Sarathkumar की बेटी Varalaxmi की 'मेहंदी' की तस्वीरें आईं सामने, क्रेप लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

हाल ही में, अभिनेता सरथकुमार की बेटी वरलक्ष्मी सरथकुमार की मेहंदी की झलकियां सामने आई हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Sarathkumar की बेटी Varalaxmi की 'मेहंदी' की तस्वीरें आईं सामने, क्रेप लहंगे में दिखीं बेहद खूबसूरत

मशहूर अभिनेता सरथकुमार की बेटी वरलक्ष्मी सरथकुमार (Varalaxmi Sarathkumar) जल्द ही अपने मंगेतर निकोलाई सचदेव संग शादी करने के लिए तैयार हैं, जिनसे उन्होंने मार्च 2024 में सगाई की थी। कपल 2 जुलाई को शादी करने वाला है और इससे पहले, हमें उनकी मेहंदी सेरेमनी की झलकियां मिली हैं।

वरलक्ष्मी सरथकुमार और निकोलाई सचदेव की मेहंदी की इनसाइड झलकियां

सरथकुमार की सौतेली बेटी वरलक्ष्मी की मेहंदी की झलकियों में हम जल्द ही शादी करने वाले कपल को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। होने वाली दुल्हन ने इस फंक्शन के लिए मस्टर्ड येलो कलर का क्रेप लहंगा सेट पहना था, जिसमें अभिनेत्री बेहद खूबसूरत लग रही थीं। उन्होंने अपने लुक को स्टेटमेंट चोकर, इंगेजमेंट रिंग और मांग टीका के साथ निखारा था।

Varalaxmi Sarathkumar

हल्के मेकअप और खुले बालों ने उनके लुक में चार-चांद लगा दिए थे। वहीं, होने वाले दूल्हे निकोलाई की बात करें, तो उन्होंने डार्क ग्रीन कलर का कुर्ता और व्हाइट पायजामे के साथ बेज कलर का दोशाला पहना था। एक स्टेटमेंट नेकपीस ने उनके लुक को फाइनल किया था। एक अन्य फोटो में हम सरथकुमार और उनकी पत्नी राधिका को एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं। 

Varalaxmi Sarathkumar

Varalaxmi Sarathkumar

Varalaxmi Sarathkumar

Varalaxmi Sarathkumar

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

वरलक्ष्मी सरथकुमार और निकोलाई सचदेव की सगाई

बता दें कि निकोलाई सचदेव और वरलक्ष्मी सरथकुमार ने मार्च 2024 में सगाई की थी। कपल ने पारंपरिक समारोह में सगाई की थी। अभिनेत्री अपनी सगाई के दिन व्हाइट कलर की कसावु साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं और उन्होंने इसे रेड ब्लाउज के साथ पेयर किया था, जिसमें हर तरफ चांदी का काम था। एक स्टेटमेंट नेकपीस और मैचिंग इयररिंग्स ने उनके लुक को अंतिम रूप दिया था। दूसरी ओर, निकोलाई सफेद कुर्ता और कसावु धोती में अच्छे लग रहे थे।

Varalaxmi Sarathkumar

जब वरलक्ष्मी सरथकुमार ने अपने पति की ट्रोलिंग पर दी प्रतिक्रिया

बता दें कि निकोलाई सचदेव की पहली शादी कविता से हुई थी और उनकी एक 15 साल की बेटी है। जैसे ही यह जानकारी ऑनलाइन सामने आई, नेटिजंस ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया था। इसके अलावा, ट्रोल्स ने उनके लुक पर भी कमेंट्स किए थे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए वरलक्ष्मी ने एक साक्षात्कार में साझा किया था कि कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई कुछ भी कहता है, निकोलाई उनकी नजर में बेहद अच्छे हैं। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Varalaxmi Sarathkumar

फिलहाल, आपको वरलक्ष्मी की मेहंदी की झलकियां कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.