Akash Ambani-Shloka का प्रपोजल डिनर: लैविश डेकोरेशन से Aishwarya-Aaradhya तक की मिली झलक

हाल ही में, हमें बिजनेसमैन आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी से पहले हुए उनके प्रपोजल डिनर इवेंट की कुछ झलकियां देखने को मिली हैं। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Akash Ambani-Shloka का प्रपोजल डिनर: लैविश डेकोरेशन से Aishwarya-Aaradhya तक की मिली झलक

बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) ने 9 मार्च 2019 को रसेल मेहता की बेटी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) संग धूमधाम से शादी रचाई थी। कपल के दो बच्चे पृथ्वी और वेदा हैं। उनकी शादी को 5 साल हो गए हैं, लेकिन अब भी उनकी वेडिंग झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आ ही जाती हैं। ऐसे ही हमें हाल ही में उनके प्रपोजल डिनर का एक वीडियो मिला है, जिसमें हम कई यादगार पल देख सकते हैं। 

आकाश-श्लोका का प्रपोजल डिनर

वीडियो में हम आकाश और श्लोका को अपने प्रपोजल डिनर के दौरान बेहद खुश देख सकते हैं। इसके अलावा नीता अंबानी, ईशा अंबानी और अनंत को श्लोका के लिए प्यारे शब्द बोलते हुए देखा जा सकता है। वीडियो में जहां नीता ने कहा कि वह श्लोका को अपना 'दिल का टुकड़ा' दे रही हैं, वहीं अनंत ने आकाश को 'भगवान राम' और श्लोका को 'सीता मैया' कहा था। इसके अलावा, हम आकाश और श्लोका के प्रपोजल बैश में राधिका मर्चेंट को भी देख सकते हैं, जो हल्के मेकअप, खुले बाल और आइवरी ड्रेस में खूबसूरत दिख रही थीं। 

shloka mehta

shloka mehta

shloka mehta

shloka mehta-akash ambani proposal story

shloka mehta-akash ambani proposal dinner

ऐश्वर्या राय बेटी आराध्या संग आई थीं नजर

श्लोका मेहता और आकाश अंबानी के प्रपोजल डिनर में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन भी शामिल थीं। पार्टी में ऐश अपनी नन्ही बच्ची आराध्या के साथ शामिल हुई थीं। आराध्या ने पिंक कलर की फ्रॉक पहनी थी, जबकि ऐश ब्लैक कलर की ड्रेस में अच्छी लग रही थीं। वीडियो में हमने करण जौहर, गौरी खान और अन्य स्टार्स की झलक भी देखी।

shloka mehta-akash ambani proposal dinner

shloka mehta-akash ambani proposal dinner

जब Nita Ambani ने अपनी 'बड़ी बहू' Shloka Mehta को गिफ्ट किया 451 करोड़ का डायमंड नेकलेस, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

श्लोका और आकाश के प्रपोजल डिनर की भव्य सजावट

हालांकि, जिस चीज ने हमारा सबसे ज्यादा ध्यान खींचा, वह थी श्लोका और आकाश के प्रपोजल डिनर पार्टी की सजावट। वीडियो की शुरुआत में हम वेन्यू के एंट्री गेट पर भगवान गणेश की एक प्यारी सी व्हाइट मूर्ति देख सकते हैं, जिसके बाद अंदर की झलकियां देखी जा सकती हैं। इसमें फूलों की सजावट, दिल के आकार का दरवाज़ा, श्लोका और आकाश के नाम के साथ प्यारे कस्टमाइज़्ड कुशन और बहुत कुछ शामिल था। वीडियो के एक पार्ट में हमने इवेंट के मेनू और आकाश व श्लोका को 3-टियर फोंडेंट केक काटते हुए भी देखा।

shloka mehta-akash ambani proposal dinner

shloka mehta-akash ambani proposal dinner

वीडियो के लास्ट में हमने श्लोका को ईशा के साथ एक डांस परफॉर्मेंस करते हुए भी देखा, जहां सब बेहद खुश नजर आए। इसके अलावा, बैश में बैले डांसर, छोटे बच्चों का एक ग्रुप और संगीतकारों की टीम द्वारा एक मिनी-कॉन्सर्ट भी था, जिसमें एक हार्पिस्ट, एक पियानोवादक और एक बांसुरी वादक ने अपनी धुनों से महफिल की रौनक बढ़ा दी थी।

cake

akash-shloka proposal dinner

akash-shloka proposal dinner

Mukesh Ambani ने Isha-Akash और Anant की शादी में कितना पैसा किया खर्च? जानें कौन सी है सबसे महंगी

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, आकाश और श्लोका के प्रपोजल डिनर की इनसाइड झलकियां आपको कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis