युजवेंद्र चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा के साथ किया मजेदार चैलेंज, वीडियो शेयर कर पूछा 'कौन जीता'

इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा के साथ सोशल मीडिया पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है। आइए आपको दिखाते हैं वो वीडियो।

img

By Vidushi Gupta Last Updated:

युजवेंद्र चहल ने वाइफ धनश्री वर्मा के साथ किया मजेदार चैलेंज, वीडियो शेयर कर पूछा 'कौन जीता'

इंडियन क्रिकेटर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) सोशल मीडिया के सबसे एक्टिव सेलिब्रिटी कपल कहे जाते हैं। दोनों अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी रोमांटिक व मजेदार तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। हाल ही में, युजवेंद्र ने सोशल मीडिया पर अपनी वाइफ के साथ एक मजेदार वीडियो शेयर किया है।

Dhanashree Verma

पहले तो आप ये जान लीजिए कि, युजवेंद्र चहल ने 9 अगस्त 2020 को एक पोस्ट किया था, जिसमें उन्होंने अपने और धनश्री के रोके की जानकारी दी थी। उनके इस पोस्ट से हर कोई हैरान रह गया था। हालांकि, लोगों ने युजवेंद्र और धनश्री को खूब बधाईयां दी थीं। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 को गुरुग्राम के एक रिसॉर्ट में ये कपल शादी के बंधन में बंधा था। शादी के बाद दोनों की तस्वीरें सामने आईं, जिसे दोनों ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयर किया था। शादी के खास मौके पर धनश्री ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा पहना हुआ था, जिसके साथ उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की हुई थी। जबकि युजवेंद्र क्रीम कलर की शेरवानी के साथ धनश्री के लहंगे से मैचिंग करती हुई मैरून रंग की पगड़ी और उसी रंग का दुपट्टा गले में डाले हुए नजर आए थे। (ये भी पढ़ें: सुगंधा मिश्रा की मेहंदी सेरेमनी का वीडियो आया सामने, मंगेतर संकेत भोसले ने रस्म को ऐसे बनाया खास)

Yuzvendra Chahal

शेयर की गई तस्वीरों में दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़े हुए मुस्कुराते हुए दिखाई दिए थे। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए दोनों ने एक जैसा कैप्शन भी दिया था, जिसमें लिखा था, ‘एक समय की बात है' से हमने शुरुआत की थी और उसके बाद से हम हमेशा के लिए खुश हैं, क्योंकि आखिरकार धन और युज हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए हैं।’

Yuzvendra Chahal video

अब आपको दिखाते हैं वो वीडियो। दरअसल, 24 अप्रैल 2021 को युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो अपनी वाइफ के साथ जापानी फ़ूड आइटम्स को पहचानने का चैलेंज लेते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो के बीच में दोनों मस्ती करते हुए भी देखे जा सकते हैं। दोनों का ये वीडियो काफी क्यूट है और फैंस इस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। (ये भी पढ़ें: हिना खान ने पिता के निधन के बाद शेयर किया पहला पोस्ट, लिखा- 'मैं और मेरा परिवार अभी शोक में है')

इस वीडियो को शेयर करते हुए क्रिकेटर ने कैप्शन में लिखा है, “मैं हमेशा चैलेंज के लिए रेडी रहता हूं और इस चैलेंज में हमें बहुत मजा आया। आपको क्या लगता है कौन जीता? मैं या धनश्री?”

इससे पहले, 2 अप्रैल 2021 को धनश्री ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी इंगेजमेंट की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन फोटोज में धनश्री ने क्रीम कलर का लहंगा पहना है, जिस पर ब्लू रंग की एम्ब्रॉयडरी हुई है। वहीं, युजवेंद्र ने ब्लू रंग का कुर्ता पहना है, जिसके साथ उन्होंने क्रीम कलर की जैकेट कैरी की थी। शेयर की तीन तस्वीरों में धनश्री कैमरे के लिए पोज दे रही हैं, वहीं एक फोटो में वो चहल के साथ दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में दोनों काफी अच्छे लग रहे हैं। (ये भी पढ़ें: जब सैफ-करीना की ब्रैड पिट-एंजेलिना जोली से होती थी तुलना, हॉलीवुड सुपरस्टार ने दी थी ऐसी प्रतिक्रिया)

Dhanashree Verma

Dhanashree Verma

Dhanashree Verma

Dhanashree Verma

फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी को कपल ने ऐसे किया था सेलिब्रेट

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने अपनी फर्स्ट मंथ एनिवर्सरी पर 22 जनवरी 2021 को अपने-अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में दोनों की शादी के कुछ पल मौजूद हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि कभी युजवेंद्र और धनश्री एक-दूसरे का साथ मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं, तो कभी वह एक-दूसरे के साथ रोमांटिक हो रहे हैं। साथ ही दोनों के चेहरे पर एक प्यारी सी स्माइल भी है, जिससे ये कपल और ज्यादा सुंदर लग रहा है। इस दौरान वीडियो में एक प्यारा सा बैकग्राउंड म्यूजिक भी बज रहा है, जिससे ये वीडियो कंप्लीट लग रहा है।

फिलहाल, धनश्री और युजवेंद्र अपनी मैरिड लाइफ को काफी एन्जॉय कर रहे हैं। तो आपको क्रिकेटर द्वारा शेयर किया गया ये वीडियो कैसा लगा? हमें कमेंट में जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(वीडियो क्रेडिट- इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis