जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..'

एक बार एक्टर रणबीर कपूर ने अपने और आलिया भट्ट के बीच होने वाले झगड़ों के बारे में बात की थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..'

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जो इस समय अपनी बेटी राहा कपूर के साथ फैमिली लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। हालांकि, रणबीर और आलिया अपनी केमिस्ट्री से फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहे हैं, लेकिन उनमें हर आम कपल की तरह बहस भी हो जाती है। एक बार खुद रणबीर ने इसका खुलासा किया था। 

जब रणबीर ने अपने और आलिया के झगड़ों पर की थी बात

'मिर्ची प्लस' के लिए अपनी कजिन सिस्टर करीना कपूर खान के साथ बातचीत में रणबीर ने अपनी व आलिया की बहस के बारे में बात की थी। उन्होंने कहा था, "अगर कोई लड़ाई होती है, तो मैं बस थोड़ी दूरी बना सकता हूं। आलिया एक वकील की तरह होती हैं। इसलिए अगर उन्हें लगता है कि उनके साथ गलत हुआ है, तो वह तब तक नहीं छोड़ेंगी, जब तक वह अपनी बात स्पष्ट नहीं कर देतीं और मैं ऐसा लड़का हूं, जिसके पास कोई अहंकार नहीं है, आत्म-सम्मान भी नहीं है। मैं सही या गलत होने पर भी सॉरी कहने में बहुत खुश हूं, लेकिन मुझे स्पेस का कॉन्सेप्ट पसंद है।"

alia bhatt

इसके साथ ही रणबीर ने यह भी कहा था कि कई बार गुस्से में कुछ ऐसी बातें कह दी जाती हैं, जिनका कोई मतलब नहीं होता, लेकिन वे आपको प्रभावित करती हैं। उन्होंने कहा था, ''जब कोई कपल लड़ता है, तो कभी-कभी ऐसी बातें मुंह से निकल जाती हैं, जो आपको चोट पहुंचाती हैं और वास्तव में उनका कोई मतलब नहीं होता है। फिर आपको उन बातों को स्पष्ट करना होता है। इसलिए यह हमेशा गुस्से में होता है।"

बता दें कि रणबीर और आलिया को अपनी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया था। इसके बाद उन्होंने अप्रैल 2022 में शादी की थी। वहीं, नवंबर 2022 में उन्होंने अपनी बेटी राहा का वेलकम किया था। बीते दिनों, आलिया ने एक वर्किंग मॉम होने के चैलेंजेस से निपटने के बारे में बात की थी। 

Ranbir Kapoor

Ranbir Kapoor ने बताया क्या उन्होंने कभी बदले हैं बेटी Raha के डायपर, खुद को कहा 'बर्प स्पेशलिस्ट', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

'द नोड मैग' से बात करते हुए आलिया ने कहा था, "मुझे याद है कि जब मैं प्रेग्नेंट थी और फिल्म 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' के लिए लंदन में शूटिंग कर रही थी, तो मैं तीन दिनों तक सो नहीं पाई थी, क्योंकि मुझे इस बात का बहुत पछतावा था कि शायद मैं एक अच्छी बेटी नहीं थी, क्योंकि मैं अपनी मां के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाती थी।"

उन्होंने कहा था, "मैंने 23 की उम्र में काम करना शुरू कर दिया था। लंबे समय तक शूटिंग करती थी।'' आलिया ने अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते हुए कहा था, ''मुझे लगता है कि मैंने घर बहुत जल्दी छोड़ दिया था और मैं राहा के साथ ऐसा नहीं होने दूंगी। मानो या न मानो, मैं आगे की सोच रखने वाली व्यक्ति हूं, लेकिन राहा के साथ मैं हर दिन को वैसे ही लेती हूं, जैसे वह आता है। पापा ने हाल ही में मुझसे कहा था, 'अगर आप राहा को गिरने नहीं देंगी, तो यह आपकी सबसे बड़ी गलती होगी, क्योंकि वह कभी भी खुद को संभालना नहीं सीख पाएगी'।''

alia bhatt-raha kapoor

Ranbir Kapoor और Alia Bhatt की बेटी Raha Kapoor क्यों हैं बॉलीवुड की सबसे अमीर स्टार किड? जानें वजह

फिलहाल, रणबीर के आलिया संग झगड़े पर किए गए खुलासे के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.