Kusha Kapila ने अपने तलाक पर किए गए Samay Raina के कमेंट पर किया रिएक्ट, कहा- 'जब मैं सब मैनेज..'

हाल ही में, कुशा कपिला ने समय रैना द्वारा उनके और जोरावर सिंह अहलूवालिया के तलाक पर किए गए तीखे कमेंट्स पर प्रतिक्रिया दी है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Kusha Kapila ने अपने तलाक पर किए गए Samay Raina के कमेंट पर किया रिएक्ट, कहा- 'जब मैं सब मैनेज..'

कुशा कपिला (Kusha Kapila) सोशल मीडिया का जाना-माना चेहरा हैं, जो इस समय नई सीरीज 'प्रिटी गुड रोस्ट शो सीजन 1' के लिए सुर्खियों में छाई हुई हैं। हालांकि, शो में कॉमेडियन समय रैना ने उनके और जोरावर सिंह अहलूवालिया के तलाक पर कुछ भद्दे कमेंट्स किए, जिससे सभी हैरान रह गए। अब, कुशा ने इस पर अपने अंदाज में रिएक्ट किया है।

समय रैना ने कुशा कपिला को किया रोस्ट

शो के लेटेस्ट एपिसोड में समय रैना ने कुशा कपिला की पर्सनल लाइफ और तलाक पर कटाक्ष किए, जो काफी शॉकिंग थे। उन्होंने कहा कि कुशा कपिला टूटे हुए घर में रहती हैं। उनके पास एक पालतू डॉगी माया है, जो उनसे नाखुश है, लेकिन वह जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ खुशी से रहती है। समय ने आगे कुशा से माया को जोरावर के पास भेजने के लिए कहा ताकि वे दोनों आनंदपूर्वक एक साथ रह सकें।

KUSHA KAPILA

Kusha Kapila, Samay Raina

समय रैना द्वारा तलाक पर कसे गए तंज पर कुशा कपिला की प्रतिक्रिया

हालांकि, कुशा को वीडियो में रोस्ट सेशन पर हंसते हुए देखा गया था, लेकिन उन्होंने अब इस पर बात की है और कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की। उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल से एक आस्क मी एनीथिंग सेशन होस्ट किया। इस बीच, एक सोशल मीडिया यूजर ने कुशा से पूछा कि उन्होंने समय की ऐसी डार्क कॉमेडी और घटिया रोस्टिंग को कैसे संभाला। यूजर ने पूछा, "आपने ऐसे रोस्ट को कैसे मैनेज किया? स्पेशली समय की रोस्टिंग को?"

Kusha Kapila, Samay Raina,

Kusha Kapila, Samay Raina,

फैन के सवाल का जवाब देते हुए कुशा कपिला ने साझा किया कि उनके इंस्टाग्राम फ़ीड में समय रैना, आशीष सोलंकी और डार्क ह्यूमर जैसे सीमित शब्द हैं। इसके साथ ही उन्होंने अपने एक नोट में लिखा, “यह मेरा पहला मौका नहीं है। बड़ी चीजों की प्लानिंग में ये सब मायने नहीं रखता। संभवत: जब मैं यह सब मैनेज कर लूंगी (तलाक की प्रोसेस), तो इसके बारे में पॉडकास्ट पर बोलूंगी (क्या हमारे पास कोई है) या शायद कभी नहीं। बाद में देखते हैं। यह प्रोफ़ाइल मेरी फीमेल फॉलोअर्स के लिए एक सुरक्षित स्थान बनी हुई है।''

Kusha Kapila, Samay Raina,

जब Kusha Kapila ने बताया उन्हें अपने पूर्व पति Zorawar Ahluwalia से 22 साल की उम्र में हुआ था प्यार, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कुशा कपिला और जोरावर सिंह अहलूवालिया का तलाक

बता दें कि कुशा और जोरावर ने कई सालों की डेटिंग के बाद 2017 में शादी की थी। हालांकि, 26 जून 2023 को कुशा ने अपने अलगाव की घोषणा की थी। उन्होंने कहा था कि लाइफ के लिए उनकी अलग-अलग उम्मीदें हैं। ऐसे में बहुत कोशिश करने के बावजूद वे अपने मतभेद नहीं सुलझा सके। इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला लिया।

Kusha Kapila, Samay Raina,

कुशा कपिला और जोरावर अहलूवालिया की लव स्टोरी व शादी से लेकर तलाक तक, के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, समय द्वारा कुशा के तलाक पर की गई रोस्टिंग और इस पर कुशा की प्रतिक्रिया के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.