'BB OTT 3' से बाहर हुए Vishal Pandey? मेकर्स ने गलती से बताई खबर, बाद में कर दी डिलीट

'बिग बॉस ओटीटी 3' के मेकर्स ने गलती से खुलासा कर दिया कि इस हफ्ते विशाल पांडे घर से बेघर हो जाएंगे। हालांकि, बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया। आइए बताते हैं।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

'BB OTT 3' से बाहर हुए Vishal Pandey? मेकर्स ने गलती से बताई खबर, बाद में कर दी डिलीट

'बिग बॉस ओटीटी 3' अपने आखिरी पड़ाव पर है और कथित तौर पर इसका फिनाले 4 अगस्त 2024 को होगा। बता दें कि इस हफ्ते जिन कंटेस्टेंट को नॉमिनेट किया गया है, उनमें लवकेश कटारिया, शिवानी कुमारी और विशाल पांडे (Vishal Pandey) शामिल हैं। अरमान मलिक की दो शादियों से लेकर विशाल को थप्पड़ मारने व और भी बहुत कुछ ने दर्शकों को अपनी स्क्रीन से चिपका कर रखा है।

क्या इस हफ्ते घर से बेघर होंगे विशाल पांडे?

जहां इंटरनेट पर अरमान और कृतिका के इंटीमेट होने का एक फर्जी वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है, वहीं इस बीच शो ने एक बार फिर लोगों का ध्यान खींचा, व​ह भी सोशल मीडिया पर हुई गड़बड़ी की बदौलत। हुआ यूं कि 24 जुलाई 2024 को 'जियो सिनेमा' के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने गलती से घोषणा कर दी कि विशाल पांडे 'बिग बॉस ओटीटी 3' से बाहर हो गए हैं। हालांकि, उन्होंने जल्द ही पोस्ट को हटा दिया, लेकिन नेटिजंस ने सोचा कि क्या मेकर्स ने पहले ही तय कर लिया है कि इस हफ्ते किसे घर से बाहर निकालना है। 

vishal

विशाल की दोस्त आलिया हमीदी ने उनके एविक्शन पर दी प्रतिक्रिया 

सोशल मीडिया पर चल रही चर्चाओं के बीच विशाल की दोस्त आलिया हमीदी ने भी इस गलती पर प्रतिक्रिया दी। अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर उन्होंने विशाल के एविक्शन पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया और उसके ऊपर एक कड़ा मैसेज लिखा। उन्होंने शो को पक्षपातपूर्ण बताते हुए आलोचना की और कहा कि अगर विशाल बाहर हो जाते हैं, तो वह इस सीजन के बाकी बचे पार्ट को नहीं देखेंगी।

vishal

उन्होंने लिखा, “अगर वे विशाल को बाहर करने की योजना बना रहे हैं, तो मुझे खेद है कि मैं मेकर्स पर अपना सारा विश्वास खो दूंगी! कितना पक्षपातपूर्ण शो है! मुझे आश्चर्य है कि अगर सभ्य लोगों के साथ ऐसा व्यवहार किया जा रहा है, तो कौन सा सम्मानित कलाकार अगले सीजन में बिग बॉस में प्रवेश करना चाहेगा! मुझे खेद है कि अगर वे विशाल को बाहर कर देते हैं, तो मैं इस सीज़न का बाकी हिस्सा नहीं देखूंगी।”

Armaan Malik ने Vishal Pandey पर किया अपमानजनक कमेंट, कहा- 'विशाली के लिए सूट-रिबन भेजो' पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें।

आलिया हमीदी ने विशाल को धमकाने के लिए की अरमान मलिक की आलोचना 

इतना ही नहीं, आलिया ने विशाल की टीम द्वारा ओरिजनल रूप से अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर किया गया एक वीडियो भी रीशेयर किया। वीडियो में अरमान, विशाल पर गुस्सा करते हुए दिखाई दे रहे थे और बहस के दौरान उन्हें धक्का भी दे रहे थे। हालांकि, बाद में अरमान ने ऐसा करने से इनकार किया। 

vishal

वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर करते हुए आलिया ने लिखा, "अगर @vishalpandey21 को कुछ होता है तो कौन जिम्मेदार होगा, क्योंकि अरमान (d**khead) के खिलाफ आपराधिक रिकॉर्ड हैं, वह खुलेआम उन्हें धमकाता है... हमें किसे दोष देना चाहिए? बिग बॉस या अरमान? @endemolshineind और @officialjiocinema घर में हिंसा के लिए खुले तौर पर सहमत हैं।"

vishal

वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें।

विशाल पांडे का अरमान मलिक के साथ विवाद

विशाल पांडे 'बिग बॉस ओटीटी 3' में अपने साथी प्रतियोगी अरमान मलिक के साथ थप्पड़ विवाद के कारण खबरों में छाए हुए थे। हुआ यूं कि विशाल ने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में कुछ सेक्सिस्ट टिप्पणी की, जो यूट्यूबर को पसंद नहीं आई। विवादित रियलिटी शो में अरमान व विशाल के बीच मारपीट हुई और अरमान द्वारा विशाल के चेहरे पर थप्पड़ मारने के बाद चीजें हाथ से निकल गईं।

vishal

जब Kritika Malik ने Vishal Pandey के कमेंट के बाद डीप नेक टॉप पहनने में असहज होने की कही बात, पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' से विशाल के कथित एविक्शन पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis