विराट ​कोहली ने 'RCB' की जीत के बाद वामिका संग चिल्ड्रेन पार्क में की मस्ती, कहा- 'दिल तो बच्चा है'

'आईपीएल' में 'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' की जीत के बाद क्रिकेटर विराट कोहली ने बेटी वामिका और पत्नी अनुष्का संग कुछ शानदार समय बिताया। आइए आपको इसकी झलकियां दिखाते हैं।

img

By Pooja Shripal Last Updated:

विराट ​कोहली ने 'RCB' की जीत के बाद वामिका संग चिल्ड्रेन पार्क में की मस्ती, कहा- 'दिल तो बच्चा है'

'रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर' (RCB) के खिलाड़ी विराट कोहली (Virat Kohli) 'आईपीएल 2023' में शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। विराट ने अपने अब तक के चार मैचों में तीन अर्धशतक लगाए हैं। 15 अप्रैल 2023 को 'दिल्ली कैपिटल्स' के खिलाफ खेले गए मैच में विराट ने 34 गेंदों में 6 चौके और 1 छक्के की मदद से 50 रनों की शानदार पारी खेली और अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। इस बीच, हाल ही में क्रिकेटर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह 'चिल मूड' में नजर आ रहे हैं।

'RCB' की जीत के बाद चिल्ड्रेन पार्क में एंजॉय करते दिखे विराट कोहली

जैसे ही विराट को कुछ फुरसत के पल मिले, उन्होंने इसे पत्नी व बेटी के साथ खुलकर एंजॉय किया। दरअसल, 16 अप्रैल 2023 को विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से दो खुशनुमा तस्वीरें शेयर की हैं, जिनमें वह किसी इनडोर चिल्ड्रेन पार्क में बच्चों के झूले का आनंद लेते दिख रहे हैं। टी-शर्ट और शॉर्ट्स के साथ कैप पहने हुए विराट कैमरे के लिए मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। वैसे, तस्वीरोंं के साथ विराट ने लोकेशन तो मेंशन नहीं की है, लेकिन हम अंदाजा लगा सकते हैं कि वह पार्क में अपनी बेटी वामिका के साथ गए होंगे। इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'दिल तो बच्चा है जी।'

VIRAT KOHLI

अनुष्का संग विराट ने मनाया 'RCB' की जीत का जश्न

बेंगलुरु के 'एम चिन्नास्वामी स्टेडियम' में खेले गए इस मैच में विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं, जो मुकाबले के दौरान अपने पति को खूब चीयर करती हुई दिखाई दीं। मैच में 'आरसीबी' ने 'डीसी' को 23 रन से हराया। इस जीत का जश्न अनुष्का और विराट ने 'पोस्ट मैच ड्रिंक्स' के साथ मनाया। एक्ट्रेस ने इसकी एक झलक इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। 

इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई इस सेल्फी में अनुष्का को ब्लैक आउटफिट में देखा जा सकता है, जो सिंपल लुक में भी काफी खूबसूरत लग रही थीं। वहीं, विराट ने ब्लू टी-शर्ट और पैंट पहन रखी थी। तस्वीर में कपल के हाथ में डिस्पोजल गिलास देखे जा सकते हैं। अनुष्का ने पोस्ट को कैप्शन दिया, "मैच के बाद पीते हैं सेश-स्पार्कलिंग वॉटर। हमने जमकर पार्टी की।'' इससे पहले विराट कोहली अपनी बेटी वामिका के साथ पूल सेशन का आनंद लेते हुए दिखाई दिए थे। तस्वीर देखने के लिए यहां क्लिक करें।

ANUSHKA-VIRAT

आईपीएल 2023 में विराट की परफॉर्मेंस

विराट के इस 'आईपीएल' सीजन की बात करें, तो उनका बल्ला जमकर बोल रहा है। अब तक उन्होंने 3 शानदार पारियां खेली हैं, जिसमें 'मुंबई इंडियंस' के खिलाफ उन्होंने नॉट आउट 82 रन बनाए थे। वहीं, लखनऊ के खिलाफ 61 और 'डीसी' के साथ हुए मुकाबले में 50 रनों की शानदार पारी खेली। इसके साथ किंग कोहली टूर्नामेंट में 71.33 के औसत से 214 रन बनाकर अब तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में दूसरे नंबर पर पहुंच गए हैं।

VIRAT KOHLI

तो आपको विराट की लेटेस्ट तस्वीरें कैसी लगीं? हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

BollywoodShaadis