, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी वामिका को हेल्दी खाना खिलाने की ट्रिक पर बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anushka Sharma ने Vamika को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक, बेटी के रिएक्शन का भी किया खुलासा

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और क्रिकेटर विराट कोहली बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जो दो बच्चों वामिका व अकाय के पैरेंट्स हैं। इस समय दोनों मुंबई की हलचल से दूर लंदन में फैमिली टाइम एंजॉय कर रहे हैं। इस बीच, हाल ही में अनुष्का एक इवेंट के लिए मुंबई पहुंचीं, जहां उन्होंने अपनी पैरेंटिंग जर्नी के बारे में कुछ अनसुने किस्से साझा किए। उन्होंने यह भी बताया कि कैसे वह वामिका को हेल्दी खाना खिलाने को प्रेरित करने के लिए अपने अंदर की अभिनेत्री को सामने लाती हैं।

अनुष्का शर्मा ने वामिका को हेल्दी खाना खिलाने की बताई ट्रिक

'स्लर्प फ़ार्म' के 'यस मॉम्स एंड डैड्स' इवेंट में अनुष्का शर्मा ने अपने बच्चों की खाने की आदतों के बारे में बात की और खुलासा किया कि जब तक बच्चे दो साल के नहीं हो जाते, तब तक माताओं के लिए छोटे बच्चों को जंक फ़ूड खाने से रोकना बहुत आसान होता है, क्योंकि उस समय मांएं उन्हें कैसे भी मना सकती हैं। 

ANUSHKA SHARMA

उन्होंने अपनी बेटी वामिका के बारे में बात करते हुए कहा, "यह एक मुश्किल काम था। अगर आपका बेबी 2 साल का है और वो आपका पहला बच्चा है, तो यह थोड़ा आसान हो जाता है, क्योंकि उन्होंने ज्यादा बर्थडे पार्टीज अटेंड नहीं की होती। उन्हें पिज्जा के बारे में नहीं पता होता। आप उन्हें कैसे भी मना सकते हैं। हालांकि, बाद में बच्चे समझने लगते हैं। इसलिए, मैं अपनी बेटी के साथ इस दौर से गुजर रही हूं।" 

उसी इवेंट में अनुष्का शर्मा ने खुलासा किया कि वह वामिका को हेल्दी खाना खिलाने के लिए एनिमेटेड एक्सप्लेनेशन देकर ही बता सकती हैं। अभिनेत्री ने बताया कि कैसे उन्होंने अपनी बेटी को समझाया कि हेल्दी खाने से एनर्जी मिलती है। अनुष्का ने कहा कि संभवतः वामिका उनकी कहानियों पर विश्वास नहीं करती और ऐसे रिएक्ट करती है कि, 'जो भी हो, बस दे दो!'। अनुष्का ने कहा कि वह अपनी बेटी को हेल्दी फूड के फायदे समझाने के लिए अपनी एक्ट्रेस वाली इमेज सामने लाती हैं।

ANUSHKA SHARMA

जब Anushka Sharma ने बताया अपना डाइट प्लान, जिसे सालों से फॉलो कर रहीं उनकी मां...जानने के लिए यहां क्लिक करें

अनुष्का ने कहा, "मैं इसे जितना आप लोगों को अभी बता रही हूं, उससे कहीं ज़्यादा इंटरेस्टिंग बना देती हूं, लेकिन मुझे लगता है कि वह इसे नहीं मानती। वह कहती है, 'जो भी हो, बस दे दो!' मैं उसे एक्सप्लेन करती हूं। मैं बस अपने अंदर की अभिनेत्री को बाहर निकालती हूं…”

अनुष्का शर्मा ने वामिका संग आइसक्रीम म्यूजियम जाने का बताया किस्सा

इतना ही नहीं, अनुष्का ने उसी इंटरव्यू में अपनी बेटी को सिंगापुर के एक आइसक्रीम म्यूजियम ले जाने का किस्सा भी शेयर किया। अनुष्का ने बताया कि उन्हें बहुत हैरानी हुई कि वामिका ने सिर्फ़ दो आइसक्रीम खाईं और बस इतना ही। अभिनेत्री ने कहा कि ऐसा वास्तव में उनके अंदर अच्छी आदतें डालने की वजह से हुआ।

ANUSHKA SHARMA

अनुष्का के शब्दों में, "मैं उसे आइसक्रीम म्यूजियम ले गई, क्योंकि उसे आइसक्रीम बहुत पसंद है। वह आइसक्रीम की दीवानी है। वहां मैंने उससे कहा, 'जितना चाहो उतना खाओ'। उसने उतना नहीं खाया। इसलिए, मुझे लगता है कि जब आप शुरुआत में ही सही तरह की आदतें डाल देते हैं, तो वे 10 आइसक्रीम नहीं खाते। उसने शायद दो खाई होंगी और फिर वह कहने लगी, 'मैं खा चुकी हूं।' इसलिए अगर आप शुरुआत में ही सही आदतें डाल देते हैं, तो वे वही फॉलो करेंगे।"

ANUSHKA SHARMA

फिलहाल, अनुष्का के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis