यूट्यूबर Armaan Malik की पत्नी Kritika 'Bigg Boss 18' में होंगी शामिल? नेटिजंस ने किया रिएक्ट

यूट्यूबर अरमान मलिक की पत्नी पायल मलिक ने अपने एक डेली व्लॉग में कहा कि कृतिका मलिक 'बिग बॉस 18' में शामिल हो सकती हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

यूट्यूबर Armaan Malik की पत्नी Kritika 'Bigg Boss 18' में होंगी शामिल? नेटिजंस ने किया रिएक्ट

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malikऔर उनकी दोनों पत्नियां पायल व कृतिका मलिक (Kritika Malik) तब से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से उन्होंने रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में हिस्सा लिया था। हालांकि, पायल शो के शुरुआती हफ्तों में ही घर से बाहर हो गई थीं, लेकिन अरमान और कृतिका बाद तक टिकी रहे। अब, तीनों फिर से अपने डेली व्लॉग के साथ वापस आ गए हैं। ऐसे में अपने एक लेटेस्ट व्लॉग में पायल ने हिंट दिया कि कृतिका, सलमान खान द्वारा होस्ट किए जाने वाले 'बिग बॉस 18' में शामिल हो सकती हैं।

'बिग बॉस 18' में शामिल होंगी कृतिका मलिक?

अपने एक लेटेस्ट व्लॉग में पायल मलिक ने कहा कि कृतिका मलिक 'बिग बॉस 18' का हिस्सा बनने जा रही हैं, क्योंकि उन्हें इसका ऑफर मिला है। यह सुनकर उनके पूरे परिवार में खुशी का माहौल छा गया। इस पर पायल ने कहा कि उन्होंने कृतिका से कहा था कि इस बार उन्हें जाने दें, क्योंकि वह अभी घर लौटी हैं। बाद में कृतिका ने कहा कि उन्हें बिग बॉस बहुत पसंद है। हालांकि, अभी तक यह कंफर्म नहीं है कि पायल 'बिग बॉस 18' में कृतिका के शामिल होने को लेकर मज़ाक कर रही थीं या सच बोल रही थीं। अब, उसी की क्लिप ऑनलाइन सामने आई है, जिस पर नेटिजंस ने प्रतिक्रिया दी है।

PAYAL-KRITIKA MALIK

PAYAL-KRITIKA MALIK

PAYAL-KRITIKA MALIK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

कृतिका मलिक के 'बिग बॉस 18' में शामिल होने के दावे पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया

जैसे ही यह वीडियो सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी। कुछ ने कहा कि यह दावा झूठा है, जैसे कि पायल का अरमान से तलाक लेने का फैसला। एक यूजर ने लिखा, "ये पायल तो तलाक लेने वाली थी ना..अब क्या हुआ, हर चीज फेक बनाते हैं हमेशा ये लोग।" एक अन्य यूजर ने लिखा, "इस सीजन को स्किप कर दूंगा।" देखें यूजर्स की प्रतिक्रियाएं

KRITIKA MALIK

KRITIKA MALIK

KRITIKA MALIK

'बिग बॉस ओटीटी 3' में कृतिका मलिक का कार्यकाल

बता दें कि पायल, कृतिका और अरमान मलिक को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने कार्यकाल के दौरान काफी आलोचना मिली। तीनों पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का आरोप लगाया गया और इसके लिए उन्हें खूब ट्रोल किया गया। कृतिका और विशाल के विवाद ने भी खूब चर्चा बटोरी, जिसके बाद अरमान ने विशाल को थप्पड़ तक मार दिया था।

इससे विवाद और बढ़ गया था। खैर, फिर भी कृतिका ने पांचवें नंबर पर शो को छोड़ा। अब, अगर रिपोर्ट्स पर विश्वास किया जाए, तो कृतिका को 'बिग बॉस ओटीटी 3' में उनके कार्यकाल के लिए प्रति सप्ताह 90 हजार रुपए का भुगतान किया गया था, जो कुल मिलाकर 5.4 लाख रुपए है।

KRITIKA MALIK

फिलहाल, कृतिका के बिग बॉस 18 में शामिल होने के दावे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis