जब साजिद खान ने कहा था- वह ऐश्वर्या राय बच्चन को देंगे 'बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी' का अवॉर्ड

साजिद खान वैसे तो अपने कई विवादित बयानों के लिए जाने जाते हैं, लेकिन उनका मोस्ट कंट्रोवर्सी स्टेटमेंट वह था, जब उन्होंने कहा था कि वह ऐश्वर्या राय को 'बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी अवॉर्ड' देना चाहते थे।

img

By Ruchi Upadhyay Last Updated:

जब साजिद खान ने कहा था- वह ऐश्वर्या राय बच्चन को देंगे 'बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी' का अवॉर्ड

बॉलीवुड फिल्म निर्माता साजिद खान (Sajid Khanसमय-समय पर सुर्खियां बटोरते रहे हैं, खासकर रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में कंटेस्टेंट के साथ अपनी टिप्पणियों और लगातार झगड़े के कारण वह अक्सर चर्चा में रहते हैं। एक वक्त पर साजिद खान #MeToo आंदोलन को लेकर भी खूब चर्चा में रहे थे, जिसमें साजिद पर कई अभिनेत्रियों संग गलत व्यवहार करने का आरोप लगाया गया था। हालांकि, यह पहली बार नहीं है, जब साजिद खान पब्लिक डोमेन में कुछ विवादित बयान देते हुए पकड़े गए हैं। ऐसे ही एक बार उन्होंने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय को लेकर भी एक विवादित बयान दिया था, जो उस समय खूब सुर्खियों में रहा था।

(Sajid Khan)

जब साजिद खान ने ऐश्वर्या पर दिया था विवादित बयान

दरअसल, लोकप्रिय सेलिब्रिटी चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' में अपनी उपस्थिति के दौरान साजिद से जब पूछा गया था कि बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी का अवॉर्ड वह किसे देंगे? तो उन्होंने ऐश्वर्या राय का नाम लेते हुए कहा था कि वह ऐश्वर्या राय को उनकी प्लास्टिक मुस्कान के कारण ‘बेस्ट प्लास्टिक सर्जरी अवॉर्ड’ देना चाहते हैं। हालांकि, ऐश्वर्या ही नहीं बल्कि उन्होंने बहन फराह खान के लिए भी कुछ ऐसा ही कहा था। जब साजिद से रैपिड-फायर राउंड में पूछा गया था कि अगर उन्होंने फराह खान का कंप्यूटर हैक कर लिया, तो उन्हें क्या मिलेगा? इस पर जवाब देते हुए साजिद ने कहा था, ''बहुत सारे और ढेर सारे किन्नर।''

जब संजय लीला भंसाली पर साजिद ने किया था कटाक्ष

इस साक्षात्कार में आगे साजिद ने निर्देशक संजय लीला भंसाली पर तंज कसते हुए कहा था कि वह अब तक के सबसे ओवररेटेड निर्देशकों में से एक हैं। इसके अलावा साजिद ने सलमान खान पर भी तंज किया था और जब उनसे पूछा गया था कि सलमान का कंप्यूटर हैक करने के बाद उन्हें क्या-क्या चीजें मिलेंगी? तो साजिद ने कहा था, "बहुत सारी और बहुत सारी महिलाएं।"

(Sajid Khan)

(वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें)

जब साजिद ने गौहर संग ब्रेकअप पर किया था खुलासा

इससे पहले, अपने एक पुराने इंटरव्यू में साजिद ने एक्ट्रेस गौहर खान से अपने ब्रेकअप की वजह बताई थी। दरअसल, जब इस इंटरव्यू में साजिद खान से पूछा गया था कि आप कई लड़कियों के साथ जुड़े हैं, लेकिन कभी शादी क्यों नहीं की? तो इस पर साजिद ने कहा था, ''हां, गौहर खान के साथ मेरी सगाई हुई थी, लेकिन....पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

साजिद

खैर, आप साजिद के इन बयानों पर क्या कहना चाहेंगे? हमें कमेंट में जरूर बताएं। 

BollywoodShaadis