यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी Payal ने Kritika और न्यूबोर्न बेबी बॉय का किया ग्रैंड वेलकम

अरमान मलिक ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग साझा करते हुए बताया है कि कैसे उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक व उनके नवजात बेटे का घर में भव्य स्वागत किया।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

यूट्यूबर Armaan Malik की पहली पत्नी Payal ने Kritika और न्यूबोर्न बेबी बॉय का किया ग्रैंड वेलकम

यूट्यूबर अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) को 6 अप्रैल 2023 को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था। कृतिका ने जहां एक बेटे को जन्म दिया है, वहीं पायल जुड़वा बच्चों को जन्म देने वाली हैं। अरमान की पत्नियों के बीच एक खूबसूरत बॉन्डिंग है और इसका सबूत उनके लेटेस्ट व्लॉग में मिलता है, जिसमें कृतिका और उनके नवजात बेटे के स्वागत लिए पायल ने जबरदस्त व्यवस्था की है।

अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने कृतिका के स्वागत के लिए की अच्छी व्यवस्था

9 अप्रैल 2023 को अपने यूट्यूब चैनल पर अरमान मलिक ने एक व्लॉग साझा किया, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक और उनके नवजात बेटे का उनकी पहली पत्नी पायल मलिक ने भव्य स्वागत किया। वीडियो में हम कृतिका को अपनी कार में सवार होते हुए देख सकते हैं, क्योंकि वह अस्पताल से घर लौटने के लिए पूरी तरह तैयार थीं।

armaan malik

armaan malik

हालांकि, पायल जो बेहद खुश दिख रही थीं, उन्होंने खुलासा किया कि कृतिका का भव्य स्वागत करने की उनकी पूरी योजना थी। इसके अलावा, पायल को अपने बेटे चिरायु के साथ डांस करते हुए भी देखा गया, जो नए सदस्य के आगमन पर परिवार के उत्साह को साबित करता है।

पायल मलिक ने सजाया कृतिका और उनके बेटे जैन का कमरा

जैसे ही वीडियो आगे बढ़ता है, कृतिका अपने नवजात बेटे और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अपने घर के अंदर आ जाती हैं। इस दौरान हम चिरायु और परिवार के अन्य सदस्यों को कृतिका के बच्चे का नाम ज़ैन मलिक बुलाते हुए भी सुन सकते हैं। बाद में, हमें कृतिका और ज़ैन के कमरे से आश्चर्यजनक झलकियां मिलती हैं, जिसे पायल ने खूबसूरती से सजाया है।

armaan

armaan

पायल द्वारा कृतिका और उनके बेटे के लिए किए गए अन्य इंतजाम

इतना ही नहीं, पायल ने एक-एक करके सारे इंतजाम भी दिखाए, जो उन्होंने अपनी बेस्ट फ्रेंड कृतिका और उनके बेटे जैन के लिए किए थे। इसकी झलकियों में हम दो पूरी तरह से सजाए गए झूले, नवजात शिशु के लिए आवश्यक सभी सामानों से भरी एक बड़ी अलमारी, सभी सैनिटाइजिंग प्रोडक्ट को रखने के लिए एक अलग अलमारी और छोटे बच्चे के लिए विशेष रूप से कस्टमाइज्ड बिस्तर देख सकते हैं।

armaan

armaan

इसके अलावा, पायल ने यह भी खुलासा किया कि कैसे उनकी संस्कृति में सभी निगेटिव एनर्जी को बाहर निकालने के लिए पानी से भरा मटका और दाल की एक प्लेट रखने की रस्म है। 

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब अरमान मलिक ने की थी अपने दूसरे बेटे जैन के जन्म की घोषणा

6 अप्रैल 2023 को अपने इंस्टा हैंडल पर अरमान ने अपनी पत्नियों के मैटरनिटी फोटोशूट से कुछ तस्वीरें साझा की थीं और फिर से एक बेटे के साथ आशीर्वाद के खबर की घोषणा की थी। अरमान ने खुलासा किया था कि उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक ने एक बच्चे को जन्म दिया है। बाद में, अपने यूट्यूब चैनल पर एक अन्य व्लॉग में उन्होंने अपने बच्चे के जेंडर का खुलासा किया था और बताया था कि यह एक बेबी बॉय है। 

armaan

जब अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका की डिलीवरी के बाद बिगड़ी तबीयत, दर्द से हुआ बुरा हाल। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, हम भी कृतिका और उनके नवजात बेटे जैन के लिए पायल की भव्य व्यवस्था देखकर हैरान रह गए हैं। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis