'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik अपनी दोनों पत्नियों Kritika-Payal के साथ शो में करेंगे एंट्री

मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां कृतिका मलिक व पायल मलिक अगले संभावित प्रतियोगी हैं, जो रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में दिखाई देंगे। आइए आपको इस बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'BB OTT 3': यूट्यूबर Armaan Malik अपनी दोनों पत्नियों Kritika-Payal के साथ शो में करेंगे एंट्री

पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू होने को तैयार है। हालांकि, इस बार शो को अभिनेता सलमान खान नहीं बल्कि अनिल कपूर होस्ट करने वाले हैं। फैंस यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि 'बिग बॉस ओटीटी 3' के तीसरे सीजन में कौन भाग लेगा। हाल ही में, 'जियो सिनेमा' ने पहले कंफर्म कंटेस्टेंट का चेहरा दिखाया और वह वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित थीं। हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) भी रियलिटी शो में हिस्सा लेंगे।

यूट्यूबर अरमान मलिक अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ 'BB OTT 3' में लेंगे हिस्सा

'बिग बॉस ओटीटी 3' 21 जून 2024 को शुरू होगा और ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक भी शो में एंट्री करेंगे। उनके साथ उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक भी सुपरहिट शो के ओटीटी वर्जन में हिस्सा लेंगी। बता दें कि अरमान मलिक अपने यूट्यूब चैनल 'मलिक व्लॉग्स' से मशहूर हुए। हालांकि, शो में तीनों के शामिल होने की आधिकारिक पुष्टि अभी भी बाकी है।

armaan malik

दिल्ली की 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित हैं 'BB OTT 3' की कंफर्म कंटेस्टेंट

'बिग बॉस ओटीटी 3' के लेटेस्ट प्रोमो में हमने 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित को अपनी लाइफ की स्टोरी बताते हुए देखा। उन्होंने कहा कि उन्होंने हमेशा अपने परिवार को प्राथमिकता दी है। चंद्रिका ने यह भी खुलासा किया कि वह रियलिटी शो में अपना असली रूप दिखाने जा रही हैं। चंद्रिका के बारे में बात करें, तो वह दिल्ली में वड़ा पाव बेचकर पॉपुलर हुईं।

armaan malik

अरमान मलिक की अब तक की लाइफ

बता दें कि अरमान मलिक ने साल 2011 में पायल मलिक से शादी की थी। इस कपल का एक बेटा भी है, जिसका नाम उन्होंने चिरायु मलिक रखा है। छह साल की मैरिड लाइफ के बाद अरमान मलिक ने 2018 में कृतिका मलिक से दूसरी शादी की, जो पायल मलिक की सबसे अच्छी दोस्त भी हैं। हालांकि, अरमान की दो शादियों ने उनके जीवन में समस्याएं पैदा कर दीं और पायल के परिवार ने उन्हें दूर कर दिया। डेढ़ साल एक-दूसरे से दूर रहने के बाद पायल अरमान के पास वापस आ गईं और कृतिका को अपने परिवार का हिस्सा मान लिया।

armaan malik

गौरतलब है कि कि कृतिका मलिक ने मई 2023 में अपने बेटे जैद के आगमन के साथ मदरहुड को अपनाया था। कुछ ही हफ्तों बाद पायल मलिक ने भी जून 2023 में अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था। यह परिवार सोशल मीडिया पर अपने जीवन को साझा करने के लिए जाना जाता है और उनके फैमिली सेटअप को अक्सर दर्शकों से समान मात्रा में प्यार व नफरत मिलती है।

armaan malik

फिलहाल, हम 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान, पायल और कृतिका की बॉन्डिंग को देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.