कौन हैं Sai Pallavi? 'रामायण' में Ranbir Kapoor के अपोजिट निभाएंगी सीता का रोल, जानें उनके बारे में

यहां हम आपको एक्ट्रेस साई पल्लवी के बारे में अनसुने फैक्ट्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनसे उनके फैंस भी अनजान होंगे। तो आइए बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कौन हैं Sai Pallavi? 'रामायण' में Ranbir Kapoor के अपोजिट निभाएंगी सीता का रोल, जानें उनके बारे में

साई पल्लवी (Sai Pallavi) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जो अगली बार नितेश तिवारी के निर्देशन में बन रही फिल्म 'रामायण' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ रणबीर कपूर और साउथ के सुपरस्टार यश मुख्य भूमिका में हैं। यहां हम आपको पल्लवी के बारे में कुछ अनसुने पहलुओं के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसके बारे में उनके फैंस शायद ही जानते हों।

साई पल्लवी की तेलुगु फिल्मों और बॉलीवुड डेब्यू फिल्म की फीस

कई रिपोर्टों के अनुसार, नितेश तिवारी की 'रामायण' का बजट 500-600 करोड़ रुपए है। यह साई की पहली फिल्म है और 'कोइमोई' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अभिनेत्री फिल्म में 'सीता' के भूमिका निभाने के लिए 6 करोड़ रुपए ले रही हैं। दरअसल, 'रामायण' तीन भागों में बनाई जाएगी, जिसमें भगवान राम के जन्म से लेकर विवाह और वनवास तक की यात्रा को दर्शाया जाएगा। इस तरह तीनों पार्ट्स के लिए साई को टोटल 18-20 करोड़ रुपए की फीस मिलेगी। जबकि तेलुगु फिल्म के लिए वह 2.5-3 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

SAI PALLAVI

साई पल्लवी पेशे से थीं मेडिकल स्टूडेंट

साई पल्लवी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जो आउटसाइडर हैं। अपनी शिक्षा 'अविला कॉन्वेंट स्कूल' कोयंबटूर से पूरी करने के बाद उन्होंने 'MCI' (मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया) द्वारा मान्यता प्राप्त 'त्बिलिसी स्टेट मेडिकल यूनिवर्सिटी' से पढ़ाई की। 2016 में उन्होंने अपनी एमबीबीएस पूरी की और अगस्त 2020 में उन्होंने त्रिची में 'FMGE' (फॉरेन मेडिकल ग्रेजुएट परीक्षा) भी दी, लेकिन पेशे से डॉक्टर होने के बावजूद उन्होंने फिल्मों में कदम रखा। बाद में फरवरी 2021 में साई पल्लवी 'फोर्ब्स इंडिया 30' की सातवीं वार्षिक लिस्ट में शामिल होने वाली एकमात्र अभिनेत्री बन गईं।

साई पल्लवी का फिल्म इंडस्ट्री में सफर

साई पल्लवी के अभिनय सफर की बात करें, तो यह उनके बचपन से ही शुरू हो गया था। 'प्रेमम' के साथ लीड रोल से शुरुआत करने से पहले उन्हें 'कश्तूरिमन' और 'धाम धूम' फिल्मों में एक बाल कलाकार के रूप में देखा गया था। अपने मेडिकल कॉलेज की छुट्टियों के दौरान, उन्होंने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग पूरी की थी और उसके बाद वह अपनी पढ़ाई फिर से शुरू करने के लिए जॉर्जिया लौट आई थीं। फिल्म की रिलीज़ के बाद उन्होंने कई पुरस्कार समारोहों में 'बेस्ट फीमेल डेब्यू' का पुरस्कार जीता। धीरे-धीरे दिवा को फिल्मों में दिलचस्पी हो गई और वह दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक बन गईं।

SAI PALLAVI

'रामायण' के कलाकारों की फीस: Ranbir Kapoor को 'राम' के लिए मिलेंगे 225 करोड़, जानें 'रावण' का चार्ज

जब साई पल्लवी ने ठुकराया फेयरनेस क्रीम का 2 करोड़ का एड

साई तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने 2 करोड़ रुपए का ऑफर मिलने के बावजूद एक फेयरनेस क्रीम का एड करने से इनकार कर दिया था। उन्होंने कोई भी मेकअप न करने और स्क्रीन पर अपनी नेचुरल स्किन फ्लॉन्ट करने तक, हमेशा अपनी शर्तों पर काम किया है।

जब साई पल्लवी ने 7वीं क्लास में लव लेटर लिखते हुए पकड़े जाने का किया था खुलासा

एक बार साई पल्लवी ने खुलासा किया था वह 7वीं कक्षा में एक लड़के को लव लेटर लिखते हुए पकड़ी गई थीं। 'माई विलेज शो' के साथ बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने कहा था, “असल जिंदगी में मैंने सिर्फ एक बार लेटर लिखा था। मैंने एक लड़के को पत्र लिखा था, यह मेरे बचपन की बात है। शायद जब मैं 7वीं कक्षा में थी। मैं पकड़ी गई। मेरे माता-पिता ने मुझे बहुत मारा था, बहुत मारा था।”

SAI PALLAVI

तमिल फिल्म निर्माता राजकुमार पेरियासामी से शादी करने की अफवाहों पर साई पल्लवी

साई पल्लवी अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखना ही पसंद करती हैं। हालांकि, 'एस्ट्रो उलागम' की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने एक बार किसी से शादी न करने के अपने फैसले के बारे में बात की थी। अभिनेत्री ने स्पष्ट रूप से कहा था कि अगर उन्हें किसी से शादी करनी है, तो उन्हें अपने माता-पिता को छोड़ना होगा और यह कुछ ऐसा है, जिसके लिए वह तैयार नहीं हैं। ऐसे में वह फिलहाल शादी नहीं करना चाहती हैं।

लेकिन कुछ महीने पहले उन्होंने तब सुर्खियां बटोरी थीं, जब तमिल फिल्म निर्माता राजकुमार पेरियासामी के साथ उनकी कथित शादी की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आईं। इसके बाद, उन्होंने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और बताया था कि यह उनकी फिल्म 'एसके21' के मुहूर्त समारोह से था, जिसे राजकुमार द्वारा निर्देशित किया गया था। इसके अलावा, ओरिजिनल तस्वीर में सिर्फ ये दोनों ही नहीं, बल्कि कई अन्य कलाकार और क्रू सदस्य भी हैं।

SAI PALLAVI

SAI PALLAVI

फिलहाल, साई पल्लवी की लाइफ के इन अनसुने फैक्ट्स के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.