यामी गौतम सुहागन लुक में आईं नजर, बड़ी लाल बिंदी, सिंदूर और लाल चूड़ी में दिखीं खूबसूरत

हाल ही में, एक्ट्रेस यामी गौतम को काम पर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान एक्ट्रेस बड़ी लाल बिंदी, सिंदूर और लाल चूड़ी में नजर आईं। आइए देखते हैं वो तस्वीरें।

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

यामी गौतम सुहागन लुक में आईं नजर, बड़ी लाल बिंदी, सिंदूर और लाल चूड़ी में दिखीं खूबसूरत

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) और डायरेक्टर आदित्य धर (Aditya Dhar) की अचानक शादी ने जहां लोगों को हैरान कर दिया था, वहीं उनकी सिंपल वेडिंग ने सभी का दिल जीत लिया था। जहां एक्ट्रेसेस हाई-फाई वेडिंग सेरेमनी आयोजित करती हैं, वहीं यामी गौतम ने हिमाचल प्रदेश में अपने घर में ही शादी की और अरेंजमेंट्स को बिल्कुल इको-फ्रेंडली और ट्रेडिशनल रखा था, जो उनकी पर्सनैलिटी को दर्शाता है। शादी के बाद एक्ट्रेस अब मुंबई लौट चुकी हैं और अपने प्रोजेक्ट्स पर भी ध्यान देना शुरू कर दिया है। हाल ही में, उन्हें बिंदी और सिंदूर लगाए स्पॉट किया गया।

Yami Gautam

पहले ये जान लीजिए कि, यामी गौतम गुपचुप तरीके से पिछले 3 सालों से ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के डायरेक्टर आदित्य धर को डेट कर रही थीं और इस बात में कोई शक नहीं है कि, दोनों एक-दूसरे के प्यार में इतने खोए थे कि, उन्होंने शादी करने का भी फैसला कर लिया। लेकिन हैरानी की बात ये थी कि, दोनों लव बर्ड्स के ग्लैमर वर्ल्ड से ताल्लुक रखने के बावजूद उनकी डेटिंग की भनक किसी को नहीं लग पाई थी। बहरहाल, 4 जून 2021 को यामी गौतम ने खुद अपनी वेडिंग की पहली तस्वीर शेयर कर आदित्य धर संग शादी की जानकारी साझा की थी।

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम और आदित्य धर की लव स्टोरी: दोनों के बीच ऐसे शुरु हुआ था प्यार, किसी को भी नहीं लगी भनक)

Yami Gautam And Aditya Dhar Wedding Photos

अब आपको दिखाते हैं यामी का नया लुक। दरअसल, यामी गौतम मुंबई लौटते ही काम पर लग गई हैं। 26 जून 2021 को यामी गौतम को काम पर जाते हुए स्पॉट किया गया। इस दौरान उनके सिंपल और सुहागन लुक ने फैंस का दिल जीत लिया। यामी गौतम ने पिंक सलवार के साथ येलो कुर्ता पहन रखा था, लेकिन इसमें सबसे ज्यादा ध्यान उनकी बड़ी लाल बिंदी, लाल सिंदूर और लाल चूड़ी ने खींचा, जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

इससे पहले, यामी गौतम को अपने पति आदित्य धर संग मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। लुक की बात करें तो, यामी ने लाइट पिंक कलर का फ्लोरल सूट पहन रखा था, जिसके साथ उन्होंने ट्रेडिशनल लाल चूड़ा कैरी किया था। वहीं, आदित्य ब्लैक स्वेटशर्ट के साथ ब्लू डेनिम जींस में नजर आ रहे थे। इस दौरान दोनों ने फेस शील्ड और मास्क लगा रखा था।

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम से दीया मिर्जा तक इन 9 एक्ट्रेसेस ने अपनी शादी में पहनी साड़ी, लग रही थीं बेहद खूबसूरत)

यामी गौतम का वेडिंग लुक

यामी गौतम ने अपनी सिंपल शादी की तरह अपना वेडिंग आउटफिट भी बिल्कुल सिंपल और एलिगेंट रखा था। अपने बड़े दिन यानी शादी वाले दिन एक्ट्रेस ने अपनी मां की 33 साल पुरानी रेड साड़ी पहनी थी, जिसमें गोल्डन बॉर्डर था। इसके साथ उन्होंने अपने सिर पर गोटा पट्टी से जड़ा दुपट्टा ले रखा था, जिसे एक्ट्रेस की नानी ने उन्हें गिफ्ट किया था। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने गोल्डन लॉन्ग चेन के साथ चोकर, ईयररिंग्स, एक मांगटीका और बड़ी हिमाचली नथ कैरी की थी। दूसरी ओर, उनके दूल्हे राजा आदित्य ने ऑफ-व्हाइट कलर की शेरवानी और साफा पहन रखा था।

(ये भी पढ़ें- यामी गौतम ने की थी इको-फ्रेंडली शादी, सजावट से लेकर खाने तक दिखी थी प्राकृतिक सुंदरता)

Yami Gautam Wedding Look

Yami Gautam Wedding Photo

फिलहाल, यामी गौतम अपने सुहागन लुक के साथ काम पर वापसी कर चुकी हैं। तो आपको यामी गौतम की लेटेस्ट फोटोज कैसी लगीं? हमें कमेंट बॉक्स में बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विरल भयानी)
BollywoodShaadis