वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

पंजाब के वायरल 'कुल्हड़ पिज्जा' कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने अपने बेटे के पहले बर्थडे पर उसका फेस रिवील किया है। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

वायरल 'कुल्हड़ पिज्ज़ा' कपल ने बेटे 'Waris' के पहले बर्थडे पर दिखाया उसका फेस, पार्टी में किया डांस

पंजाब के फेमस वायरल 'कुल्हड़ पिज्जा' कपल सहज अरोड़ा (Sehaj Arora) और गुरप्रीत कौर (Gurpreet Kaur) जालंधर की सड़कों पर कुल्हड़ में पिज्जा बेचने के लिए मशहूर हैं, जिनका एक वीडियो काफी वायरल हुआ था। इसके बाद, सहज और गुरप्रीत ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा। उन्होंने पंजाब में अपना खुद का रेस्तरां भी खोला। एक साल पहले, कपल ने अपने बच्चे 'वारिस' का वेलकम किया था। अब, अपने बेटे के पहले बर्थडे पर उन्होंने अपने बेटे का फेस रिवील किया है।

वायरल 'कुल्हड़ पिज्जा कपल' सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने रिवील किया बेटे का चेहरा

सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने 16 सितंबर 2023 को अपने बेटे का वेलकम किया था और अब, जबकि उनका बेटा एक साल का हो चुका है, तो उन्होंने अपने बेटे का फर्स्ट बर्थडे शानदार अंदाज में मनाया। इसके लिए उन्होंने एक शानदार पार्टी भी होस्ट की, जिसमें उन्होंने अपने बेटे का चेहरा भी दिखाया।

kulhad pizza couple

पार्टी के लिए सहज ने मैचिंग पगड़ी के साथ एक ब्लैक कलर का टक्सीडो पहना था और उनके बेटे वारिस ने भी वैसा ही मैचिंग आउटफिट पहना था। वारिस एक व्हाइट शर्ट और ब्लैक कलर की पैंट के साथ एक ब्लैक कलर के वेस्ट सूट में बेहद प्यारे लग रहे थे, जबकि गुरप्रीत ने एक ब्लैक कलर का शीयर गाउन पहना था। इस खास दिन पर तीनों ने खुलकर डांस किया। 

kulhad pizza couple

kulhad pizza couple

जब सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने की बेटे के जन्म की अनाउंसमेंट

16 सितंबर 2023 को सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटे का वेलकम किया था। सहज द्वारा शेयर किए गए वीडियो में हम उनकी पत्नी को अपने बच्चे को पकड़े हुए और उसका चेहरा कवर किए हुए देख सकते थे। कपल ने अपने YouTube चैनल पर शानदार वेलकम वीडियो भी साझा किया था। 'कुल्हड़ पिज्जा' कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत ढोल के साथ किया था और उनके घर को ब्लू कलर के गुब्बारों से सजाया गया था। 

kulhad pizza couple

kulhad pizza couple

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, कुल्हड़ पिज्जा कपल के प्यारे वीडियो के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis