Payal Malik ने 'BB OTT 3' से बाहर होने पर की बात, कहा- 'सबको पता है वोटिंग की वजह से नहीं..'

हाल ही में, यूट्यूबर अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गई हैं और घर से बाहर आते ही उन्होंने अपने एविक्शन पर बात की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Payal Malik ने 'BB OTT 3' से बाहर होने पर की बात, कहा- 'सबको पता है वोटिंग की वजह से नहीं..'

पॉपुलर यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक (Payal Malik) व कृतिका मलिक एक साथ रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' में शामिल हुए थे। हालांकि, वीकेंड के एपिसोड में पायल मलिक घर से बाहर हो गईं, जो हर किसी के लिए काफी शॉकिंग था। अब, पायल ने अपने एविक्शन पर प्रतिक्रिया दी है।

'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर होने पर पायल मलिक ने दी प्रतिक्रिया

30 जून 2024 को जब पायल मलिक घर से बाहर हो गईं, तो ये दर्शकों के लिए काफी शॉकिंग था, क्योंकि दर्शक अरमान को अपनी दोनों पत्नियों संग शो में देखना चाहते थे। अब, जबकि पायल घर से बाहर आईं, तो उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट से अपने अनुचित निष्कासन के बारे में बात करते हुए एक वीडियो शेयर किया।

PAYAL MALIK

पायल ने वीडियो की शुरुआत करते हुए सबसे पहले अपने सभी फैंस को उनके प्यार व सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया और कहा कि हर कोई जानता है कि उन्हें जनता के वोटों के आधार पर बाहर नहीं किया गया था। पायल के मुताबिक, बीबी हाउस में मौजूद सभी घर वालों की वजह से वह घर से बाहर हो गईं, क्योंकि उन्होंने उन्हें नॉमिनेट किया था। हालांकि, उन्हें खुशी है कि लोगों को उनका गेम और पर्सनैलिटी पसंद आई। उन्होंने अपने फैंस से कहा कि वे हमेशा की तरह उनका सपोर्ट करते रहें।

PAYAL MALIK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब पायल के एविक्शन पर मुस्कुराते दिखे अरमान मलिक

'बिग बॉस ओटीटी 3' के घर से पायल मलिक के एविक्शन पर जहां फैंस हैरान थे, वहीं उनके पति अरमान मलिक की प्रतिक्रिया ने हर किसी का ध्यान खींच लिया, जो काफी अप्रत्याशित थी। दरअसल, वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, जब पायल को घर से बाहर जाते हुए देखा गया, तो अरमान मुस्कुराते दिखे। जबकि पायल उदास लग रही थीं, क्योंकि उन्हें घर छोड़ना पड़ा, लेकिन अरमान ने मुस्कुराते हुए उन्हें गले लगाया और कहा, "कोई बात नहीं।" 

PAYAL MALIK

Armaan Malik की पहली पत्नी नहीं हैं Payal, पहले भी हो चुकी है उनकी शादी, कॉल रिकॉर्डिंग हुई लीक। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

वहीं, जब होस्ट अनिल कपूर ने अनाउंस किया कि पायल घर से बाहर हो गई हैं, तो उनकी 'सौतन' कृतिका मलिक खूब रोईं। जब पायल घर के मुख्य दरवाजे से बाहर निकलीं, तो कृतिका को पायल को गले लगाते और रोते हुए देखा गया। बाद में कृतिका बाथरूम में भी रो पड़ी थीं, इसके बाद अरमान मलिक ने उन्हें सांत्वना दी थी।

PAYAL MALIK

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब Payal Malik ने सुनाई Armaan-Kritika की वेडिंग स्टोरी, फूट-फूट कर रोती आईं नजर, कहा- 'एक दिन मैं..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, पायल द्वारा अपने एविक्शन पर दिए गए रिएक्शन के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.