Vishal Pandey की बहन ने Armaan के थप्पड़ कांड पर लीगल एक्शन की कही बात, कहा- 'हमने चूड़ियां..'

हाल ही में, विशाल पांडे की बहन नेहा पांडे ने अरमान मलिक के थप्पड़ कांड पर लीगल एक्शन लेने की बात कही। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Vishal Pandey की बहन ने Armaan के थप्पड़ कांड पर लीगल एक्शन की कही बात, कहा- 'हमने चूड़ियां..'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' इस समय अरमान मलिक और विशाल पांडे (Vishal Pandey) के थप्पड़ कांड के बाद सुर्खियों में बना हुआ है। दरअसल, अरमान ने अपनी पत्नी कृतिका मलिक पर कमेंट किए जाने के बाद विशाल को थप्पड़ मार दिया था। अब, इस पूरे मामले पर विशाल की बहन नेहा पांडे ने चुप्पी तोड़ी और कहा कि इस तरह की हिंसा अस्वीकार्य है। 

विशाल की बहन ने अपने भाई को थप्पड़ मारे जाने पर तोड़ी चुप्पी

'न्यूज 18 शोशा' के साथ बातचीत में नेहा ने अरमान मलिक द्वारा विशाल को थप्पड़ मारे जाने पर चुप्पी तोड़ी और शो के मेकर्स से अरमान को बाहर निकालने की रिक्वेस्ट की, ताकि ऐसा करने वाले दूसरे लोगों को भी सबक मिले। उन्होंने कहा, “मुझे लगता है कि उन्हें (अरमान को) बाहर कर देना चाहिए, नहीं तो इससे बहुत गलत संदेश जाएगा। अगले सीज़न में लोग और भी हिंसक हो जाएंगे। उन्हें बेदखल किया जाना चाहिए। उन्हें निकाला नहीं गया है और मेरा भाई अभी भी वहीं है। मैं चाहती हूं कि वह (विशाल) मजबूत रहे और शो जीते।''

vishal pandey

विशाल की बहन ने अरमान मलिक के खिलाफ कार्रवाई करने की कही बात

जब अरमान ने विशाल को थप्पड़ मारा था, तब यूट्यूबर की दूसरी कृतिका मलिक ने उन्हें शांत करते हुए कहा था कि वे उन्हें बाहर देख लेंगे। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए विशाल की बहन ने अब अरमान और उनकी दो पत्नियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की धमकी दी है। 

उन्होंने कहा, “यह एक खुली धमकी है। हमने इसे कोई मुद्दा नहीं बनाया। पायल (मलिक) अब कई चीजों पर वीडियो क्लिप बना रही हैं, क्योंकि वह शो से बाहर हैं। उन्हें ऐसा करने दो। अगर वे कह रहे हैं कि वे हमें शो के बाहर देखेंगे, तो हम भी उन्हें इसका जवाब देंगे। हमने चूड़ियां नहीं पहनी हैं। हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। उनके खिलाफ पहले से ही कई मामले हैं और शायद एक नए केस से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ेगा।” 

vishal pandey

नेहा पांडे बोलीं- 'पायल को अपने लिए लेना चाहिए था स्टैंड'

इतना ही नहीं, विशाल की बहन का कहना है कि पायल को भी अपने लिए स्टैंड लेना था, जब अरमान ने दूसरी शादी की। उन्होंने कहा, “अरमान की एक पत्नी थी। इसके बाद उन्होंने दोबारा शादी की। वे इसे जायज भी ठहरा रहे हैं। पायल, कृतिका के लिए स्टैंड ले रही हैं। उन्होंने अपने लिए ऐसा क्यों नहीं किया? उन्हें कष्ट क्यों हुआ? क्या महिलाएं अपने पति के बिना सफल नहीं होतीं? क्या वे अपने बच्चों की देखभाल नहीं कर रही हैं? सिंगल मदर के बारे में क्या? उन्हें भी ऐसा ही करना चाहिए था। उन्हें अपने लिए स्टैंड लेना चाहिए था। अगर कृतिका अपनी सबसे अच्छी दोस्त के पति से शादी कर सकती हैं, तो वह अपने लिए स्टैंड भी ले सकती हैं।”

बता दें कि विशाल ने कृतिका के अच्छे लुक की तारीफ करते हुए कहा था कि 'भाभी पसंद है'। वहीं, जब अरमान को इस कमेंट के बारे में पता चला, तो उन्होंने विशाल का थप्पड़ मार दिया था। बाद में विशाल ने अपने इस बयान पर सफाई दी थी। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

kritika

Payal Malik ने Armaan के 'बाल विवाह' का किया खुलासा, Kritika संग दूसरी शादी को बताया उनकी गलती। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, नेहा पांडे के बयानों पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis