जब Arjun Kapoor ने Malaika Arora संग वेडिंग प्लानिंग पर की थी बात, कहा था- 'हम दोनों इस बारे में..'

एक्टर अर्जुन कपूर ने एक बार फिल्ममेकर करण जौहर के टॉक शो में मलाइका अरोड़ा संग वेडिंग प्लानिंग पर बात की थी। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा था।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Arjun Kapoor ने Malaika Arora संग वेडिंग प्लानिंग पर की थी बात, कहा था- 'हम दोनों इस बारे में..'

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) और मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) इस वक्त अपने ब्रेकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। करीब 5 साल तक रिलेशनशिप में रहने के बाद उन्होंने अपनी राहें अलग कर ली हैं। हालांकि, एक बार अर्जुन ने मलाइका संग शादी को लेकर खुलकर बात की थी। 

जब अर्जुन कपूर ने मलाइका संग वेडिंग प्लान पर की थी बात

दरअसल, 'कॉफी विद करण 8' में अपनी उपस्थिति के दौरान जब अर्जुन से पूछा गया था कि क्या वह मलाइका के साथ अपने रिश्ते को अगले लेवल पर ले जाने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो इस पर अर्जुन ने कहा था, "मुझे लगता है यह मेरे जीवन का वह हिस्सा है, जिसे मैं अभी वैसे ही लेना चाहता हूं जैसा वह है। मुझे लगता है कि उनके (मलाइका) बिना यहां बैठकर फ्यूचर के बारे में बात करना सही नहीं है। एक बार जब हम उस मुकाम पर पहुंच जाएंगे, तो हम साथ में आकर इस बारे में बात करेंगे। मैं जहां हूं, वहां बहुत खुश हूं।" अर्जुन ने आगे कहा था, "मैं अभी इस बारे में विशेष रूप से बात नहीं करना चाहता, क्योंकि मुझे लगता है कि इस बारे में अकेले बात करना रिश्ते के लिए अनुचित है।"

arjun kapoor

अर्जुन-मलाइका का हुआ ब्रेकअप

बता दें कि 31 मई 2024 को खबर आई कि मलाइका और अर्जुन ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। हालांकि, उन्होंने अभी इन रिपोर्ट्स पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है, लेकिन 'पिंकविला' की एक रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से कहा गया है कि मलाइका और अर्जुन आपसी सहमति से शांतिपूर्वक अलग हो गए हैं। पूरी रिपोर्ट पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

बता दें कि मलाइका और अर्जुन को अपने रिश्ते के लिए काफी ट्रोल भी किया गया था, क्योंकि मलाइका तलाकशुदा और एक्टर से 12 साल बड़ी हैं। इसके बावजूद उन्होंने अपने प्यार और केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीत लिया था। उनके फैंस उनकी शादी का इंतजार कर रहे थे, ऐसे में उनके ब्रेकअप की खबरों का आना उनके लिए दिल तोड़ देने वाला था। 

arjun kapoor

Malaika Arora ने Arjun से ब्रेकअप की खबरों के बीच शेयर किया क्रिप्टिक नोट, लिखा- 'जिनसे हम प्यार..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

मलाइका अरोड़ा की लव लाइफ

मलाइका की लव लाइफ की बात करें, तो उन्होंने 90 के दशक में बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान से शादी की थी। उनका एक बेटा अरहान खान है। हालांकि, शादी के करीब 19 साल बाद उन्होंने अपने रिश्ते को खत्म करते हुए तलाक ले लिया था। अब, जहां अरबाज मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान संग दूसरी शादी कर चुकी हैं, वहीं मलाइका अर्जुन संग रिश्ते में थीं, लेकिन अब वह उनसे भी अलग हो गई हैं।

arbaaz khan

Arbaaz Khan से तलाक लेने पर लोगों ने Malaika को कहा था- 'मोटी एलिमनी मिली', तो हैरान थीं एक्ट्रेस। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप की रिपोर्ट्स पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis