Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

हाल ही में, सिंगर-रैपर हनी सिंह ने अपनी लव लाइफ को लेकर खुलकर बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Honey Singh ने Shalini Talwar और Tina संग अलगाव पर की बात, Heera Sohhal संग डेटिंग का दिया हिंट

यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singhइंडस्ट्री के वह सिंगर और रैपर हैं, जिन्हें किसी परिचय की जरूरत नहीं है। हनी सिंह ने जितनी सुर्खियां अपनी प्रोफेशनल लाइफ के लिए बटोरी है, उससे ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की हुई है। सिंगर ने शालिनी तलवार से शादी की थी। हालांकि, 11 साल बाद दोनों अलग हो गए। उसके बाद उन्होंने टीना थाडानी को डेट करना शुरू कर दिया, लेकिन उनका रिश्ता 2023 की शुरुआत में समाप्त हो गया। अब, अफवाहें हैं कि हनी सिंह पंजाबी एक्ट्रेस हीरा सोहल को डेट कर रहे हैं।

हनी सिंह ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का किया खुलासा

'बॉम्बे जर्नी शो' के लिए 'Mashable India' के साथ एक साक्षात्कार में हनी सिंह ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की। जब उनसे नए रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने बताया कि वह वर्तमान में किसी को डेट नहीं कर रहे हैं, लेकिन उनके बहुत सारे दोस्त हैं। उनके शब्दों में, "आती हैं चली जाती हैं। गर्लफ्रेंड अभी कोई नहीं है मेरी।''

HONEY SINGH

हनी सिंह ने हीरा सोहल संग रिश्ते की अफवाहों पर दी प्रतिक्रिया

इसके बाद, जब हनी सिंह से हीरा सोहल के साथ उनके रिश्ते की अफवाहों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने अफवाहों को खारिज कर दिया। हालांकि, डेटिंग रूमर्स के बारे में सुनने के बाद सिंगर शरमा गए। उन्होंने कहा, "नहीं नहीं, अभी नहीं। चलो पहले कुछ पकाते हैं फिर हम देखेंगे।"

HONEY SINGH

हनी सिंह की नेट वर्थ जानने के लिए यहां क्लिक करें

हनी सिंह ने टीना थडानी संग रिश्ते पर की बात

बातचीत में आगे बढ़ते हुए हनी सिंह ने टीना संग अपने रिश्ते पर भी बात की और बताया कि उनके साथ उनका प्यार काफी गहरा था। हालांकि, अब वह भविष्य में सतर्क रहना चाहते हैं। उनके शब्दों में, “जो मेरा लास्ट रिलेशन था, हम हर जगह (सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म) थे। मैं उनके साथ प्यार में पागल था। मैंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कभी कुछ नहीं छिपाया। इसलिए, अब मैं धीरे-धीरे चीजों में शामिल होना चाहता हूं।”

HONEY SINGH

हनी सिंह ने शालिनी तलवार संग तलाक पर भी की बात

हनी सिंह ने शालिनी तलवार से अपने तलाक के बारे में भी बात की और खुलासा किया कि यह उन्हें भावनात्मक रूप से प्रभावित नहीं करता है। रैपर ने याद किया कि सब कुछ अचानक हुआ। उन्होंने कहा, “मुझे अब यह प्रभावित नहीं करता है। जब मेरा सेपरेशन हुआ, उसके बाद मैं ठीक होना शुरू हुआ हूं। उसके बाद मेरी दवाई कम हुई है। यह ऐसा था जैसे मैं सात साल में पहली बार दुनिया को देख रहा था।”

HONEY SINGH

फिलहाल, हनी सिंह के इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis