Vishal Pandey बोले- 'Armaan Malik ने कंटेंट के लिए की दो शादी', कहा- 'बच्चों को भी यूज कर रहा'

हाल ही में, एक इंटरव्यू में विशाल पांडे ने 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अरमान मलिक द्वारा उनके कंटेंट पर कमेंट करने और उनके पिता का अपमान करने पर प्रतिक्रिया दी। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

Vishal Pandey बोले- 'Armaan Malik ने कंटेंट के लिए की दो शादी', कहा- 'बच्चों को भी यूज कर रहा'

पिछले 'वीकेंड का वार' एपिसोड में कंटेस्टेंट विशाल पांडे (Vishal Pandey) रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गए थे। सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को अपने को-कंटेस्टेंट अरमान मलिक की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक पर कथित तौर पर सेक्सिस्ट कमेंट करने के कारण काफी नफरत का सामना करना पड़ा। यही नहीं, इसी की वजह से विशाल व अरमान के बीच हाथापाई हुई और अरमान ने उन्हें थप्पड़ भी मारा। जब विशाल के माता-पिता शो में आए, तो अरमान ने उनके पिता का भी अपमान किया।

विशाल पांडे ने अरमान मलिक द्वारा उनके कंटेंट को निशाना बनाने पर दी प्रतिक्रिया

'बिग बॉस ओटीटी 3' के एक एपिसोड के दौरान अरमान मलिक ने दावा किया कि कैसे विशाल पांडे, सना मकबूल और लवकेश कटारिया अपने खत्म होते करियर को फिर से जीवित करने के लिए शो में शामिल हुए। अब, 'पिंकविला' से बातचीत में विशाल ने अरमान मलिक द्वारा उनके कंटेंट पर कमेंट करने के बारे में बात की और कहा कि किसी को किसी और के कंटेंट पर कमेंट नहीं करना चाहिए।

armaan

उन्होंने यह भी बताया कि वह कह सकते थे कि अरमान ने कंटेंट के लिए दो बार शादी की। उनके शब्दों में, "जहां तक ​​रही बात कंटेंट की, किसी के कंटेंट पर नहीं बोलना चाहिए, वरना मैं भी बोल सकता था कि तूने तो कंटेंट के लिए दो-दो शादियां कर ली। है न?"

विशाल पांडे ने दावा किया कि अरमान मलिक कंटेंट के लिए अपने बच्चों का कर रहे हैं इस्तेमाल

उन्होंने आगे कहा कि वह यह भी कमेंट कर सकते थे कि अरमान मलिक की एक शादी सफल नहीं हुई, इसलिए उन्होंने दूसरी शादी कर ली। इतना ही नहीं, यूट्यूबर अपने कंटेंट में अपने बच्चों का भी इस्तेमाल कर रहे हैं। हालांकि, विशाल ने कहा कि वह ऐसी बातें नहीं कहेंगे, क्योंकि यह किसी का काम है।

armaan

विशाल ने आगे कहा, "ये तो मैं भी बोल सकता था कि एक से नहीं हुआ, तभी दूसरी शादी कर ली, अभी बच्चों को भी कंटेंट में इस्तेमाल कर रहा है, लेकिन नहीं, क्योंकि वो किसी का काम है। तो जब मैंने ये बात उठाई कि किसी के कंटेंट पे मत जाओ, तो 'वीकेंड का वार' में मुझे ही सुनना पड़ा कि क्या ये नया शब्द आ गया कंटेंट। पहले होता था मां पे मत जा, अब होता है कंटेंट पे मत जा।"

Armaan ने 'भैया भाग्यशाली हैं' वाले कमेंट पर Vishal Pandey पर साधा निशाना, कहा- 'शुरू से इसकी नजर..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

विशाल पांडे ने अरमान मलिक द्वारा अपने पिता का अपमान करने पर दी प्रतिक्रिया

उसी इंटरव्यू में विशाल ने अपने पिता के बारे में अरमान मलिक के कमेंट्स पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की। उन्होंने साझा किया कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद उन्होंने वे सभी क्लिप देखीं, लेकिन अगर वह उस समय वहां होते, तो अरमान को मार सकते थे, इसके बाद वह बिग बॉस से उन्हें शो से हटाने के लिए कहते, क्योंकि तब तक उनका काम खत्म हो चुका होता।

vishal

विशाल ने कहा, “मुझे बाहर आ कर दिखा वो चीज, उसने ऐसी चीजें बोली हैं तो उस टाइम अगर मैं रहता तो मैं वो कांड कर सकता था कि मैं मारता तो बिग बॉस को खुद बोलता कि अब मुझे बाहर निकालो यहां से। मैं जा रहा हूं। मेरे काम वहां पर ख़तम हो जाता।”

विशाल पांडे ने की अरमान और उनकी पत्नियों की आलोचना

विशाल ने आगे कहा कि बिग बॉस के घर में जो कुछ भी हुआ, उससे उन्हें अरमान मलिक के स्वभाव और बुराई का पता चला और उन्हें एहसास हुआ कि वह कितने बेकार हैं। उन्होंने यह भी बताया कि अरमान और उनकी पत्नियों पायल व कृतिका के लिए जीवन सोशल मीडिया और फर्जी विवादों के लिए एक ड्रामा मात्र है।

armaan

उनके शब्दों में, “लेकिन उससे मुझे उसका स्वभाव, उसका घटियापन या वो कितना बेकार आदमी है, सब कुछ दिख गया। मतलब उन लोगों के लिए जीवन सिर्फ़ एक ड्रामा है, सोशल मीडिया है, फर्जी विवाद है। उनके लिए सारी चीजें बस यही हैं।”

Munawar Faruqui ने Kritika के टाइट कपड़े पहनने पर उठाए सवाल, कहा- 'जिम वाले वीडियो देखे हैं आपके..' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

फिलहाल, विशाल पांडे के इस खुलासे पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis