'Bigg Boss OTT 3' से बाहर हुईं Shivani Kumari, लेकिन फीस विनिंग अमाउंट से नहीं है कम

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से शिवानी कुमारी बाहर हो गई हैं, लेकिन उनकी फीस विनर की प्राइज मनी से कम नहीं है। आइए आपको बताते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

'Bigg Boss OTT 3' से बाहर हुईं Shivani Kumari, लेकिन फीस विनिंग अमाउंट से नहीं है कम

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने फिनाले की ओर है और वो दिन बस आने ही वाला है, जब इस सीजन को अपना विनर मिल जाएगा। इससे पहले, शो से शिवानी कुमारी (Shivani Kumari) बाहर हो गई हैं। शिवानी कुमारी का बेघर होना दर्शकों के लिए काफी दुखद है, क्योंकि वह इस सीजन की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट थीं। 

'बिग बॉस ओटीटी 3' से शिवानी कुमारी को हुई जबरदस्त इनकम

शिवानी कुमारी का एलिमिनेशन वाकई काफी शॉकिंग था, क्योंकि दर्शकों को उनके फिनाले तक पहुंचने की उम्मीद थी। हालांकि, शो से उनका सफर अब खत्म हो चुका है। हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी की 'बिग बॉस ओटीटी 3' से शिवानी कुमारी को जो फीस मिली है, वह विनर की प्राइज अमाउंट से कम नहीं है।

shivakani kumari

'बॉलीवुडलाइफ' की एक रिपोर्ट के अनुसार, शिवानी कुमारी ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' के लिए प्रतिदिन पचास हजार रुपए चार्ज किए हैं, जिससे उनकी अब तक की कुल कमाई करीब 18.5 लाख रुपए हो गई। वहीं, अगर हम विनर की प्राइज मनी की बात करें, तो पिछले दो सीजन में हमने देखा है कि BB OTT विजेता को 25 लाख रुपए मिलते हैं। ऐसे में शिवानी की फीस विनिंग अमाउंट से ज्यादा कम नहीं है।

विशाल पांडे भी 'बिग बॉस OTT 3' से हुए बाहर

इसके अलावा, खबरें हैं कि शिवानी के बाहर होने के कुछ घंटों बाद विशाल पांडे भी बेघर हो चुके हैं। हालांकि, उनका एलिमिनेट होना कई लोगों को गलत लग रहा है और उनका कहना है कि ऐसा लगता है जैसे मेकर्स ने पहले ही विशाल को बाहर करने का फैसला कर लिया था, क्योंकि कुछ दिन पहले शो के मेकर्स ने एक पोस्ट शेयर की थी, जिसमें विशाल को घर से बाहर जाने वाला अगला प्रतियोगी बताया गया था।

shivakani kumari

कौन हैं 'BB OTT 3' कंटेस्टेंट Shivani Kumari? जानें सर में जूं होने से उनके विवादों तक के बारे में, पूरी स्टोरी पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

दरअसल, 24 जुलाई 2024 को 'जियो सिनेमा' के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गलती से 'बिग बॉस OTT 3' से विशाल पांडे के बाहर होने की घोषणा की थी। हालांकि, बाद में पोस्ट हटा ली गई थी, लेकिन इसने दर्शकों का तुरंत ध्यान खींच लिया था कि क्या मेकर्स ने पहले ही विशाल को बाहर करना तय कर लिया था। 

vishal panday

फिलहाल, शिवानी की फीस के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis