Ranbir Kapoor ने क्यूट निकनेम को छोड़ फोन में ऐसे सेव किया है पत्नी Alia Bhatt का नंबर

हाल ही में, अभिनेता रणबीर कपूर ने खुलासा किया है कि उन्होंने अपने फोन में पत्नी आलिया का नंबर किस नाम से सेव किया है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir Kapoor ने क्यूट निकनेम को छोड़ फोन में ऐसे सेव किया है पत्नी Alia Bhatt का नंबर

बॉलीवुड के क्यूटेस्ट कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ने साल अप्रैल 2022 में शादी की थी। शादी के महज कुछ ​ही महीने बाद नवंबर 2022 में कपल ने अपनी बेटी का स्वागत किया था और तब से दोनों अक्सर अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हाल ही में, रणबीर ने खुलासा किया कि उन्होंने अपने फोन में अपनी पत्नी आलिया का नंबर किस नाम से सेव किया है। 

ranbir

रणबीर ने बताया किस नाम से सेव है आलिया का नंबर

अपनी अपकमिंग फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के प्रमोशन के दौरान एक मीडिया इंटरैक्शन में रणबीर से पूछा गया कि उनका आखिरी बार डायल किया गया नंबर किसका है और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि यह आलिया भट्ट का था। यही नहीं अभिनेता ने अपने फोन में पत्नी का नंबर किस नाम से सेव किया है? इस बारे में भी खुलासा किया। हालांकि, आप बेबी, स्वीटी और हनी जैसे नामों को भूल जाइए, क्योंकि उन्होंने इससे हटकर कुछ अलग नाम से आलिया का नंबर अपने फोन में सेव किया है।

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

अभिनेता ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने अपनी पत्नी का नंबर अपने फोन पर '8' के रूप में सेव किया है। बता दें कि 8 नंबर रणबीर के दिल के बेहद करीब है, जो उनके फैसलों और कार्यों पर काफी हद तक राज करता है। एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने '8' नंबर के लिए अपने प्यार के पीछे की वजह बताई थी। इस बारे में विस्तार से जाननें लिए यहां क्लिक करें।

ranbir

जब रणबीर ने बेटी राहा को पहली बार गोद में लेने का बयां किया था अनुभव

इसमें कोई दो राय नहीं है कि रणबीर अपनी पत्नी आलिया से बेहद प्यार करते हैं। एक प्यारे पति से लेकर एक केयरिंग डैडी होने तक, रणबीर अपनी हर भूमिका को बखूबी निभा रहे हैं। बीते दिनों रणबीर ने उस पल को साझा किया था, जब उन्होंने पहली बार अपनी बच्ची को गोद में लिया था। उन्होंने कहा था, "मुझे लगा अभी आधी लाइफ तो हो गई है, तो अभी और क्या होगा, आप जानते हैं... शादी भी हो गई है, मैं अपनी पत्नी से प्यार करता हूं और यह सब, लेकिन मुझे लगता है कि जैसे ही मेरी बच्ची राहा का जन्म हुआ, इसने मेरे शरीर में एक अलग 'चक्र' और एक अलग भाव को खोल दिया है।''

alia

जब रणबीर को दो महिला फैंस ने की छूने की कोशिश

अभी हाल ही में, रणबीर अपनी आगामी फिल्म 'तू झूठी मैं मक्कार' के एक प्रमोशन इवेंट में शामिल हुए थे। इवेंट से निकलने के बाद वह अपने कुछ फैंस के साथ फोटोज क्लिक करवा रहे थे। इस दौरान दो महिला फैंस ने एक्टर को छूने की कोशिश की। हालांकि, एक्टर असहज रूप में वहां से निकल गए। अब इसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है। देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ranbir

रणबीर और आलिया का वर्क फ्रंट

वर्क फ्रंट की बात करें, तो रणबीर कपूर अपनी होली रिलीज़ 'तू झूठी मैं मक्कार' के लिए तैयार हैं। लव रंजन द्वारा निर्देशित फिल्म में रणबीर और श्रद्धा कपूर प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दूसरी ओर आलिया हाल ही में 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के एक गाने के सीक्वेंस की शूटिंग के लिए कश्मीर के लिए रवाना हुईं। करण जौहर की बहुप्रतीक्षित फिल्म में आलिया और रणवीर सिंह फिर से एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे।

ranbir

फिलहाल, रणबीर कपूर द्वारा अपने फोन में पत्नी आलिया के सेव किए नाम के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis