जब Kusha Kapila ने बताया उन्हें अपने पूर्व पति Zorawar Ahluwalia से 22 साल की उम्र में हुआ था प्यार

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला ने एक बार जोरावर सिंह अहलूवालिया के साथ अपने रिश्ते के बारे में बात की थी और बताया था कि कैसे 22 साल की उम्र में उन्हें उनसे प्यार हो गया था। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

जब Kusha Kapila ने बताया उन्हें अपने पूर्व पति Zorawar Ahluwalia से 22 साल की उम्र में हुआ था प्यार

फेमस सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कुशा कपिला (Kusha Kapila) और जोरावर सिंह अहलूवालिया की लव स्टोरी का सुखद अंत नहीं हुआ, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से लोगों के लिए एक सम्मानजनक तरीके से रिश्ते को खत्म करने के गोल्स सेट किए। यह 2023 की बात है, जब कुशा और ज़ोरावर ने ग्यारह साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद अलग होने की घोषणा की थी। इस समय कुशा और ज़ोरावर अपने-अपने करियर को स्थापित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। इस बीच, हमें कुशा का एक थ्रोबैक वीडियो मिला, जिसमें उन्होंने जोरावर के बारे में बात की थी।

जब कुशा कपिला ने खुलासा किया था कि वह 22 साल की उम्र से हैं जोरावर के साथ

सोशल मीडिया पर स्क्रॉल करते समय हमें उनके यूट्यूब चैनल पर ऊर्फी जावेद के साथ उनका एक इंटरव्यू मिला। इन्फ्लुएंसर से अभिनेत्री बनीं कुशा से पूछा गया कि वह ज़ोरावर के साथ कितने समय से थीं। जिस पर उन्होंने खुलासा किया कि वह 22 साल की उम्र से उनके साथ थीं और 27 साल की उम्र में शादी के बंधन में बंधीं। कुशा ने कहा था कि वह लंबे समय से उनके साथ हैं।

kusha

अपने अलगाव के बारे में आगे बात करते हुए कुशा ने कहा था कि उन्होंने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया था और वे अभी भी एक-दूसरे के लिए परिवार हैं। कुशा ने यह भी दावा किया कि वे हर दूसरे दिन बात करते हैं, क्योंकि उनके पास एक डॉगी भी है, जिसकी वे को-पैरेंटिंग कर रहे हैं। उन्होंने कहा था कि उनके रिश्ते की प्रकृति बदल गई है, न कि रिश्ता ही। कुशा ने आगे कहा कि वे अभी भी एक-दूसरे के लिए खुश हैं।

कुशा कपिला और जोरावर अहलूवालिया की लव स्टोरी व शादी से लेकर तलाक तक, के बारे में विस्तार से जानने के लिए यहां क्लिक करें।

जब ज़ोरावर अहलूवालिया ने अपने तलाक के बाद के जीवन के बारे में बात की

हाल ही में, 'MensXP' के साथ एक इंटरव्यू में ज़ोरावर ने अपने तलाक के बारे में खुलकर बात की थी। उनसे पूछा गया था कि क्या वह अच्छे दौर से गुज़र रहे हैं, जिस पर उन्होंने 'हां' कहा था और बताया था कि वह अभी-अभी ग्यारह साल पुराने रिश्ते से बाहर आए हैं। ज़ोरावर ने यह भी कहा था कि वह जल्द ही अपने नए घर में जाने वाले हैं और वह नए फेज के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

zoravar

उनके शब्दों में, "बिल्कुल, यह दौर कुछ नया है, मैं अभी-अभी एक रिश्ते से बाहर आया हूं। मैं अभी-अभी ग्यारह साल पुराने रिश्ते से बाहर आया हूं। अगले दस दिनों में मैं अपने फरबेबी के साथ एक नए घर में जाने वाला हूं। मेरा परिवार और सभी लोग वहां हैं। इसलिए सब कुछ अच्छा है।"

kusha

फिलहाल, कुशा और ज़ोरावर अलग हो गए हैं, लेकिन वे अपने रिश्ते की पवित्रता को बरकरार रखना सुनिश्चित करते हैं। वे अभी भी एक-दूसरे के लिए सबसे ज़्यादा उत्साहित होते हैं और यह आपके पिछले रिश्ते की पवित्रता को सुरक्षित रखने का सबसे प्यारा तरीका है। तो आपका इस बारे में क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.