Ranbir ने Ex Deepika द्वारा 'धोखेबाज' कहने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अगर इससे व्यक्ति खुश होता है..'

हाल ही में, रणबीर कपूर ने बताया कि वह हमेशा से 'आशिक' किस्म के व्यक्ति रहे हैं। उन्होंने सार्वजनिक रूप से 'धोखेबाज' कहे जाने पर भी प्रतिक्रिया दी। आइए आपको बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Ranbir ने Ex Deepika द्वारा 'धोखेबाज' कहने पर दी प्रतिक्रिया, कहा- 'अगर इससे व्यक्ति खुश होता है..'

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने हाल ही में निखिल कामथ के साथ पॉडकास्ट में दो सफल अभिनेत्रियों को डेट करने के बारे में खुलकर बात की। उन्होंने बताया कि इन अभिनेत्रियों को डेट करना उनकी सार्वजनिक पहचान का एक बड़ा हिस्सा बन गया। इसके अलावा, रणबीर ने उन पर लगे धोखाधड़ी के आरोपों पर भी बात की, जिसमें उन्होंने बताया कि इसने उन्हें व्यक्तिगत रूप से और उनके माता-पिता को कैसे प्रभावित किया।

रणबीर कपूर ने दीपिका पादुकोण संग अपने रिश्ते पर की बात

दीपिका पादुकोण और रणबीर कपूर का रोमांस बॉलीवुड के सबसे चर्चित रिश्तों में से एक है। 2008 की फिल्म 'बचना ऐ हसीनों' की शूटिंग के दौरान वे एक-दूसरे के प्यार में पड़े थे। बाद में दीपिका ने उन पर धोखा देने का आरोप लगाया था। उन्होंने 'कॉफ़ी विद करण' में इस बारे में खुलकर बात की थी।

ranbir

अपने रिश्तों के बारे में बात करते हुए रणबीर ने निखिल से कहा, "जब मैंने शुरुआत की, तो मुझे हमेशा एक प्लेबॉय के रूप में देखा जाता था, जो सिर्फ अभिनेत्रियों को डेट करता था। मैं आपको बता दूं मैं 2000 से 2003 तक तीन साल नौ महीने NYC में था। मैंने एक भी लड़की को डेट नहीं किया। मैं हमेशा से ही आशिक था... इसलिए, जब मैं न्यूयॉर्क गया तो मैंने खुद को यकीन दिलाया कि स्कूल में मेरी पहली गर्लफ्रेंड (भले ही मैं उसके साथ नहीं था) मैंने खुद को यकीन दिलाया कि वह मेरी ज़िंदगी का प्यार है और अब यह खत्म हो गया है, चलो बस काम पर ध्यान दें।"

ranbir

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग शादीशुदा लाइफ में 'त्याग' पर की बात, बोले- 'वह भी अपनी पर्सनैलिटी..' पूरी खबर पढ़ने के​ लिए यहां क्लिक करें।

आगे उन्होंने कहा, "बेशक, मैंने दो बहुत सफल अभिनेत्रियों को डेट किया और बस यही मेरी पहचान बन गई कि वह कैसानोवा है, मुझे अपने जीवन के बहुत बड़े हिस्से के लिए धोखेबाज़ करार दिया गया था और मैं अभी भी हूं। मुझे इसकी परवाह नहीं है, क्योंकि यह पूरी तरह सच नहीं है। लोग पूरी कहानी नहीं जानते हैं और मैं कभी भी किसी के बारे में सार्वजनिक रूप से इस तरह नहीं बोलूंगा, क्योंकि यह बहुत प्राइवेट बात है, लेकिन बातें की गईं और अगर इससे वह व्यक्ति खुश होता है, तो मेरा उस व्यक्ति से कोई विवाद नहीं है।” 

ranbir

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ का रिश्ता

बता दें कि लगभग दो साल की डेटिंग के बाद 2009 में रणबीर और दीपिका का ब्रेकअप हो गया, अफवाहें उड़ीं कि रणबीर ने कैटरीना कैफ के साथ मिलकर उन्हें धोखा दिया। रणबीर कपूर की डेटिंग हिस्ट्री में अगली ए-लिस्टर कैटरीना कैफ़ थीं। 2010 से 2016 तक उनके रोमांस ने फैंस को रोमांचित किया। 2009 में 'अजब प्रेम की गजब कहानी' के सेट पर शुरू हुआ उनका सीक्रेट अफेयर अफवाहों का बाजार गर्म रखता था। उन्होंने विदेशी छुट्टियां मनाईं और साथ में रहते थे और वे शादी भी करने वाले थे, लेकिन यह नियति को मंजूर नहीं था।

katrina

जब Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt संग लड़ाई पर की थी बात, कहा था- 'वह वकील हैं, बिना स्पष्ट किए..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, आज रणबीर कपूर अभिनेत्री आलिया भट्ट के केयरिंग हसबैंड व बेटी राहा के लविंग डैडी हैं। तो एक्टर के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis