Alia Bhatt ने बेटी Raha के फेवरेट आउटफिट का किया खुलासा, बताया बच्ची को किताबों में क्या है पसंद

हाल ही में, एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी बेटी राहा कपूर के पसंदीदा आउटफिट के बारे में खुलासा किया, साथ ही बताया कि किताबों में बच्ची को क्या पसंद है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Alia Bhatt ने बेटी Raha के फेवरेट आउटफिट का किया खुलासा, बताया बच्ची को किताबों में क्या है पसंद

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को अच्छे से बैलेंस करते हुए अपनी बेटी राहा कपूर के साथ समय बिताना भी सुनिश्चित करती हैं। जब से उन्होंने अपनी बच्ची का वेलकम किया है, तब से वह अपने किसी भी इंटरव्यू में राहा के बारे में बात करना नहीं भूलती हैं। अब, अपने एक हालिया इंटरव्यू में भी आलिया ने अपनी बेटी की पसंद के बारे में बात की है।

आलिया भट्ट ने राहा के लिए स्पेशल हैम्पर के बारे में की बात

हाल ही में, आलिया भट्ट ने मिस मालिनी के साथ बातचीत में अपनी बेटी राहा कपूर के बारे में बात करते हुए बताया कि बच्ची के लिए एक स्पेशल हैम्पर तैयार करते हुए वह किन चीजों को शामिल करना चाहेंगी। आलिया ने कहा कि आउटफिट के लिए राहा की प्राथमिकता सॉफ्ट और सांस लेने योग्य कपड़ा है।

alia bhatt

अभिनेत्री ने यह भी बताया कि राहा को किताबें पसंद हैं। हालांकि, वह किताबें पढ़ने के लिए बहुत छोटी है, लेकिन उसे कलरफुल पिक्चर्स देखना पसंद है। आलिया ने कहा, "उसे सिर्फ सॉफ्ट, सांस लेने योग्य कपड़े पसंद हैं और हां, किताब! हालांकि वह खुद पढ़ने के लिए बहुत छोटी है, लेकिन उसे चित्र देखना पसंद है।"

इससे पहले, 'द हिंदू' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने खुलासा किया था कि उनकी बेटी को भी उनकी तरह ही जानवरों से बेहद प्यार है। वैसे, ऐसा कई बार देखने को भी मिला है। उदाहरण के तौर पर, 27 जून 2024 को जब राहा अपने नाना महेश भट्ट के घर गई थीं, तब घर के बाहर उन्हें एक बिल्ली दिखाई दी। राहा ने एक्साइटेड होकर बिल्ली को पकड़ने की कोशिश की थी और यह पल वाकई काफी खास था।

raha kapoor

raha kapoor

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Ranbir Kapoor ने बाथरोब में पोज देते हुए न्यू हेयरस्टाइल व बेटी Raha के नाम का टैटू किया फ्लॉन्ट, देखने के लिए यहां क्लिक करें

अपनी किताब को गले लगाकर सोती हैं राहा कपूर

राहा कपूर को किताबें कितनी पसंद हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि वह अपनी बुक को गले लगाकर सोती है। दरअसल, 'पीटीआई' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया ने कहा कि वह हर दिन राहा को पढ़ा रही हैं और छोटी बच्ची को यह पसंद है। आलिया ने बताया था कि राहा को उनकी किताबें इतनी पसंद हैं कि वह उन्हें गले लगाकर सोती हैं।

alia bhatt

जब Alia Bhatt ने Ranbir-Raha की बॉन्डिंग पर की बात, कहा- 'दोनों एक-दूसरे की टांग खिंचाई करते हैं', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, राहा के बारे में आलिया द्वारा किए गए इन खुलासों के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.