कौन हैं Ananya Panday के रूमर्ड BF Walker Blanco? अनंत अंबानी के प्रोजेक्ट 'वंतारा' में हैं कार्यरत

एक्ट्रेस अनन्या पांडे को वॉकर ब्लैंको की बाहों में फिर से प्यार मिल गया है। आइए आपको उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कौन हैं Ananya Panday के रूमर्ड BF Walker Blanco? अनंत अंबानी के प्रोजेक्ट 'वंतारा' में हैं कार्यरत

यंग एक्ट्रेस अनन्या पांडे  (Ananya Panday) की पर्सनल लाइफ काफी समय से सुर्खियों में हैं। अभिनेत्री पहले आदित्य रॉय कपूर के साथ रिलेशनशिप में थीं, लेकिन कुछ महीने पहले दोनों अलग हो गए। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के दौरान अनन्या ने हार्दिक पांड्या के साथ अपनी नजदीकियों से लोगों को चौंका दिया था। खैर, सभी खबरें गलत लगती हैं, क्योंकि हाल ही में खबर आई कि अभिनेत्री पूर्व मॉडल वॉकर ब्लैंको को डेट कर रही हैं। गॉसिप के बीच आइए आपको वॉकर के बारे में बताते हैं।

अनन्या पांडे को कथित तौर पर वॉकर ब्लैंको की बाहों में फिर से मिला प्यार!

अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो अनन्या पांडे और वॉकर ब्लैंको एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं। अभिनेत्री ने अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की क्रूज पार्टी में उन्हें अपने 'डेटिंग पर्सन' के रूप में इंट्रोड्यूस किया था। इवेंट से दोनों की कई तस्वीरें और वीडियोज ऑनलाइन सामने आए थे, जिससे अफवाहों को हवा मिली थी। 

ananya

कौन हैं अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको?

हालांकि, 'ईटाइम्स' ने वॉकर के साथ अनन्या की डेटिंग अफवाहों को 'निराधार' करार दिया है। हाल ही में, एक सूत्र ने खुलासा किया कि अभिनेत्री ने वॉकर को अपने 'पार्टनर' के रूप में इंट्रोड्यूस किया और वह इसे छिपा भी नहीं रही थीं। यह भी पता चला कि अनन्या और वॉकर रोमांटिक गानों पर डांस कर रहे थे। वैसे, वॉकर की बात करें, तो वह एक पूर्व मॉडल हैं। अगर रिपोर्ट्स की मानें, तो वॉकर 'वंतारा' में कार्यरत हैं, जो अनंत अंबानी का प्रोजेक्ट है।

Who is Walker Blanco?

अनन्या पांडे के रूमर्ड बॉयफ्रेंड वॉकर ब्लैंको अमेरिका से हैं और उन्होंने अपने जीवन का एक बड़ा हिस्सा फ्लोरिडा में बिताया है। वह वर्तमान में जामनगर में रहते हैं और उन्होंने 'जियोर्जियो अरमानी' जैसे ब्रांड के लिए भी काम किया है। वॉकर की इंस्टा प्रोफाइल पर एक नजर डालने से कोई भी जानवरों के प्रति उनके प्यार का अंदाजा लगा सकता है, क्योंकि उनका फीड जानवरों की तस्वीरों से भरा हुआ है। वैसे, अनन्या व वॉकर एक-दूसरे को इंस्टा पर फॉलो करते हैं और अभिनेत्री ने अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड की कई तस्वीरों को लाइक भी किया है।

Who is Walker Blanco?

Ananya Panday की नई फोटो से हिप ऑग्मेंटेशन के लगे कयास, नेटिजन ने कहा- 'फ्लैट बॉडी से थीं इनसिक्योर' ...पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

अनन्या पांडे का आदित्य रॉय कपूर के साथ रिश्ता

एक समय था, जब अनन्या और आदित्य अपनी क्यूट केमिस्ट्री से फैंस को दीवाना बना देते थे। दोनों की रोमांटिक छुट्टियों की तस्वीरें व वीडियोज अक्सर ऑनलाइन सामने आते थे। हालांकि, अनन्या और आदित्य ने कभी अपनी डेटिंग रूमर्स को एक्सेप्ट नहीं किया। 'KWK 8' पर अभिनेत्री ने खुद को 'अनन्या कॉय कपूर' के रूप में टैग किया था। दूसरी ओर, आदित्य ने एक अन्य एपिसोड में अभिनेत्री को 'प्योर जॉय' कहा था, जब उन्हें इस बारे में बताया गया था।

ananya

अनन्या और आदित्य के बीच ब्रेकअप की अफवाहें कुछ महीने पहले सामने आई थीं, जब अभिनेत्री ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने इस बात को बताया था कि वे एक-दूसरे को जाने देंगे और इससे सबक सीखेंगे। इसके बाद, एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया था कि रूमर्ड कपल ने रिश्ता खत्म कर लिया है और वे दोस्त बने रहेंगे। सूत्र ने यह भी कहा था कि वे आहत हैं, लेकिन वे दोनों आगे बढ़ने की कोशिश कर रहे हैं।

ananya

जब Ananya Panday ने वेडिंग प्लानिंग पर की बात, जताई तीन शादियां करने की इच्छा, देखें वीडियो

फिलहाल, अनन्या के रूमर्ड बॉयफ्रेंड के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis