जब Abhishek Bachchan ने Kareena Kapoor को लेकर कहा था- 'उन्होंने मुझे बर्बाद कर दिया'

एक बार एक्टर अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा था कि करीना कपूर ने उन्हें 'बर्बाद' कर दिया। आइए आपको बताते हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों कहा था।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

जब Abhishek Bachchan ने Kareena Kapoor को लेकर कहा था- 'उन्होंने मुझे बर्बाद कर दिया'

बॉलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने साल 2000 में फिल्म 'रिफ्यूजी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, जिसमें उनके साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में थीं। जेपी दत्ता द्वारा निर्देशित इस रोमांटिक फिल्म को काफी सफलता मिली थी, लेकिन इसे शूट करना करीना और अभिषेक के लिए आसान नहीं था, क्योंकि बेबो रोमांटिक सीन करने में सहज नहीं थीं। दरअसल, वह अभिषेक को अपना भाई मानती थीं।

जब अभिषेक बच्चन ने करीना पर लगाया उन्हें 'बर्बाद' करने का आरोप

दरअसल, सिमी ग्रेवाल के शो में अपनी अपीयरेंस के दौरान अभिषेक बच्चन ने करीना की खूब तारीफ़ की थी, लेकिन फिर कहा था, "मैं उस सीन में मुझे बर्बाद करने के लिए तुम्हें कभी माफ़ नहीं करूंगा, क्योंकि मुझे याद है कि तुमने मुझसे जो पहली बात कही थी, वह यह थी कि 'एबी, यह हमारा साथ में पहला रोमांटिक सीन है और मैं तुमसे कैसे प्यार कर सकती हूं? तुम मेरे भाई जैसे हो'।"

abjishek bachchan

बता दें कि करीना और अभिषेक के बीच एक अच्छा रिश्ता था, क्योंकि करीना की बहन करिश्मा और अभिषेक की सगाई हो चुकी थी। हालांकि, सगाई टूटने के बाद उनका रिश्ता तेजी से बदल गया था। एक बार करीना ने राजीव मसंद से कहा था, "मैंने हमेशा कहा है कि अभिषेक वह पहले अभिनेता हैं, जिसके साथ मैंने अपना पहला शॉट दिया। मेरे लिए वह मेरे दिल में एक बहुत ही खास जगह रखते हैं, जिसे कोई भी अभिनेता और कोई भी व्यक्ति कभी नहीं ले सकता। जब मैं उन्हें देखती हूं, तो मैं उन्हें गर्व, खुशी और प्रसन्नता के साथ देखती हूं। यह दुखद है कि चीजें खराब हो गईं।”

abhisheka

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Jaya Bachchan ने किया था खुलासा, Amitabh Bachchan ने Aishwarya Rai को कभी नहीं माना 'बहू', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा था कि अगर अभिषेक कभी उनके साथ काम करने से इनकार करते हैं, तो वह समझ जाएंगी कि ऐसा वह किस वजह से कर रहे हैं। उन्होंने कहा था, “अगर वह मेरे साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहते हैं, तो मैं समझती हूं कि अब कंफर्ट लेवल पहले जैसा नहीं होगा, मेरी तरफ से भी ऐसा होगा। मुझे लगता है कि लोगों को इसका सम्मान करना चाहिए।”

करिश्मा और अभिषेक की पर्सनल लाइफ की बात करें, तो करिश्मा ने 2003 में संजय कपूर से शादी कर ली थी। हालांकि, 2014 में एक बदसूरत तलाक की लड़ाई के बाद दोनों अलग हो गए थे। उनके दो बच्चे समायरा और कियान कपूर हैं। दूसरी तरफ, अभिषेक बच्चन ने 2007 में ऐश्वर्या राय से शादी की थी। उनकी एक बेटी आराध्या बच्चन हैं।

abhishek-aish

फिलहाल, करीना कपूर के बारे में दिए गए अभिषेक के इस पुराने स्टेटमेंट पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis