BB OTT 3: Vishal Pandey ने Kritika पर किए गए 'भाभी पसंद है' कमेंट पर दी सफाई, कहा- 'वह एक वाइफ..'

हाल ही में, 'बिग बॉस ओटीटी 3' के कंटेस्टेंट विशाल पांडे ने कृतिका मलिक के बारे में किए गए अपने 'भाभी पसंद है' कमेंट पर सफाई पेश की। आइए आपको बताते हैं उन्होंने क्या कहा है।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

BB OTT 3: Vishal Pandey ने Kritika पर किए गए 'भाभी पसंद है' कमेंट पर दी सफाई, कहा- 'वह एक वाइफ..'

रियलिटी शो 'बिग बॉस ओटीटी सीजन 3' अपने पहले एपिसोड से ही सुर्खियों में छाया हुआ है। हालांकि, इस समय जो कंटेस्टेंट सबसे ज्यादा चर्चा बटोर रहा है, वह हैं विशाल पांडे (Vishal Pandey)। दरअसल, हाल ही में उन्होंने कृतिका मलिक (Kritika Malik) के अच्छे लुक की तारीफ करते हुए एक विवादित बयान दिया था, जिस पर काफी खलबली मच गई। अब, विशाल ने अपने इस बयान पर सफाई दी है।

दरअसल, 'बिग बॉस ओटीटी 3' की एक्स कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक शो में आईं, तो उन्होंने विशाल के उस बयान का खुलासा किया, जिसके बाद बीबी हाउस में खूब लड़ाई हुई। अरमान ने इसके बाद विशाल को थप्पड़ मार दिया था।

VISHAL PANDAY

विशाल पांडे ने अरमान मलिक संग लड़ाई पर की बात 

अब, शो के लेटेस्ट एपिसोड में विशाल पांडे ने सना मकबूल से बात करते हुए अरमान मलिक के साथ अपनी लड़ाई को याद किया और बताया कि कैसे उनके इमोशंस बाहर आ गए थे। उन्होंने कहा, ''मैं अंदर से बहुत हैवी हो गया।'' उन्होंने आगे कहा, "सब माफ लेकिन वो एक घटना (अरमान द्वारा विशाल को थप्पड़ मारना) मेरे दिमाग में लगातार घूम रही है। मैं जितना भी ट्राई कर रहा हूं दिमाग डायवर्ट करने का, ऐसे ही जा रहा है।" सना मकबूल ने विशाल को सलाह दी कि अगर उन्हें अपनी गलती का पछतावा है तो माफी मांग लें।

विशाल ने यह भी कहा कि बाहर उनकी बात को गलत तरीके से पेश किया जा रहा होगा। वहीं, सना ने कहा कि अगर अरमान की फैमिली ने उनके बयान पर सवाल उठाया है, तो यह बाहर गलत लग रहा होगा। इससे सहमति जताते हुए विशाल ने कहा, ''मैं पूरी तरह से समझता हूं लेकिन कम से कम उन्हें (अरमान मलिक) मुझे बात करने का मौका देना चाहिए था।''

Vishal Pandey

जब Vishal Pandey के कमेंट के बाद Kritika Malik ने जताई घर जाने की इच्छा, कहा- 'मैं फ्री फील नहीं करती.', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

सना के समझाने पर विशाल ने खुद को अरमान की जगह रखते हुए कहा, "मैं भी बिल्कुल ऐसा ही करता। मैं एक सीन क्रिएट कर सकता था।" जब नेज़ी ने पूछा कि क्या उन्होंने अरमान को मारा होता, तो विशाल ने खुलासा किया, "अगर कोई मुझे रोकता नहीं, तो मैं अरमान को मार देता। यह अच्छा है कि सभी ने मुझे रोक दिया, क्योंकि मैं 10 मिनट तक अपने होश में नहीं था। मुझे पछतावा होता अगर मैं उन्हें मार देता।"

विशाल पांडे ने कृतिका मलिक के बारे में दिए गए अपने बयान पर भी की बात

इतना ही नहीं, नॉमिनेशन टास्क के बाद विशाल ने कृतिका के बारे में दिए गए अपने बयान के बारे में बात की। उन्होंने कहा, "मैं सच बोलूं तो मैंने एक अलग तरीके से बोला था कि 'भाभी पसंद है' इस तरह से कि वह पूरी तरह पर वाइफ मटेरियल हैं। वो सुशील हैं, सुंदर हैं, उनके अंदर एक क्वालिटी है कि 'पहले उनको खाना दे देती हूं मैं।' ये जो गुण होते हैं ना, मैंने उस तरह से बोला था।"

Vishal Pandey

जब Armaan Malik ने Vishal Pandey के पास बैठने के लिए Kritika को लगाई डांट, कहा- 'मुझे तो लगता है..', पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

फिलहाल, विशाल द्वारा अपने बयान के बारे में दी गई सफाई पर आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis