Virat Kohli लंदन में ट्रेन से सफर करते आए नजर, फैंस ने क्रिकेटर की नॉर्मल लाइफ पर दी प्रतिक्रिया

हाल ही में, क्रिकेटर विराट कोहली को लंदन में नॉर्मल लोगों की तरह ट्रेन से सफर करते हुए देखा गया। आइए आपको दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

Virat Kohli लंदन में ट्रेन से सफर करते आए नजर, फैंस ने क्रिकेटर की नॉर्मल लाइफ पर दी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) शोबिज की दुनिया के पावर कपल हैं, जो फिलहाल अपने बच्चों वामिका व अकाय के साथ अपनी फैमिली लाइफ जी रहे हैं। उनकी फैमिली अभी लंदन में है और वे अपनी नॉर्मल लाइफ एंजॉय कर रहे हैं। ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वे हमेशा के लिए लंदन में शिफ्ट कर लेंगे।

विराट कोहली लंदन में ट्रेन से जर्नी करते आए नजर

हाल ही में, हमें लंदन की सड़कों से विराट कोहली का एक वीडियो मिला। क्रिकेटर ने ब्राउन कलर की हुडी और ब्लैक कलर की जींस के साथ जूते पहने हुए थे। कार से उतरते समय उन्हें एक डफ़ल बैग ले जाते हुए भी देखा गया। विराट के साथ एक लंबा आदमी था जो उनका बॉडीगार्ड लग रहा था। स्टार क्रिकेटर को आम लोगों की तरह सड़कों पर घूमते और ट्रेन से जर्नी करते देखा वाकई हैरान कर देने वाला था।

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI

लंदन में विराट कोहली की नॉर्मल लाइफ पर नेटिजंस की प्रतिक्रियाएं

अब, विराट कोहली का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिस पर फैंस रिएक्ट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूज़र्स ने क्रिकेटर की मीडिया की नज़रों से दूर रहने के उनके फ़ैसले की सराहना की और बताया कि विदेशी धरती पर वे कितने सहज हैं। इस बीच, कुछ फैंस ने यह भी कहा कि विराट और अनुष्का अपने बच्चों को सामान्य जीवन देने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, "मैं कल्पना भी नहीं कर सकता कि वह इस तरह ट्रेन में होंगे। उनके लिए अच्छा है।" देखें कमेंट्स।

VIRAT KOHLI

VIRAT KOHLI

जब अनुष्का शर्मा ने मुंबई लौटने का दिया संकेत

इस बीच, अनुष्का शर्मा ने अपने बेटे अकाय के जन्म के सात महीने बाद मुंबई लौटने का एक बड़ा संकेत दिया। 21 अगस्त 2024 को अनुष्का ने अपनी इंस्टा स्टोरीज़ पर 'स्लर्प फ़ार्म्स' की एक क्लिप को फिर से शेयर किया था। वीडियो में हेल्दी फूड और स्नैक्स ब्रांड ने एक प्रतियोगिता की घोषणा की थी, जिससे फैंस को मुंबई में एक कार्यक्रम में अभिनेत्री से मिलने का मौका मिलेगा। 

हालांकि, वीडियो में यह स्पष्ट नहीं किया गया कि यह मुलाकात वर्चुअल होगी या पर्सनली, लेकिन इस बात का जिक्र किया गया था कि यह कार्यक्रम मुंबई में होगा, जिसने कई लोगों को यह विश्वास दिलाया है कि अनुष्का इसमें पर्सनली उपस्थित हो सकती हैं। वीडियो साझा करते हुए अनुष्का ने लिखा था, "आप लोगों से जल्द ही मुलाकात होगी।"

VIRAT-ANUSHKA

फिलहाल, विराट-अनुष्का की लंदन वाली नॉर्मल लाइफ के बारे में आपका क्या कहना है? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis