जब Alia ने Shah Rukh Khan को कहा था- 'अपनी पैंट उतारो', सुनकर एक्टर ने दिया था सटीक जवाब

इस समय बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और आलिया भट्ट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस 'किंग खान' को पैंट उतारने के लिए कहती दिख रही हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Alia ने Shah Rukh Khan को कहा था- 'अपनी पैंट उतारो', सुनकर एक्टर ने दिया था सटीक जवाब

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) एक बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ काफी हाजिर-जवाब भी हैं। हमने अक्सर देखा है कि वह किसी भी टेढ़े सवाल का अपने अंदाज में ऐसा सटीक जवाब देते हैं, जिसे सुनकर सामने वाला भी उनका फैन हो जाता है। उनका एक ऐसा ही वीडियो इस समय सोशल मीडिया के चक्कर काट रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के एक अतरंगी सुझाव का शानदार जवाब देते हुए नजर आ रहे हैं। 

दरअसल, इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'फिल्मफेयर अवॉर्ड्स 2016' के एक थ्रोबैक वीडियो में एक्ट्रेस आलिया भट्ट शो को होस्ट कर रहे शाहरुख खान को होस्टिंग का एक अजीबोगरीब सुझाव देती हुई नजर आ रही हैं। 

SRK-ALIA

आलिया ने शाहरुख से कहा- 'अपनी पैंट उतारो'

वीडियो में आलिया ने शाहरुख को एक कूल होस्ट बनने और कुछ अलग करने के लिए कहा। जब अभिनेता ने पूछा कि उन्हें क्या करना चाहिए?, तो आलिया ने कहा, "अपनी पैंट उतारो।" यह सुनकर एक्टर चौंक गए थे और एक्ट्रेस को सटीक जवाब देते हुए कहा था, "मैं ऐसा नहीं कर सकता आलिया, ये फैमिली शो है और सारी फैमिली तुम्हारी फैमिली की तरह ऐजी (Edgy) नहीं है।"

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

जैसे ही यह वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, वैसे ही नेटिजंस ने इस पर रिएक्ट करना शुरू कर दिया। शाहरुख के एक फैन ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "SRK से पंगा नहीं करना, वर्ना वाट लगा दूंगा।" एक अन्य ने लिखा, ''करवा ली बेइज्जती, दिल को ठंडक मिल गई होगी।'' यहां देखें कमेंट्स के स्क्रीनशॉट्स।''

ALIA-SRK

ALIA-SRK

जब शाहरुख ने बताया था- आलिया उन्हें क्यों कहती हैं 'SR'?

वीडियो में आपने गौर किया होगा कि आलिया भट्ट, शाहरुख खान को 'SR' कह रही हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि वह 'SRK' को 'SR' क्यों कहती हैं? ट्विटर पर एक #AskSRK सेशन के दौरान एक फैन ने शाहरुख खान से यही सवाल किया था और पूछा था कि आलिया भट्ट उन्हें सिर्फ 'SR' क्यों कहती हैं? फैन के इस सवाल का जवाब देते हुए एक्टर ने ट्वीट में लिखा था, ''इसका मतलब स्वीट, रोमांटिक या शायद सीनियर और सम्मानित या सिर्फ शाहरुख हो सकता है।'' इस पर आलिया ने भी जवाब दिया था। जानने के लिए यहां क्लिक करें।

SRK-ALIA

बता दें कि SRK और आलिया ने 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'डियर जिंदगी' में साथ काम किया था। फिल्म में शाहरुख और आलिया एक-दूसरे के अपोजिट तो नहीं थे, लेकिन दोनों के बीच की बॉन्डिंग ने फैंस का दिल जीत लिया था। 

फिलहाल, आलिया भट्ट को दिए गए शाहरुख के इस जवाब पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

(Picture Credit: Instagram)
BollywoodShaadis