Anant Ambani-Radhika की संगीत सेरेमनी में उनके दोस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाएंगे उनकी लव स्टोरी

लेटेस्ट मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की संगीत सेरेमनी में उनके दोस्त एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस के जरिए उनकी लव स्टोरी को दिखाएंगे। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Anant Ambani-Radhika की संगीत सेरेमनी में उनके दोस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए दिखाएंगे उनकी लव स्टोरी

बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) और उनकी मंगेतर राधिका मर्चेंट (Radhika Merchant) 12 जुलाई 2024 को शादी के बंधन में बंधने के लिए तैयार हैं। शादी से पहले अंबानी फैमिली ने कपल के लिए दो प्री-वेडिंग बैश होस्ट किए थे, जिनमें से एक जामनगर में और दूसरा इटली से फ्रांस तक के सफर में क्रूज बैश था। इस बीच, हमें अनंत और राधिका की शादी के उत्सव के बारे में एक बड़ी अपडेट मिली है।

अनंत-राधिका के दोस्त डांस परफॉर्मेंस के जरिए दर्शाएंगे उनकी लव स्टोरी

'इंडिया टुडे टीवी' की एक रिपोर्ट के अनुसार, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का संगीत समारोह भी खूब धमाल-मस्ती से भरा हुआ रहने वाला है। रिपोर्ट के अनुसार, राधिका और अनंत के दोस्त उनकी लव स्टोरी को एक डांस परफॉर्मेंस के जरिए दर्शाएंगे, जिसमें जाहिर तौर पर लोगों को यह देखने को मिलेगा कि कैसे उनकी पहली मुलाकात हुई थी और कैसे उनका प्यार परवान चढ़ा। 

ANANT-RADHIKA

इसी रिपोर्ट में आगे यह भी कहा गया है कि संगीत सेरेमनी में राधिका के पसंदीदा सिंगर्स के गाने बजाए जाएंगे, जो यकीनन मस्ती भरे माहौल में चार-चांद लगा देंगे। सूत्रों के मुताबिक, जिन गायकों के गाने संभवत: समारोह में बजाए जाएंगे उनमें कैटी पेरी, रिहाना और ब्रिटनी स्पीयर्स समेत अन्य शामिल हैं। कथित तौर पर इस सेरेमनी में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल होंगे और वे अपनी परफॉर्मेंस से इस महफिल की रौनक बढ़ा देंगे।

ANANT-RADHIKA

Nita Ambani ने शादी से पहले 'बहू' Radhika Merchant के लिए वाराणसी से की साड़ी की शॉपिंग। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी का जश्न डिनर पार्टी से हुआ शुरू

बता दें कि अनंत और राधिका की शादी का जश्न अंबानी निवास 'एंटीलिया' में 29 जून 2024 से शुरू हो चुका है। दरअसल, अंबानी फैमिली ने होने वाले कपल के लिए अपने घर पर एक इंटीमेट डिनर पार्टी होस्ट की थी, जिसमें 'आरएसएस' प्रमुख मोहन भागवत सहित कई मेहमान शामिल हुए थे।

उस दिन, होने वाली दुल्हन राधिका ने रेड कलर का पटोला सूट पहना था, जबकि अनंत ऑरेंज कलर के कुर्ते में अच्छे लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग जैकेट और व्हाइट पायजामे के साथ पहना था।

ANANT-RADHIKA

डिनर पार्टी की इनसाइड फोटोज देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, हमें अनंत और राधिका की प्री-वेडिंग सेरेमनी की झलकियों का इंतजार है। 

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.