जब Anmol Ambani ने Khrisha Shah को अपनी मां Tina Ambani की हार्ट-शेप्ड रिंग के साथ किया था प्रपोज

बिजनेसमैन अनिल अंबानी और टीना अंबानी के बेटे अनमोल अंबानी ने गर्लफ्रेंड कृशा शाह को अपनी मां की रिंग के साथ प्रपोज किया था। आइए आपको तस्वीरें दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Anmol Ambani ने Khrisha Shah को अपनी मां Tina Ambani की हार्ट-शेप्ड रिंग के साथ किया था प्रपोज

अनिल अंबानी और टीना अंबानी बिजनेस जगत के पॉपुलर कपल हैं, जिनके दो बेटे अनमोल अंबानी (Anmol Ambani) व अंशुल अंबानी हैं। अनमोल ने 20 फरवरी 2022 को एक शानदार वेडिंग सेलिब्रेशन में अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह (Khrisha Shah) से शादी की थी, जिसमें लगभग हर क्षेत्र के दिग्गज लोग शामिल हुए थे।

कई सालों की डेटिंग के बाद अनमोल अंबानी ने कृशा से गुपचुप सगाई कर ली थी, जिसके बारे में लोगों को तब पता चला था, जब दिसंबर 2021 में उनकी इंटीमेट रिंग सेरेमनी की झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। दरअसल, अनमोल के बर्थडे पर उनके दोस्त और अभिनेता अरमान जैन ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अनमोल की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह अपनी मंगेतर कृशा शाह के साथ अपनी इंगेजमेंट रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए दिखाई दे रहे थे।

anshul ambani

अनमोल अंबानी ने अपनी मां टीना की अंगूठी के साथ किया था कृशा को प्रपोज

वैसे, बहुत कम लोग ही ये जानते होंगे कि अनमोल अंबानी ने अपनी गर्लफ्रेंड कृशा को अपनी मां टीना अंबानी की अंगूठी से प्रपोज किया था। अनमोल और कृशा की सगाई के बाद अंबानी फैमिली के फैन पेज ने कपल की सगाई की अंगूठी फ्लॉन्ट करते हुए एक फोटो शेयर की थी, जिसमें कृशा दिल के आकार की डायमंड रिंग पहने हुए नजर आई थीं। 

anshul ambani

tina ambani

Anmol Ambani-Khrisha Shah की शादी की अनदेखी तस्वीरें देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसी पेज ने टीना की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह भी वही रिंग पहने हुए दिखाई दीं। यह फोटो सिमी गरेवाल के टॉक शो की थी, जिसमें टीना अपने पति अनिल के साथ शामिल हुई थीं। फैन पेज ने तस्वीरें शेयर करते हुए दावा किया था कि अनमोल ने अपनी मां टीना की डायमंड रिंग के साथ कृशा को प्रपोज किया था। 

anshul ambani

जब Tina Ambani ने बहू Khrisha के बर्थडे पर लिखा क्यूट नोट, कहा- 'तुम्हें अपनी बेटी कहने पर गर्व है', पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अनमोल अंबानी और कृशा शाह की शादी

बता दें कि 20 फरवरी 2022 को अनमोल अंबानी ने अपने करीबी लोगों और परिवार वालों के बीच कृशा शाह के साथ शादी रचाई थी। शादी के लिए कृशा ने अनामिका खन्ना के कलेक्शन से रेड कलर का हैवी लहंगा पहना था, जिस पर सिल्वर सिल्क और क्रिस्टल के फूलों के पैटर्न का वर्क किया गया था। उन्होंने इसे एक एम्बेलिश्ड दुपट्टे के साथ स्टाइल किया था। वहीं, अनमोल क्रीम कलर की शेरवानी में अच्छे लग रहे थे।

anmol ambani-khrisha shah

Anil Ambani-Tina Ambani की लाइफस्टाइल: सख्त पैरेंटिंग से वेकेशन और लग्जरी यॉच तक, जानें बहुत कुछ

फिलहाल, अनमोल अंबानी द्वारा मां टीना की अंगूठी के साथ कृशा को प्रपोज करने के दावे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis.com © 2024, Red Hot Web Gems (I) Pvt Ltd, All Rights Reserved.