जब अनुष्का शर्मा को अकेले छोड़कर भाग गए थे विराट कोहली, गुस्से में एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली ने एक टूर के दौरान अनुष्का शर्मा को अकेले गाइड के साथ छोड़ दिया था, जिसकी वजह से एक्ट्रेस बहुत नाराज हुई थीं। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं...

img

By Rinki Tiwari Last Updated:

जब अनुष्का शर्मा को अकेले छोड़कर भाग गए थे विराट कोहली, गुस्से में एक्ट्रेस ने दिया था ऐसा रिएक्शन

किसी भी सेलिब्रिटी के लिए बेहद मुश्किल होता है कि वे अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रख सकें। उनके लाखों-करोड़ों फैंस उनकी हर छोटी से छोटी चीज जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। फैंस अपने फेवरेट सितारों के बारे में जानना चाहते हैं कि उनकी पसंदीदा चीज क्या है, वह किसे डेट कर रहे हैं, किससे शादी कर रहे हैं। ऐसे में कई सितारे ऐसे हैं, जो अपनी प्राइवेट लाइफ को छुपाने की पूरी कोशिश करते हैं। इनमें बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) भी शुमार हैं। विराट और अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। ऐसे में एक दिन जब विराट अपनी लेडीलव अनुष्का के साथ टूर पर गए थे, तब वह एक फैन के चलते अपनी वाइफ को अकेले छोड़कर भाग खड़े हुए थे, जिसके बाद अनुष्का बहुत नाराज हुई थीं।

इस दिलचस्प किस्से के बारे में बताएं, उससे पहले ये जान लीजिए कि, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की पहली मुलाकात साल 2013 में एक ऐड शूट के दौरान हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और उन्होंने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था। कुछ सालों तक अनुष्का और विराट ने अपने रिलेशनशिप पर पर्दा लगा रखा था, लेकिन फिर दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया जाने लगा। 11 दिसंबर 2017 को अनुष्का और विराट ने अचानक इटली में शादी कर ली थी, जिसकी भनक भी उन्होंने किसी को पड़ने नहीं दी थी। शादी के तीन साल बाद 11 जनवरी 2021 को दोनों एक बेबी गर्ल ‘वामिका’ के माता-पिता बन चुके हैं। (ये भी पढ़ें- सोनिया साहनी की लव लाइफ: शादीशुदा शख्स को दिल दे बैठी थीं एक्ट्रेस, फैमिली के खिलाफ जाकर रचाई शादी)

अब आपको बताते हैं विराट और अनुष्का का वो मजेदार किस्सा। दरअसल, लॉकडाउन के दौरान विराट कोहली ने सुनील क्षेत्री के साथ एक लाइव इंस्टाग्राम सेशन किया था, जिसमें उन्होंने अपनी और अनुष्का से जुड़ी कई सारी बातें की थीं। इस दौरान उन्होंने अपने और अनुष्का से जुड़ा एक मजेदार किस्सा भी सुनील को सुनाया था। विराट ने कहा था, ‘साल 2019 में हम दोनों चुपके से भूटान यात्रा पर गए थे। वहां कई सारे भारतीय टूरिस्ट भी मौजूद थे। इसलिए गाइड अनुष्का के साथ था और मैं साइकिल पर था। वहां बहुत भीड़ थी और तभी किसी ने मेरी तरफ देखकर चिल्लाया ‘वह विराट कोहली जैसा दिखता है।’ मुझे नहीं पता, मेरे साथ क्या हुआ कि मैं इतनी तेज साइकिल चलाने लगा कि मैं काफी आगे बढ़ गया था। जब मैंने पीछे मुड़कर देखा, तो अनुष्का वहां पर नहीं थीं।’

विराट ने आगे बताया था कि जब वह एक फैन के चलते साइकिल चलाकर आगे बढ़ गए थे और अनुष्का को पीछे छोड़ दिया था, तब एक्ट्रेस बहुत नाराज हुई थीं। उन्होंने कहा था, ‘जब मैंने एहसास किया कि अनुष्का पीछे छूट गई हैं, तो मैंने यू-टर्न लिया और जब अनुष्का मिलीं, तो वह मुझे देखकर ऐसे एक्टिंग कर रही थीं, जैसे वह मुझे जानती नहीं हैं। मैं उनसे सॉरी बोल रहा था और वो मेरी तरफ देख भी नहीं रही थीं।’ (ये भी पढ़ें- निधि दत्ता और बिनॉय गांधी की शादी की तस्वीरें व वीडियोज आए सामने, डांस करता दिखा कपल)

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं, जिसकी झलक अक्सर सोशल मीडिया पर देखने को मिलती है। हाल ही में, विराट कोहली ने अपनी लविंग वाइफ की तारीफ करते हुए ‘वुमंस डे’ पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उनकी बेबी गर्ल वामिका अपनी स्टार ‘मॉमी’ के गाल पर हाथ रखे हुए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए विराट ने लिखा था, ‘एक बच्चे का जन्म होते देखना इंसान को महसूस होने वाला सबसे अविश्वसनीय और अमेजिंग एक्सपीरियंस है। इसको देखने के बाद आप महिला की सच्ची ताकत और उनकी दिव्यता को समझ पाते हैं और आपको पता चलता है कि भगवान ने उनके अंदर क्यूं एक जीवन बनाया। वो इसलिए क्योंकि वो हम पुरुषों से ज्यादा मजबूत हैं। मेरी जिंदगी की सबसे मजबूत, प्रखर और दयालु महिला को वुमंस डे की शुभकामनाएं और उसको भी जो अपनी मां की तरह बड़ी होने जा रही है। और साथ ही सभी अमेजिंग महिलाओं को अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस की शुभकामनाएं।’ (ये भी पढ़ें- संजय लीला भंसाली और वैभवी मर्चेंट की लव स्टोरी: शादी करना चाहते थे दोनों, जानें कैसे हुए अलग)

फिलहाल, इसमें कोई दो-राय नहीं है कि विराट और अनुष्का आपस में चाहे जितना लड़ लें, लेकिन उनका प्यार एक-दूसरे के लिए कभी कम नहीं होगा। वैसे, फैन से बचने के लिए विराट के अनुष्का को पीछे छोड़ने पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं, साथ ही कोई सुझाव हो तो अवश्य दें।

(फोटो क्रेडिट- विराट)
BollywoodShaadis