जब Kusha Kapila ने Arjun Kapoor संग डेटिंग रूमर्स पर कहा था- 'ऐसी बकवास से मेरी मां..' 

एक बार जब एक्ट्रेस कुशा कपिला का नाम अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया था, तो उन्होंने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Kusha Kapila ने Arjun Kapoor संग डेटिंग रूमर्स पर कहा था- 'ऐसी बकवास से मेरी मां..' 

बॉलीवुड के पॉपुलर कपल रहे अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा सालों की डेटिंग के बाद अलग हो गए हैं। हालांकि, इससे पहले भी कई बार उनके ब्रेकअप की अफवाहें सामने आती रहती थीं। एक बार अफवाहों का बाजार तब गर्म हो गया था, जब दावा किया गया था कि मलाइका और अर्जुन अलग हो गए हैं और एक्टर सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला (Kusha Kapila) को डेट कर रहे हैं। इसके बाद, कुशा ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी।

जब कुशा कपिला ने अर्जुन कपूर संग डेटिंग रूमर्स पर की बात

कुशा कपिला ने अपने इंस्टाग्राम ब्रॉडकास्ट चैनल से एक मैसेज शेयर करते हुए इस तरह की सभी अफवाहों को खारिज कर दिया था। उन्होंने कहा था, "रोज़ अपने बारे में इतनी बकवास पढ़ कर मुझे अपना खुद से एक औपचारिक परिचय करवाना पड़ेगा। हर बार जब मैं अपने बारे में ऐसी बकवास पढ़ती हूं, तो मैं बस यही उम्मीद और प्रार्थना करती हूं कि मेरी मम्मी न पढ़ लें यह अब। उनकी सोशल लाइफ पर बहुत बड़ा असर पड़ा है।"

kusha kapila-arjun kapoor

kusha kapila

Kusha Kapila ने कराया अपने मुंबई वाले नए घर का टूर, लिविंग एरिया से बेडरूम तक, सब कुछ है सुपर। झलकियां देखने के लिए यहां क्लिक करें।

बता दें कि कुशा कपिला और अर्जुन के रिश्ते की अफवाह तब सामने आई थी, जब वे दोनों फिल्ममेकर करण जौहर के घर पर एक पार्टी में शामिल हुए थे। कुशा ने इन अफवाहों को खारिज कर दिया था। जबकि अर्जुन ने इन दावों पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी। बता दें कि ये खबरें कुशा द्वारा अपने पति जोरावर सिंह अहलूवालिया से अलग होने की घोषणा के कुछ महीनों बाद सामने आई थीं।

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप

बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के रिश्ते की अफवाहों ने 2018 के आस-पास सुर्खियां बटोरी थीं, जब वे एक फैशन इवेंट में साथ दिखे थे। इसके बाद उन्होंने मलाइका के 45वें जन्मदिन पर अपने रिश्ते पर ऑफिशियल कर दिया था। हालांकि, अब जबकि काफी समय से फैंस को उनकी शादी का इंतजार था, ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबरों ने उनका दिल तोड़ दिया।

kusha kapila-arjun kapoor

Malaika Arora ने Arjun से ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक नोट, लिखा- 'जिनसे हम प्यार..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

'पिंकविला' की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है, "मलाइका और अर्जुन का रिश्ता बहुत खास था और वे दोनों एक-दूसरे के दिलों में एक खास जगह बनाए रखेंगे। उन्होंने अलग होने का फैसला किया है और इस मामले में एक सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखेंगे। वे नहीं चाहते कि कोई उनके रिश्ते पर चर्चा करे।'' हालांकि, यहां यह ध्यान देने वाली बात है कि उनमें से अभी किसी ने इन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया नहीं दी है। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

malaika-arjun

Arbaaz Khan से तलाक लेने पर लोगों ने Malaika को कहा था- 'मोटी एलिमनी मिली', तो हैरान थीं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, कुशा द्वारा दिए गए पुराने बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis