Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग शादीशुदा लाइफ में 'त्याग' पर की बात, बोले- 'वह भी अपनी पर्सनैलिटी..'

हाल ही में, एक्टर रणबीर कपूर ने शादीशुदा लाइफ में 'त्याग' के बारे में बात की। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग शादीशुदा लाइफ में 'त्याग' पर की बात, बोले- 'वह भी अपनी पर्सनैलिटी..'

एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल हैं, जिनकी ऑन स्क्रीन केमिस्ट्री के साथ-साथ ऑफ-स्क्रीन जोड़ी को भी बेहद पसंद किया जाता है। जब से उन्होंने शादी की है, तब से दोनों शादीशुदा लाइफ के बारे में खुलकर बात करते नजर आते हैं। ऐसे ही अपने एक हालिया इंटरव्यू में रणबीर ने शादीशुदा लाइफ में दो लोगों के खुश रहने के लिए जरूरी त्याग के बारे में बात की। 

रणबीर कपूर ने हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए त्याग करने की कही बात

निखिल कामथ के साथ उनके पॉडकास्ट पर रणबीर ने हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि जब आप शादीशुदा होते हैं, तो आपको किस चीज का त्याग करना पड़ता है। रणबीर कहते हैं, "खासकर जब आप शादी में होते हैं, तो आपको अपनी पर्सनैलिटी को छोड़ना पड़ता है। वह (आलिया) भी अपने व्यक्तित्व को छोड़ रही हैं। हम एक-दूसरे के साथ तालमेल बिठा रहे हैं, ताकि यह एक-दूसरे के लिए रहने योग्य हो। शादी ऐसे ही चलती है। आपको त्याग करना पड़ता है। आपको एडजस्ट करना पड़ता है। दो लोगों के लिए एक-दूसरे को वैसे ही पसंद करना असंभव है, जैसे वे हैं (इसलिए एडजस्ट करना पड़ता है)।" 

ranbir-alia

बता दें कि कुछ सालों तक रिश्ते में रहने के बाद आलिया और रणबीर ने 14 अप्रैल 2022 को शादी रचाई थी। उसी साल 6 नवंबर को उन्होंने अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी का स्वागत किया, जिसका नाम उन्होंने राहा कपूर रखा है। कपल ने क्रिसमस 2023 पर पहली बार अपनी बच्ची को मीडिया और फैंस से रूबरू कराया था।

alia bhatt-ranbir kapoor

जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का वर्क फ्रंट

रणबीर कपूर के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें, तो वह इस समय नितेश तिवारी की फिल्म 'रामायण' की शूटिंग कर रहे हैं। रणबीर कपूर की 'रामायण' सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है, जिसमें साउथ फिल्म इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस साई पल्लवी 'माता सीता' का किरदार निभाती नजर आएंगी। वहीं, आलिया की बात करें, तो वह अगली बार अपने पति रणबीर के साथ संजय लीला भंसाली की फिल्म 'लव एंड वॉर' में नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ विक्की कौशल भी होंगे।

alia-ranbir

'रामायण' के कलाकारों की फीस: Ranbir Kapoor को 'राम' के लिए मिलेंगे 225 करोड़, जानें 'रावण' का चार्ज

फिलहाल, हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में दिए गए रणबीर कपूर के इस बयान पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis