कोहली ने अनुष्का को नहीं किया था प्रपोज, यहां जानें विराट के लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें

भारतीय क्रिकेट टीम और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) और विराट कोहली (Virat Kohli) ने इंस्टाग्राम लाइव चैट शो में हिस्सा लिया। इस दौरान विराट ने अपने लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। आइए आपको बताते हैं इस चैट शो की पूरी बात।

img

By Shivakant Shukla Last Updated:

कोहली ने अनुष्का को नहीं किया था प्रपोज, यहां जानें विराट के लाइफ से जुड़ी अनसुनी बातें

कोरोना वायरस (Coronavirus) के रूप में पूरी दुनिया में फैली महामारी के बीच लोग अपने घरों में समय बिता रहे हैं। यही नहीं सेलिब्रिटी (Celebrity) भी इन दिनों अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं। लेकिन इस दौरान सितारे लगातार सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव हैं, और अपने फैंस तक अपनी हर एक्टिविटी शेयर कर रहे हैं। इसी क्रम में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और फुटबॉल टीम के कप्तान सुनील छेत्री (Sunil Chhetri) ने इंस्टाग्राम लाइव चैट शो में हिस्सा लिया। लाइव चैट शो में छेत्री होस्ट की भूमिका में नजर आए और विराट कोहली से उनकी निजी जिंदगी को लेकर कई बातें जानी। इस दौरान विराट ने अपने लाइफ से जुड़ी कई बातें शेयर की। आइए आपको बताते हैं इस चैट शो की पूरी बात।

अनुष्का को प्रपोज नहीं करने की विराट ने बताई वजह

इस बातचीत के लिए सुनील छेत्री पूरी तरह तैयार थे और उन्होंने विराट कोहली से उनकी निजी जिंदगी के लेकर कई सवाल किए। इस दौरान छेत्री ने विराट से इस बारे में भी पूछा कि उन्होंने अनुष्का शर्मा को कभी प्रपोज क्यों नहीं किया। अनुष्का को प्रपोज नहीं करने की विराट ने वजह बताई। (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन 7 सितारों ने अपने फैन से ही रचाई शादी, नाम जान आपको होगी हैरानी)   

विराट कोहली ने कहा, ''हर दिन वेलेंटाइन डे हो सकता है। और जो अनुष्का ने कहा वह पूरी तरह सच है, हमें कभी ऐसा करने की जरूरत ही महसूस नहीं हुई। हम दोनों जानते थे कि हम एक-दूसरे से शादी करेंगे। इस बात में कभी कोई संदेह नहीं था। इसलिए जब हम इस बात को जान गए थे तो सब आराम से होता गया। हम दोनों एक-दूसरे के साथ जिंदगी शुरू करने के लिए काफी उत्साहित थे। इसके बाद सब नैचुरली होता गया।'' इतना ही नहीं विराट ने ये भी बताया कि हमारी शादी का प्लान भी अनुष्का ने ही बनाया था, क्योंकि मैं उस वक्त मैचों में बिजी था। विराट ने यह भी बताया कि हमने अपनी शादी के तैयारियों के लिए नकली ईमेल आईडी और नामों का इस्तेमाल किया था।

अनुष्का शर्मा से मुलाकात के बाद विराट की जिंदगी किस तरह बदल गई

विराट कोहली ने बताया कि अनुष्का शर्मा से मुलाकात के बाद उनकी जिंदगी किस तरह बदल गई। उन्होंने कहा, ''मैं इस तरह का इंसान पहले नहीं था। मैं मानता हूं कि हर किसी की एक अलग पक्ष होता है, लेकिन  आपकी जिंदगी में कोई ऐसा शख्स आता है, जो आपके छिपे हुए पक्ष को बाहर निकालता है। मेरे लिए अनुष्का के साथ मुलाकात वह पल था, जब मैंने महसूस करना शुरू किया कि मैं जो हूं, वह सब नहीं हूं।'' बता दें कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने 2017 में फैन्स से छिपाकर इटली में एक-दूसरे के साथ एक निजी समारोह में शादी की थी। शादी के बाद दिल्ली और मुंबई में दो रिसेप्शन हुए थे। (ये भी पढ़ें: जब विराट कोहली ने अनुष्का संग खेला मैच, वीडियो में देखें कैसे अपने पति के लिए बॉलर बनी एक्ट्रेस)  

अनुष्का शर्मा के साथ बायोपिक करने को तैयार विराट

सुनील छेत्री ने चैट के दौरान विराट कोहली से पूछा कि वह अपनी बायोपिक में किसे देखना चाहते हैं? इस पर विराट कोहली ने कहा, ''अनुष्का के साथ, मैं खुद ही अपनी बायोपिक करना चाहूंगा।'' विराट कोहली ने कहा, ''मुझसे बेहतर मेरा किरदार कौन निभा सकता है। मुझे नहीं लगता कोई मेरे किरदार को मेरी तरह निभा सकता है। बायोपिक में मुझे खुद ही अपना किरदार निभाना होगा और अनुष्का भी इसमें होंगी।'' (ये भी पढ़ें: बॉलीवुड की इन अभिनेत्रियों ने तलाकशुदा से रचाई शादी, पहली पत्नियां लगा चुकी हैं घर तोड़ने का आरोप) 

बता दें कि कोरोना वायरस की वजह से सभी खेल गतिविधियां स्थगित या रद्द कर दी गई हैं। ऐसे में खिलाड़ी सोशल मीडिया के जरिये एक-दूसरे के साथ और अपने फैन्स के साथ जुड़े हुए हैं। तो आपको हमारी ये स्टोरी कैसी लगी? हमें कमेंट करके बताना न भूलें, साथ ही हमारे लिए कोई सलाह है तो जरूर दें। 

(फोटो क्रेडिट: इंस्टाग्राम)
BollywoodShaadis