कौन हैं Khalid Al Ameri? दुबई बेस्ड यूट्यूबर दो बच्चों के हैं पिता, तमिल एक्ट्रेस संग की है सगाई!

यहां हम आपको दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी साउथ एक्ट्रेस सुनैना संग सगाई की खबरें हैं। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

कौन हैं Khalid Al Ameri? दुबई बेस्ड यूट्यूबर दो बच्चों के हैं पिता, तमिल एक्ट्रेस संग की है सगाई!

दुबई बेस्ड यूट्यूबर खालिद अल अमेरी (Khalid Al Ameri) तब से इंडियन मीडिया में सुर्खियों में बने हुए हैं, जब से साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस सुनैना (Sunainaa) के साथ उनकी सगाई की अफवाहें सामने आई हैं। दरअसल, मशहूर यूट्यूबर खालिद अल अमेरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वे और एक महिला अपनी-अपनी रिंग्स दिखाते हुए नज़र आ रहे थे और नेटिजंस के मुताबिक यह महिला कोई और नहीं, बल्कि सुनैना थीं, क्योंकि उन्होंने भी 5 जून 2024 को अपने इंस्टा हैंडल से वैसी ही फोटो शेयर की थी। खालिद ने कैप्शन में तस्वीर के साथ लिखा था, "अल्हम्दुलिल्लाह।"

जानें कौन हैं खालिद अल अमेरी? जिनकी कथित तौर पर साउथ एक्ट्रेस सुनैना से हुई है सगाई

हालांकि, अभी तक खालिद और सुनैना में से किसी ने भी अपनी सगाई की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है, लेकिन इस बीच लोगों ने खालिद अल अमेरी के बारे में सर्च करना शुरू कर दिया है। बता दें कि खालिद एक कंटेंट क्रिएटर हैं, जो अपने इंस्टा हैंडल से अलग-अलग कैटेगरी में इंस्टाग्राम रील्स की एक सीरीज पोस्ट करते हैं। उनका एक YouTube चैनल भी है, जिसके 3.85 मिलियन सब्सक्राइबर हैं।

Khalid Al Ameri

Khalid Al Ameri

खालिद का एक्टिव कॉलमनिस्ट से कंटेट क्रिएटर बनने तक का सफर

खालिद अल अमेरी दुबई के सबसे मशहूर YouTuber में से एक हैं। वह 2011 में इस प्लेटफॉर्म से जुड़े थे। लगभग 13 सालों के समय में उन्होंने कुल 154 वीडियो पोस्ट किए हैं। खालिद का सबसे पॉपुलर वीडियो 'इनसाइड द बुर्ज अल अरब (दुबई का 7-स्टार होटल)' है, जिसे 6.5 मिलियन बार देखा गया है।

एक बार, खालिद ने 'AGSIW' के साथ बातचीत में अपनी जर्नी पर खुलकर बात की थी। उन्होंने बताया था कि वह प्रतिष्ठित 'स्टैनफोर्ड ग्रेजुएट स्कूल ऑफ़ बिज़नेस' से MBA ग्रेजुएट हैं। MBA पूरा करने के बाद, खालिद ने 'द नेशनल' के साथ एक सामाजिक कम्युनिस्ट के रूप में काम करने से पहले कुछ समय के लिए ग्लोबल इन्वेस्टमेंट में काम किया। खालिद ने यह भी कहा था वह बचपन से एक अभिनेता बनना चाहते थे, यही वजह है कि उन्होंने वीडियो कंटेंट बनाना शुरू कर दिया।

Khalid Al Ameri

खालिद अल अमेरी की पहली पत्नी सलमा और उनके बच्चे

बता दें कि खालिद पहले से ही शादीशुदा हैं। 'TUKO' की एक रिपोर्ट के अनुसार, खालिद की पूर्व पत्नी सलमा मोहम्मद थीं, जो एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर भी हैं। एक्स कपल के दो बेटे अब्दुल्ला और खलीफा हैं। हालांकि, नूर अलदीन के साथ एक इंटरव्यू में सलमा ने खुलासा किया था कि वह और खालिद अब साथ नहीं हैं। सलमा मोहम्मद ने साफ तौर पर कहा था कि वह और खालिद अल अमेरी ऑफिशियली तलाकशुदा हैं और उनके बच्चों की कस्टडी उनके पास है।

Khalid Al Ameri

Khalid Al Ameri

जानें साउथ एक्ट्रेस सुनैना के बारे में

सुनैना की बात करें, तो वह साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने तेलुगु से लेकर मलयालम और कन्नड़ इंडस्ट्री में काम किया है। उनकी पॉपुलर फिल्मों में 'कुमार वर्सेस कुमारी', 'कधलील विझुंथेन', 'नीरपरवई' जैसी मूवीज शामिल हैं। अभिनेत्री कई वेब सीरीज़ 'हाई प्रीस्टेस', 'फ़िंगरटिप', 'चदरंगम', 'मीट क्यूट' और 'इंस्पेक्टर ऋषि' में भी दिखाई दी थीं।

Sunainaa

हालांकि, दुबई बेस्ड YouTuber खालिद संग सगाई की अफवाहों की वजह से कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया, जबकि कुछ नेटिजंस ने उन्हें अनफॉलो भी कर दिया। हालांकि, अब यह देखना है कि खालिद या सुनैना अपनी सगाई की अफवाहों के पीछे की सच्चाई को उजागर करने के लिए आगे आते हैं या नहीं। 

Khalid Al Ameri-Sunainaa

Sunainaa

Sunainaa

फिलहाल, खालिद अल अमेरी और सुनैना की सगाई की अफवाहों पर आपके क्या विचार हैं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.