Aishwarya Rai ने मां बनने से 17 साल पहले कहा था- 'मेरे बेबी का जन्म होगा लाइफ का सबसे यादगार पल'

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन ने मां बनने के 17 साल पहले ही यह बता दिया था कि उनके लिए लाइफ का सबसे यादगार पल उनके बेबी का जन्म होगा। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Aishwarya Rai ने मां बनने से 17 साल पहले कहा था- 'मेरे बेबी का जन्म होगा लाइफ का सबसे यादगार पल'

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन बी-टाउन के पॉपुलर कपल हैं, जो अपनी बेटी आराध्या बच्चन के पैरेंट्स हैं। आराध्या को अक्सर अपनी मां ऐश्वर्या के साथ देखा जाता है, जो काफी हद तक उनके जैसी ही दिखती हैं। अब, हमें ऐश्वर्या का एक पुराना इंटरव्यू मिला है, जिसमें उन्होंने पहले ही बता दिया था कि वह अपने बच्चे की प्यारी मां बनने वाली हैं।

जब ऐश्वर्या राय ने कहा था- 'मदरहुड को अपनाना होगा सबसे यादगार पल'

वैसे, इसमें कोई शक नहीं कि ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या की लविंग मॉम हैं और उन्होंने सालों पहले ही इसका हिंट दे दिया था। दरअसल, 1994 में ऐश्वर्या राय के एक पुराने वीडियो में जब उनसे पूछा गया था कि उनके जीवन का सबसे यादगार दिन कौन सा था। इस पर अभिनेत्री ने तुरंत जवाब दिया कि उनके जीवन में वह दिन अभी आना बाकी है। 

aishwarya rai bachchan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने कहा था, "यादगार पल आना है। उम्म, जब मुझे मेरा बच्चा मिलेगा।" अपनी बात खत्म करते हुए वह थोड़ी शरमा गई थीं और उन्होंने अपने चेहरे को हाथ से ढक लिया था। वहीं, दर्शकों ने उनके जवाब की सराहना की थी। ऐसे में हम समझ सकते हैं कि ऐश्वर्या अपनी बेटी आराध्या की वाकई कितनी प्यारी मां हैं।

जब अपनी बेटी आराध्या के बाल संवारती दिखीं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या को हर इवेंट में अपनी बेटी आराध्या के साथ शिरकत करते हुए देखा जाता है, जिससे यह साबित होता है कि वह अपनी बेटी को एक पल के लिए भी अकेला नहीं छोड़ती हैं। ऐसे ही हाल ही में, आराध्या और ऐश बिजनेसमैन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के 'शुभ आशीर्वाद समारोह' में साथ पहुंची थीं। उसी इवेंट से सामने आए एक वीडियो में ऐश्वर्या अपनी बेटी के बाल संवारती नजर आई थीं, क्योंकि हवा के झोंके की वजह से आराध्या के बाल उनकी आंखों के सामने आ रहे थे।

aishwarya rai bachchan

जब Shweta Bachchan ने Aish-Abhishek के रिश्ते पर किया कटाक्ष, नेटिजंस ने रिश्ता तोड़ने का लगाया आरोप, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

इस दौरान, ऐश्वर्या ब्लैक कलर के गुजराती प्रिंटेड अनारकली में खूबसूरत लग रही थीं, जबकि आराध्या ने पिंक अनारकली सूट पहना था। उन्होंने अपने लुक को बीच में खुली लटों, स्टोन बिंदी और मिनिमल ज्वेलरी के साथ पूरा किया था।

aishwarya rai bachchan

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

जब Shweta Bachchan ने Aishwarya Rai-Abhishek को साथ देखकर बनाया मुंह, नेटिजंस ने किया रिएक्ट। पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, ऐश्वर्या के अपने जीवन के सबसे यादगार दिन के बारे में किए गए खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूरत बताएं।

BollywoodShaadis