'मॉम-टू-बी' Yuvika Chaudhary ने बेबी के आने से पहले मनाया अपना बर्थडे, बिखेरा प्रेग्नेंसी ग्लो

हाल ही में, 'मॉम-टू-बी' युविका चौधरी ने शानदार तरीके से अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'मॉम-टू-बी' Yuvika Chaudhary ने बेबी के आने से पहले मनाया अपना बर्थडे, बिखेरा प्रेग्नेंसी ग्लो

पॉपुलर टीवी एक्ट्रेस युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) और प्रिंस नरूला (Prince Narula) जल्द ही पैरेंटहुड अपनाकर अपनी लाइफ के नए फेज की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं। कुछ महीने पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। अब, 2 अगस्त 2024 को होने वाली मां अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं और उनके लिए उनके परिवार ने एक स्पेशल बर्थडे पार्टी होस्ट की, जिसकी कुछ झलकियां सामने आई हैं।

बच्चे के आने से पहले युविका चौधरी का खास जन्मदिन

होने वाली मां युविका ने बर्थडे बैश के लिए लैवेंडर कलर की रफल ड्रेस पहनी थी। सॉफ्ट मेकअप और ग्लॉसी लिप्स से अपने लुक को सिंपल रखते हुए वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं। हालांकि, ये उनका प्रेग्नेंसी ग्लो था, जिसने उनकी खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए। एक तस्वीर में हम प्रिंस को युविका को गले लगाते हुए देख सकते हैं। इस बैश में युविका की मां भी शामिल हुई थीं। 

yuvika chaudhry

इसके अलावा, युविका की बर्थडे पार्टी की सजावट भी देखने लायक थी, क्योंकि इसमें बैकग्राउंड को पिंक एंड व्हाइट कलर के गुब्बारों से सजाया गया था। उनके केक पर भी पिंक एंड व्हाइट कलर के पेस्टल फूल थे।

yuvika chaudhry

जब प्रिंस नरूला ने की पत्नी युविका की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

25 जून 2024 को प्रिंस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शानदार कारों की दो तस्वीरें पोस्ट करते हुए युविका की प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी। फोटो में हम एक लाल रंग की शानदार जीप और बिल्कुल वैसी ही दिखने वाली छोटी टॉय जीप देख सकते थे। अगली तस्वीर एक कैंडिड फोटो थी, जिसमें प्रिंस कारों को सेट अप करते हुए दिखाई दे रहे थे। इसके साथ ही, उन्होंने एक इमोशनल नोट भी लिखा था कि कैसे वह अपने पहले बच्चे का स्वागत करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसे उन्होंने 'प्रिविका' बेबी कहा था। 

prince narula

उन्होंने लिखा था, "सभी को नमस्कार, मुझे नहीं पता कि मैं अभी अपनी भावना कैसे व्यक्त करूं, क्योंकि हम बहुत खुश हैं और एक ही समय में घबराए हुए हैं, आभारी हैं और माता-पिता बनने के लिए सुपर एक्साइटेड हैं, क्योंकि प्रिविका बेबी आने वाला है बहुत जल्दी। अब सब उसके लिए हो जाएगा बेबी युविका चौधरी तुम दूसरे नंबर पर आ जाओगी, मेरे मम्मी पापा के लिए मैं दूसरे नंबर पर आ जाऊंगा, क्योंकि हमारी लाइफ में नया सदस्य आने वाला है।" 

prince narula

जब प्रिंस नरूला और युविका चौधरी ने अपनी बेबी प्लानिंग और लव स्टोरी के बारे में की थी बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आपको युविका के बर्थडे बैश की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis