Arbaaz Khan-Sshura जल्द देंगे गुड न्यूज? मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट, तो पैप्स ने पूछा सवाल

हाल ही में, एक्टर अरबाज खान और उनकी पत्नी शूरा खान को एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया, जिसने उनकी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को हवा दे दी है। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Arbaaz Khan-Sshura जल्द देंगे गुड न्यूज? मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर हुए स्पॉट, तो पैप्स ने पूछा सवाल

अभिनेता अरबाज खान (Arbaaz Khan) और उनकी पत्नी शूरा खान (Sshura Khan) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के न्यू मैरिड कपल्स में से एक हैं। दोनों ने दिसंबर 2023 में शादी की थी और तब से वे लगातार कपल गोल्स दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को हाइप करने से लेकर उनके क्यूट एयरपोर्ट वीडियो तक, अरबाज और शूरा ने अपनी केमिस्ट्री से सभी को हैरान कर दिया है। खैर, हाल ही में इस कपल ने हमें यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि क्या उनके पास कोई 'गुड न्यूज' है, क्योंकि उन्हें एक मैटरनिटी क्लिनिक के बाहर देखा गया।

क्या अरबाज खान और शूरा खान अपने पहले बच्चे की कर रहे हैं उम्मीद?

2 जुलाई 2024 को शूरा और अरबाज खान को एक मैटरनिटी क्लिनिक से बाहर निकलते समय एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए देखा गया। इस दौरान कपल ने चिक आउटफिट पहने थे। शूरा स्काई ब्लू कलर की शर्ट और शॉर्ट्स में बहुत खूबसूरत लग रही थीं, जबकि अरबाज ने लाइम-ग्रीन कलर की टी-शर्ट पहनी थी और इसे जींस के साथ पेयर किया था।

arbaaz

हालांकि, मैटरनिटी क्लिनिक में दोनों के जाने से सभी को हैरानी हुई कि क्या शूरा खान प्रेग्नेंट हैं। पैपराजी ने भी दोनों से इस बारे में सवाल किया, जिस पर अरबाज चुप रहे और पोज देते रहे। हालांकि, पैप के सवाल पर शूरा को थोड़ा शरमाते हुए देखा गया और बाद में उन्होंने बड़े ही प्यार से जवाब दिया, "नहीं, नहीं।"

arbaaz

arbaaz

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जब शूरा खान ने अरबाज खान संग अपनी हाईट और एज गैप के बारे में की बात

शूरा और अरबाज की शादी के बाद बहुत से लोगों ने उनकी उम्र के अंतर के साथ-साथ उनकी हाईट के अंतर के लिए भी दोनों का मजाक उड़ाया था। हालांकि, इस कपल ने कभी भी इन निगेटिव कमेंट्स पर ध्यान नहीं दिया। इंस्टा पर 'AMA' सेशन में शूरा से एक बार उनके पति से उनकी हाइट और उम्र के अंतर के बारे में पूछा गया था। इस पर, उन्होंने जवाब दिया था कि उम्र सिर्फ़ एक संख्या है और उनके पति 5'10 के हैं, जबकि वह 5'1 की हैं।

arbaaz

जब अरबाज खान ने शूरा खान के साथ अपनी लव स्टोरी का किया था खुलासा

अरबाज खान ने 'ETimes' के साथ एक इंटरव्यू में शूरा खान के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर की थी। अभिनेता ने कहा था कि वे फिल्म 'पटना शुक्ला' के सेट पर मिले थे, जिसमें वे बतौर मेकर थे और शूरा एक्ट्रेस रवीना टंडन की मेकअप आर्टिस्ट थीं। अरबाज ने कहा था कि उन्होंने सेट पर औपचारिक रूप से बात की थी और केवल काम के बारे में बात की थी। बाद में दोनों एक-दूसरे से मीटिंग में मिले और फिर एक रैप-अप पार्टी में। अरबाज ने कहा था कि दुनिया को उनके और शूरा के डेटिंग के बारे में पता चलने से पहले उन्होंने अपने रिश्ते को एक साल पूरा कर लिया था और वे इस बात से बहुत खुश भी थे।

arbaaz

जब Arbaaz Khan ने दूसरी पत्नी Sshura संग बड़े एज गैप पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'ऐसी शादियां ज्यादा सफल..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अरबाज खान की पर्सनल लाइफ

अरबाज खान की शादी पहले एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से हुई थी, जिनसे उनका एक बेटा अरहान खान है। कई सालों तक साथ रहने के बाद दोनों अलग हो गए, लेकिन अपने बेटे की परवरिश साथ-साथ करते रहे। मलाइका से अलग होने के बाद अरबाज को जॉर्जिया एंड्रियानी की बाहों में फिर से प्यार मिला। हालांकि, कुछ सालों की डेटिंग के बाद वे अलग हो गए।

arbaaz

फिलहाल, क्या आपको लगता है कि अरबाज और शूरा के लिए कोई 'गुड न्यूज' है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.